निर्देशक-निर्माता एकता कपूर का अपकमिंग शो “लॉक अप” ऑनएयर होने से पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है।जहां पहले इस शो के 27 फरवरी को ऑनएयर होने की खबरें थी, तो वहीं अब शो के पोस्टपोन होने की जानकारी सामने आई है। जिससे इसका इंतजार कर रहे फैंस को तगड़ा झटका लगा होगा। इस शो को बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत होस्ट करने वाली है। साथ ही धीरे-धीरे कर कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आ रहा है।

रियालिटी शो लॉकअप के प्रीमियर से कुछ दिन पहले ही, कंगना रणौत का शो “लॉकअप” मुश्किलों में फंस गया है। हैदराबाद के एक सिविल कोर्ट में एकता कपूर के अपकमिंग रियलिटी शो “लॉकअप” के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद सिविल कोर्ट ने शो के निर्माताओं के खिलाफ केस जारी किया है। इस मामले में ऑल्ट बालाजी, बालाजी टेलीफिल्म्स, करण मेडी के एमएक्स प्लेयर और एंडेमोल शाइन के साथ एकता कपूर का नाम भी शामिल है।

 

कोर्ट ने दिया एकता कपूर के शो को आदेश-

एकता कपूर के अपकमिंग रियलिटी शो “लॉकअप” के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि अब प्रतिवादियों, उनके एजेंट्स या उनकी ओर से काम करने वाले किसी भी व्यक्ति द्वारा सिनेमाघरों, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स, यूट्यूब, किसी भी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया पर लॉकअप या किसी अन्य नाम से यह शो जारी नहीं किया जाएगा। अब इस मामले की अगली सुनवाई 9 मार्च को होगी।

 

किसने और क्यों दायर किया एकता कपूर के रियालिटी शो लॉकअप पर मुकदमा?

एकता कपूर के रियालिटी शो “लॉकअप” मुकदमा दायर करने वाले सनोबर बेग ने दावा किया कि उन्होंने 2018 में स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन के साथ एक रियलिटी शो का आईडिया दर्ज करवाया था और वह निर्देशक शांतनु रे के साथ इस आईडिया पर काम कर रहे थे। इस शो का नाम “द जेल” रखा जाना था। उन्होंने यह भी कहा कि एंडेमोल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, अभिषेक रेज, सनोबर के संपर्क में है। अभिषेक रेज ने महामारी खत्म होने के बाद इस पर काम करने का वादा भी किया था। हैदराबाद के व्यवसायी ने कहा कि उन्होंने शो का आईडिया स्टार प्लस को भी दिया था लेकिन उससे कोई बात नहीं बनी।कंगना ने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि वह लॉक अप के लिए तैयार हुईं क्योंकि वह जानती थी कि जब भी वह एकता कपूर के साथ काम कर रही होती है, तो वहां चुनौतियां तो होंगी ही। इसलिए जब उन्हें इस शो के लिए काम करने का मौका मिला तो वह बिल्कुल भी नहीं डरी।

 

क्या नहीं टेलीकास्ट नहीं होगा कंगना रणौत का शो

एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉकअप शो में 16 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे जो कंगना की जेल में कैद में होंगे।शो के निर्माताओं ने अभी तक स्टे ऑर्डर पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन शो के नवीनतम प्रोमो में शो के प्रीमियर की तारीख का उल्लेख नहीं है। कंगना रणौत शो के लिए होस्ट की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। 27 फरवरी से शुरू होने वाले इस शो के लिए निशा रावल, बबीता फोगट, पूनम पांडे, करणवीर बोहरा और मुनव्वर फारूकी को प्रतिभागियों के रूप में पुष्टि की गई है।

ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर प्रसारित एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉकअप इस समय चर्चा में बना हुआ है। इसके टीजर के जबरदस्त सफलता के बाद दर्शक इस शो को लेकर बेताब है। जहां लोग शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, वहीं अब यह शो कानून पचड़े में पड़ गया है। कंगना रणौत इस रियलिटी शो को होस्ट कर रही है। इस बार कंगना कुछ ऐसा लेकर आ रही है जो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल हो सकता है। वहीं ट्रेलर देखने के बाद लोग कंटेस्टेंट के बारे में जानना चाह रहे है। यह शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होने वाला था, लेकिन हाल ही में कानून पचड़े में पड़ने के बाद यह शो ‌डी ले हो सकता है।शो कंगना रणौत जेलर बनी हुई दिखाई दे रही थी। जहां जेल में कंटेस्टेंट की असल जिंदगी के विवादों पर फैसला किया जाएगा तो वहीं जेल में सर्वाइव करने के लिए भी कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आने वाले है। इस शो में 16 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे जो कंगना रणौत की जेल में कैद में होंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here