रियलिटी शो लॉकअप ट्रेलर आने के बाद खूब चर्चा में है।ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर प्रसारित एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉकअप इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। इसके टीजर के जबरदस्त सफलता के बाद दर्शक इस शो को लेकर बेताब है। कंगना और एकता रिलीज से पहले इस शो जमकर प्रमोशन करते दिखाई दे रहे है। इस शो के साथ-साथ इसमें नजर आने वाला हर कंटेस्टेंट बहुत सुर्खियों में है। शो का प्रीमियर 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होने जा रहा है।

रियलिटी शो “लॉकअप” शो का ट्रेलर आने के बाद लोग शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। कंगना रनौत इस रियलिटी शो को होस्ट कर रही है। इस बार कंगना कुछ ऐसा लेकर आ रही है जो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल हो सकता है। वहीं ट्रेलर देखने के बाद लोग कंटेस्टेंट के बारे में जानना चाह रहे है।इस शो के साथ-साथ इसमें नज़र आने वाला हर कंटेस्टेंट बहुत खास है। कंगना रनौत के रियलिटी शो में तीसरी कंटेस्टेंट पूनम पांडे शामिल हो चुकी है। वही पूनम पांडे जिन्होंने साल 2011 में इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने की बात की थी। पूनम पांडे से पहले निशा रावल और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का नाम फाइनल हो गया है। पूनम पांडे मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई बोल्ड तस्वीरों की वज़ह से होती है। यह शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। हाल ही में शो का पोस्टर जारी किया गया था जिसमें कंगना जेलर बनी हुई दिखाई दे रही थी। जहां जेल में कंटेस्टेंट की असल जिंदगी के विवादों पर फैसला किया जाएगा तो वहीं जेल में सर्वाइव करने के लिए भी कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आने वाले है। इस शो में 16 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे जो कंगना की जेल में कैद में होंगे।

पूनम पाण्डेय का निजी जीवन और करियर-

पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वज़ह से कम अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनीं रहती है। पूनम अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए भी जानी जाती है, इनकी तस्वीरें और वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।पूनम पाण्डेय का जन्म 11 मार्च 1991 को नई दिल्ली में हुआ था। उनके पिता जी का नाम शोभनाथ पाण्डेय है, और मां का नाम विद्या पाण्डेय है। पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली। इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी। इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नज़र आ चुकी है।पूनम पाण्डेय की शादी की तो उन्होंने अपने बेहद लम्बे समय तक रहे बॉयफ्रेंड सैम से 2020 में शादी की है। शादी के 12 दिन बाद ही उनके पति गिरफ्तार हो चुके है। पूनम ने अपने पति पर यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।पूनम पाण्डेय के करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फ़िल्म नशा से की थी। इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के शहरीरिक संबंध को लेकर थी। इस फिल्म में पूनम काफी सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थी। फ़िल्म में इतना सब करने के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब नहीं हो सकी, और उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।पूनम पाण्डेय की शादी की तो उन्होंने अपने बेहद लम्बे समय तक रहे बॉयफ्रेंड सैम से 2020 में शादी की है। शादी के 12 दिन बाद ही उनके पति गिरफ्तार हो चुके है। पूनम ने अपने पति पर यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।पूनम पाण्डेय के करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फ़िल्म नशा से की थी। इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के शहरीरिक संबंध को लेकर थी। इस फिल्म में पूनम काफी सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थी। फ़िल्म में इतना सब करने के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब नहीं हो सकी, और उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।पूनम पांडे ने शादी के बाद पति के साथ विवाद और मारपीट के आरोपों का भी खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कोई महिला नहीं चाहती कि उसके साथ ऐसा कुछ हो। मेरे साथ जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुखद था। उन्होंने बताया कि इस समय वह सिंगल है और किसी के साथ भी रिलेशन में नहीं है।

इंडिया की जीत पर पूनम पांडे क्यों होना चाहती थी न्यूड किया खुलासा-

रियलिटी शो लॉकअप के जरिए पूनम अपनी जिंदगी के बारे में नए खुलासे करने वाली है। ऐसे में इस शो जरिए उनके फैंस पूनम को बेहद करीब से जान पाएंगे। पूनम का कहना है कि वह अपनी जिंदगी से जुड़े सवालों का जवाब देने के लिए बहुत बेताब है।साल 2011 में इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने के बयान पर पूनम ने कहा कि उन्होंने यह बात सिर्फ पब्लिकसिटी के लिए की थी, क्योंकि उस समय वह महज एक मॉडल थी।पूनम ने कहा कि उस समय वह एक आउटसाइडर थी और एक्ट्रेस नहीं थी। ऐसे में आउटसाइडर के लिए सुर्खियों में आना बेहद कठिन होता है। पूनम ने बताया कि उस समय उनसे कहा गया था कि उन्हें लोगों का ध्यान आकर्षित करना है, तब वह सिर्फ 18 साल की थी। एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ने बताया कि लोग मुझे ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर जानते है, जो बोल्ड एक्ट करती है और विवादों से घिरी रहती है। अब इस शो के जरिए लोग असली पूनम को जानेंगे।

इंटरेस्टिंग फैक्ट्स एंडकंट्रोवर्सी ऑफ पूनम पाण्डेय-

  • पूनम साल 2011 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की गई सेलिब्रिटी थी।
  • पूनम पाण्डेय ने एक फिल्म की वो भी नहीं चली, और मीडिया ने भी भी उन्हें कोई खास तव्वजो नहीं दी। उसके बाद पूनम ने मीडिया में छाये रहना का नया तरीका निकाला। वर्ष 2011 में पूनम ने मीडिया में कहा कि अगर भारत यह वर्ल्‍डकप जीतता है तो वह पूरी टीम को चीयर करने के लिए स्ट्रिप हो जायेंगी, हालांकि वह अपनी इच्छा पूरी नहीं कर सकी क्योंकि उन्हें बीसीसीआई की ओर से इस काम को करने की इजाजत नहीं मिली थी।
  • पूनम पांडे को बिग बॉस के सीजन 7 में जाने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्हें 2-2.5 करोड़ की रकम ऑफर की जा रही थी जो उनके लिए काफी नही थे जिसके चलते उन्होंने मना कर दिया।
  • साल 2011 में पूनम पांडे 29 कैलेंडर के लिए फोटो शूट कराया था।
  • पूनम पाण्डेय ने साल 2012 में उन्होंने अभिनेता शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर को चीयर करते हुए कहा कि अगर केआरके यह आईपील जीतेगी तो वह दर्शकों के सामने न्यूड होगी, हालांकि बाद में पूनम अपने वादे से मुकर गयी। उनके इस तरह के बयानों से उन्हें मीडिया में काफी अच्छी पब्लिसिटी भी मिली, और लोग उन्हें जान भी गए।
  • पूनम पाण्डेय ने वादा किया था कि अगर 2011 में इंडिया अगर वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वो अपने कपड़े उतार देंगी।
  • फिल्म नशा के प्रमोशन के लिए एक कॉन्टेस्ट रखा गया था, जिसमें जितने वाले को ईमान के तौर पर पूनम की पहनी हुई बिकनी दी गई थी।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here