अभिनेत्री कंगना रणौत का रियलिटी शो “लॉक अप : बैडएस जेल, अत्याचारी खेल” एमएक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जा रहा है । इस शो ने अपने अनोखे कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों में जबर्दस्त दिलचस्पी जगाई है । शो के अनोखे कन्सेप्ट के चलते इस शो ने अपनी रिलीज़ के महज़ 48 घंटों में 15 मिलियन व्यूज़ हासिल कर लिए है‌ । रियलिटी शो लॉक अप अपनी तरह का अनोखा शो है, जिसमें 16 सबसे विवादास्पद सेलिब्रिटीज़ को सिर्फ जरूरी सुविधाओं के साथ एक जेल में कैद किया गया है ।

रियलिटी शो लॉक अप शो की होस्ट कंगना कहना है कि, “इस शो को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से मैं बेहद खुश हूं । यह एक अलग शो है, जिसका कॉन्सेप्ट बड़ा अनोखा है और मुझे खुशी है कि इसे दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है । एमएक्स मीडिया के सीईओ करण बेदी ने कहा,”हमने हमेशा अपने दर्शकों को अलग-अलग विषयों के अनोखे कार्यक्रम दिए है । ऐसे में अल्ट बालाजी के साथ मिलकर लॉक अप जैसा घरेलू फॉर्मेट तैयार करना इसी दिशा में हमारा एक और कदम था । पिछले दो दिनों में इसकी जबरदस्त परफॉर्मेंस एमएक्स की पहुंच, लॉक अप के अनोखे फॉर्मेट, कंटेस्टेंट्स के रोमांचक लाइन-अप और बतौर होस्ट कंगना की ताकत का प्रमाण है । बता दें कि रियलिटी शो लॉकअप ने हाल ही में 100 मिलियन व्यूज हासिल किए थे और अब इस शो ने 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छू लिया है ।

 

रियलिटी शो “लॉक अप” ने 200 मिलियन का नया रिकॉर्ड किया हासिल-

ओटीटी प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम कर रहा एकता कपूर का पहला रियलिटी शो “लॉक अप” आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है । कभी इस रियलिटी शो “लॉक अप” में प्रतियोगियों के आपसी झगड़े की वज़ह से, तो कभी उनके हैरान कर देने वाले खुलासो की वजह से यह शो सुर्खियों में बना रहता है । बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन यानी अभिनेत्री कंगना रणौत रियलिटी शो लॉक अप को होस्ट कर रही है और यह शो पापुलैरिटी के सारे रिकॉर्ड तोड़ता नज़र आ रहा है । हाल ही में ओटीटी पर स्ट्रीम कर रहे इस रियलिटी शो ने 100 मिलियन व्यूज हासिल किए थे और अब इस शो ने व्यूज के मामले में फिर एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है । कंगना रणौत के इस शो की होस्ट कंगना ने पोस्ट कर जानकारी दी है कि रियलिटी शो “लॉक अप” ने 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छू लिया है। इस खुशखबरी को फैंस के साथ साझा करने के साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि शो के जेलर बने बिग बॉस 15 के कन्टेसेन्ट करण कुंद्रा की एंट्री की वजह से रियलिटी शो लॉक अप में कितने पर्सेंट व्यूज की बढ़ोत्तरी हुई है ।आपको बता दें कि रियलिटी शो “लॉक अप” के 200 मिलियन व्यूज होने की जानकारी कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने फैंस को दी है । रियलिटी शो लॉक अप की निर्माता एकता कपूर ने भी इस बारे में पोस्ट शेयर की है और बताया है कि शो ने सिर्फ 32 दिनों में ही 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छू लिआ है । एकता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “बूम! येस ! जय माता दी, साभार: ऑल्ट बालाजी अत्याचारी भी, और हर रिकॉर्ड पर भारी भी! मैं 200 मिलियन प्लस व्यूज और लॉक अप की सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाली उपलब्धियों का जश्न मनाना, जो केवल आपकी वजह से संभव हुआ, यह यहां से केवल ऊपर की ओर है । प्यार आते रहे ! वही हाल ही में रियलिटी शो “लॉक अप” में एक्टर करण कुंद्रा ने जेलर बनकर एंट्री की है , जिसके बाद से शो के व्यूज में भी बढ़ोतरी हुआ है। रियलिटी शो लॉक अप की होस्ट कंगना ने पोस्ट शेयर कर यह जानकारी भी दी है कि करण कुंद्रा की वजह से लॉक अप के व्यूज में 30 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है । बता दें कि करण कुंद्रा हालांकि ही में बिग बॉस 15 में नज़र आए थे ।बिग बॉस 15 के बाद करण कुंद्रा ने नये शो लॉक अप में एंट्री ली है, उनके आने की खबर सुन फैंस खुशी है । उनके चाहने को इंतजार था कि कब वो पर्दे पर दिखेंगे । बिग बॉस 15 के खत्म होने के उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को तो एकता कपूर के नागिन 6 सीरियल में काम मिल गया था । लेकिन फैंस की नज़र करण पर थी वहीं अब एक्टर को मोस्ट चर्चित शो में देखा जाएगा । ऑल्ट बालाजी का नया शो लॉक अप इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, करण कुंद्रा भी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है । वही अब वह सदस्यों पर भी लगातार अत्याचार करते हुए नजर आएंगे ।बता दें कि ऑल्ट बालाजी का “लॉक अप” ऑनलाइन स्ट्रीम हो कर 19 दिन हो गए है । इन 19 दिनों में इस शो को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है । यानी अब तक इस शो को 10 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिले है । ऑल्ट बालाजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह “गुड न्यूज” फैंस के साथ साझा की है । आब ऑल्ट बालाजी के इंस्टाग्राम पेज कैप्शन में लिखा है कि, बदमाश जेल की बदमाश सफलता । सिर्फ 19 दिनों में लॉक अप को मिलें 100 मिलियन+ व्यूज। हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो ने अब पापुलैरिटी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं ।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो लॉक अप को एम एक्स प्लेयर पर फ्री देखा जा सकता है । 24 घंटे स्ट्रीम होने वाले इस शो में दर्शकों को लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े, बहस, तकरार और कई चौंकाने वाले खुलासे देखने को मिल रहे है । शो में इस समय मुनव्वर फारुकी, निशा रावल, करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी, सारा खान, अली मर्चेंट जैसे कई कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे है । हालांकि इस मनोरंजन में कंटेस्टेंट्स के झगड़े, उनके बीच की बहस, उनके बीच की तकरार, सभी को दिए जाने वाले टास्क सब कुछ शामिल है । फिलहाल कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी लोगों को दिल जीतने में कामयाब हुए है । उनके अलावा निशा रावल, करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी जैसे कई कंटेस्टेंट्स के नामों की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here