एकता कपूर के रियलिटी शो लॉकअप के कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट आ चुकी है। कंगना रणौत द्वारा होस्टेड शो लॉकअप में हिस्सा लेने वाले 5 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए है और अब इस शो में कौन-कौन से 12 कंटेस्टेंट नज़र आएंगे।कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट जानकर आपभी मान जाएंगे कि यह शो बहुत ही धमाकेदार होने वाला है। इसमें हिस्सा लेने वाले 5 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए है ,वही इस शो में कौन-कौन से 12 कंटेस्टेंट नज़र आएंगे। वैसे तो इसमें कुल 16 सेलिब्रिटीज हिस्सा लेंगे लेकिन ऐसी खबरें है कि बाकी 4 को वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री दी जाएगी।

रियलिटी शो “लॉकअप” कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉकअप पर संकट के बादल मंडरा रहे है। इसपर पर कोर्ट ने स्टे लगा दिया है। 27 फरवरी से शुरू होने वाला टेलिकास्ट किया जाएगा या नहीं इसपर फैसला जल्द आ सकता है। “लॉकअप” के फॉरमेंट के अनुसार सभी कंटेस्टंट को 72 दिनों तक “जेल” में रखा जाएगा। इस शो को 24×7 स्ट्रीम किया जाएगा। प्रोमो से साफ हो गया कि कंगना रणौत जेलर के रोल में नज़र आएंगी। शो की होस्ट भी वही है।

 

कंगना रणौत के जेल में कैद होंगे यह कंटेस्टेंट-

मुनव्वर फारूकी-

गुजरात के जूनागढ़ निवासी स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को इसलिए टारगेट नहीं किया जा रहा है कि वह हिन्दू नहीं है।स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर कुछ संगठनों ने हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाया था। मुनव्वर एक महीने से ज्यादा वक्त तक जेल में भी गुजार चुके है। आज से वो कंगना रनोट के लॉकअप में नजर आने वाले है। साल 2021 में उन्हें मध्य प्रदेश पुलिस ने इस आरोप में गिरफ्तार किया कि वह हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले मजाक करते है।लाइव शो में विवाद के बाद फारूकी 37 दिन तक जेल में रहे थे। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी।

निशा रावल-

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण मेहरा और उनकी वाइफ निशा रावल एक भारतीय अभिनेत्री और टीवी कलाकार है। यह मुख्य रूप से “मैं लक्ष्मी तेरे आँगन की” में अपने सौम्या दीवान नामक किरदार के लिए जानी जाती है। टीवी एक्ट्रेस निशा रावल तब खबरों में आईं जब उन्होंने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा कर जेल भेजा था। अब देखना होगा कि निशा अपने और करण को लेकर क्या-क्या खुलासे करती है।

सारा खान-

बिग बॉस 4 में नज़र आ चुकी बिदाई फेम सारा खान भी कंगना की जेल में बंद होने आ रही है।सारा खान एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है।उन्होंने 2007 में मिस भोपाल खिताब जीता। बता दें कि बिग बॉस में सारा ने शादी भी रचाई थी, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था।उन्होंने स्टार प्लस शो सपना बाबुल का…बिदाई में साधना के रूप में अपना टेलीविजन कैरियर बनाया। साल 2008 में स्टार परिवार के सबसे लोकप्रिय जोड़े पुरस्कार के लिए खान और अंगद को नामित किया गया था। वह 2010 में बिग बॉस 4 पर एक प्रतियोगी थीं। उनकी अगली फिल्म एम 3 – मिडसमर मिडनाइट मुंबई थी, फिल्म 16 मई को रिलीज हुई थी।

करणवीर बोहरा-

“कुबूल है” से पॉपुलर हुए करणवीर बोहरा भी इस शो में नज़र आने वाले है।भारत के सबसे मशहूर टीवी अभिनेताओं में इनकी गिनती की जाती है।करणवीर बोहरा टीवी के जानेमाने अभिनेता है। वह फिल्मों में भी काम कर चुके है। अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों से बतौर चाइल्ड एक्टर की थी। वह पहली बार साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म तेजा में नजर आए थे। कई और फिल्मों में भी वो दिखे। उन्होंने कई हिट धारावाहिकों में काम किया है। टीवी पर वह “क्योंकि सास भी कभी बहू थी”, “कुसुम”, “शरारत”, “कबूल है” जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके है।करणवीर बोहरा ने 2006 में टीवी एक्टर टीजे सिद्धू से शादी की थी। इन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत तेजा फिल्म से की। करणवीर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है अपनी तीनों बेटियों की तस्वीर और वीडियोज शेयर करते रहते है।

