सार

टेलीविज़न पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक ” खतरों के खिलाड़ी‌ 12 “लगातार फैंस का दिल जीत रहा है‌ । रोहित शेट्टी का रिएलिटी शो ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” चर्चा का विषय बना हुआ है । अपने पहले एपिसोड से ही इस रियलिटी शो ने अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है । हालांकि इस सभी के बीच रियलिटी शो ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” के विनर का नाम सोशल मीडिया पर लीक हो गया है ।

 

खतरों के खिलाड़ी 12 शो के विनर को लेकर दावा

टीवी रियलिटी शो ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” , जिसे रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे है । इन दिनों अपने स्टंट की वजह से हर जगह छाया हुआ है । इस शौ में हर हफ्ते कुछ नए स्टंट देखने को मिल रहे है , कुछ स्टंट तो ऐसे जिसे देख आपका भी दिल बैठ जाएगा ।” खतरों के खिलाड़ी 12″  के एक फैन पेज ने ये दावा किया है कि  ने शो के विनर के नाम का ऐलान कर दिया है ।

कुछ समय पहले ही मुंबई में ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” के फिनाले का आयोजन किया गया है । इस दौरान ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” के फाइनलिस्ट ने आखिरी टास्क परफॉर्म किया । इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि खतरों के खिलाड़ी 12 का विनर आखिर कौन बनने वाला है ।

खतरों के खिलाड़ी 12 शो का विनर

ये है ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” के टॉप 2 कंटेस्टेंट

“खतरों के खिलाड़ी 12 ” के फैन पेज हैंडल से सोशल मीडिया पर यह साझा किया गया है कि ” सूत्रों के मुताबिक, टॉप 2 कंटेस्टेंट मोहित मलिक और मिस्टर फैजू । ” हालांकि इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं है । लेकिन अगर मोहित मलिक और मिस्टर फैजू फिनाले में पहुंच गए है , तो अब इनमें से कोई एक ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है ।

 

“खतरों के खिलाड़ी 12” की विजेता कोई लड़की नहीं

खतरों के खिलाड़ी 12 शो को लेकर हर कोई जानने को बेताब है कि आखिर इस सीजन की ट्रॉफी कौन सा खिलाड़ी उठाएगा । ऐसे में एक और खबर सामने आई है कि  रियलिटी शो ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” की विजेता कोई लड़की नहीं, बल्कि एक लड़का होगा, इसके साथ ही अब उस लड़के का भी नाम सोशल मीडिया पर सामने आया है ।

खतरों के खिलाड़ी 12

ये कंटेस्टेंट बना ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” का विजेता

 

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” ने हमेशा टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है और एक बार फिर से यह शो लोगों के दिलों को जीतने के लिए आ रहा है । इस शो की शूटिंग फिलहाल केपटाउन में चल रही है । सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट के मुताबित फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर बनने वाले है । रोहित शेट्टी ने फैजल शेख को ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” की ट्रॉफी थमा दी है ।

पहले फैजल खान ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई उसके बाद उन्होंने ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” की ट्रॉफी अपने नाम कर ली । हालांकि , इस खबर को लेकर अभी तक भी किसी तरह की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है ।

बता दें कि “खतरों के खिलाड़ी 12 ” के टॉप 3 में मोहित मलिक, फैजल शेख और तुषार कालिया का नाम सामने आ रहा है । इसके साथ ही फैजल शेख के विनर बनने की चर्चा भी चल रही है, क्योंकि ये उनका पहला रिएलिटी शो है और वे सभी धुरंधरों को पछाड़ते हुए टॉप 3 में पहुंच गए है । फैजल शो की शुरुआत से ही अपने लक्ष्य को लेकर क्लियर रहे है और हर टास्क में उन्होंने बेहतरीन परफॉरमेंस दी है  ।

खतरों के खिलाड़ी 12

ये कंटेस्टेंट है टाप 5 फाइनलिस्ट

” खतरों के खिलाड़ी 12 ” स्टंट और एक्शन से भरपूर  रियलिटी शो है । इस रियलिटी शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका केप टाउन में हुई । सूत्रों के अनुसार इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है । इसकी जानकारी टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने शेयर की है ।

दरअसल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है । इस फोटोज में वह खतरों के खिलाड़ी की टीम और होस्ट के साथ नजर आ रही है । इसी के साथ खतरों के खिलाड़ी टॉप 5 के बारे में खास जानकारी मिली है ।

रुबीना दिलैक के पोस्ट के अनुसार रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, जन्नत जुबैर, कनिका और फैसल शेख टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है । वही कुछ फैंस तुषार कालिया को भी टॉप 5 में बता रहे है । लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा ।

 

बता दें कि ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” के फैंस ने यह खबर सुनकर अभी से ही जश्न मनाना शुरू कर दिया है । लोग खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर को बधाई दे रहे है । हालांकि खतरों के खिलाड़ी 12 में मिस्टर फैजू दमदार प्रदर्शन कर रहे है ।

फैजल शेख ने अब तक हर टास्क को अच्छे से पूरा करने की कोशिश की है । बीच – बीच में फैजल शेख अपने फैंस का मनोरंजन भी करते नजर आते है । खतरों के खिलाड़ी 12 के बीते एपिसोड में के मेडल पाने के लिए कंटेस्टंट्स के बीच जंग छिड़ गई थी । इस दौरान मोहित मलिक और कनिका मान ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी ।

खतरों के खिलाड़ी 12

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में ये है खासियत

 

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी एक फियर फैक्टर पर आधारित है‌ । यह रियलिटी शो एक अमेरिकी शो है, और इस शो के बहुत प्रशंसक और दीवाने है । खतरों के खिलाड़ी की टीआरपी रेटिंग अपने दिलचस्प कार्यों के कारण कभी कम नहीं होती है ।

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी प्रतियोगियों को होस्ट द्वारा दिए गए इन कार्यों को करना होता है । वहीं खतरों के खिलाड़ी का 11 वा सीजन हाल ही में 26 सितंबर, 2021 को समाप्त हुआ है ।  इस सीजन में अर्जुन बिजलानी विजेता बने, इसके बाद दिव्यांका त्रिपाठी उपविजेता रही‌ यानी रन‌अप रही ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here