सायशा शिंदे-

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर स्‍वप्निल श‍िंदे अब सायशा श‍िंदे बन गए है।सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर स्वप्निल ने लिंग परिवर्तन करके अपनी पहचान बदल ली। अब उन्होंने नाम सायशा कर लिया है।सायशा ने मधुर भंडारकर की फ़िल्म “फैशन” के लिए भी डिज़ाइनिंग की थी। वहां से उनके काम को ज़बरदस्त पहचान मिली। जिसके बाद उन्हें कई रेड कार्पेट इवेंट्स पर काम करने का मौका मिला। हाल ही में आई अक्षय कुमार की फिल्म “लक्ष्मी” में भी इन्होंने काम किया. फिल्म के गाने “बुर्ज खलीफ़ा” में कियारा आडवाणी का लुक डिज़ाइन किया था।

पायल रोहतगी-

पायल रोहतगी एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस है,वह मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय है। पायल रोहतगी का जन्म 1984 में 9 नवंबर को हैदराबाद तेलंगाना में हुआ था। फिल्मों में आने से पहले पायल टीवी और रियलिटी शो में नज़र आ चुकी है। पायल साल 2008 में बिग-बॉस की भी प्रतिभागी रह चुकी है।सोशल मीडिया पर हमेशा अपने वीडियोज को लेकर विवादों में रहने वाली पायल भी कंगना की जेल में नजर आएंगी। पायल ने बिग बॉस 8 में हिस्सा लिया था, और बीते साल जेल की हवा भी खा चुकी है।रोहतगी ने साल 2002 में रिलीज़ हुई फिल्म “यह क्या हो रहा है” से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा, जिसके बाद वह साल 2006 में भी 36 चीन टाउन में भी नज़र आयी। फिल्म कोपरेट में भी पायल ने सांग किया है। फ़िल्म दिल कबड्डी में पायल, इरफ़ान खान के साथ दिखाई दी थी।

पूनम पाण्डेय-

पूनम पाण्डेय एक भारतीय मॉडल फिल्म अभिनेत्री है। वह मुख्यतः हिंदी व तेलुगु फिल्मों में नजर आती है। पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से कम अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है।मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पाण्डेय फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों से चर्चा में रही है। पूनम पाण्डेय का कहना है कि वह अपनी असली जिंदगी को लोगों के सामने लाना चाहती है।पूनम पाण्डेय का जन्म 11 मार्च 1991 में नई दिल्ली में हुआ था। पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली। इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी। इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नज़र आ चुकी है।

बबीता फोगाट-

बबिता फोगाट एक भारतीय महिला कुश्ती पहलवान है। साल 2014 में स्कॉटलैंड के ग्लास्गो में कॉमनवेल्थ खेल का आयोजन हुआ था, जिसमे बबिता कुमारी फोगाट ने 55 किलो ग्राम भार वर्ग मे फ्रीस्टाईल कुश्ती में कनाडा की महिला पहलवान ब्रितानी लाबेरदुरे को हराकर स्वर्ण पदक पर जीत हासिल की थी। इनके ऊपर हाल ही में एक फ़िल्म भी बनी थी जिसका नाम था “दंगल” इस फ़िल्म को लोगों की बहुत सराहना मिली और यह फ़िल्म सुपरहिट रही।पहलवान बबीता फोगाट पर फिल्म दंगल बन चुकी है, अब वह लॉकअप में अपना दमखम दिखाती नज़र आएंगी।

तहसीन पूनावाला-

राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला लॉकअप में जा रहे है। वह बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड के जरिए पहुंचे थे।तहसीन पूनावाला एक व्यवसायिक, नागरिक अधिकार कार्यकर्ता, समीक्षक और राजनितिक विचारक है।

इनके अलावा स्वामी चक्रपाणी और दो स्प्लिट्सविला कंटेस्टेंट भी है, जिनके नाम सामने नहीं आए हैं। “द खबरी” ने अपने पोस्ट में बताया कि 12वें कंटेस्टेंट के रूप में करण मेहरा भी है। उनके पूरे नाम की जानकारी नहीं मिल पाई लेकिन माना जा रहा है करण मेहरा हिस्सा ले रहे है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here