अपने विवादों से मशहूर हुई अभिनेत्री कंगना रणौत इस बार रियलिटी शो को “लॉक अप” सुर्खियों में है।”लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल” को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 27 फरवरी से लाइव स्ट्रीम किया जाने वाल है। इसी बीच अगर टोटल कंटेस्टेंट की बात करें तो कंगना रनौत की इस जेल में लगभग 16 पॉपुलर सेलिब्रिटी बंद होंगे।सभी कंटेस्टेंट की रियल लाइफ के विवादों का चिट्ठा इस शो में सामने आने वाला है। कंगना की जेल के पांचवे कैदी का नाम सामने आ चुका है। ये नाम है टीवी के फेमस एक्टर करण बोहरा का है। अब कंगना लॉकअप में करणवीर बोहरा संग खेलती नज़र आएंगी अत्याचारी खेल। वहीं सारे के सारे प्रतियोगियों को भी जल्द ही दर्शकों के सामने पेश कर दिया जाएगा। इस शो का एक अलग फॉर्मेट ये होगा कि उनके साथ दर्शक बातचीत भी कर सकते है और शो का एक अलग से हिस्सा बनते हुए बंद कैदियों के साथ प्लानिंग भी बना सकते है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कंगना रणौत ने अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक के मुद्दों पर खुलकर अपना धाकड़ अंदाज दिखाने वाली कंगना अपने इसी अंदाज के साथ रियलिटी शोज की दुनिया में भी कदम रखने को पूरी तरह तैयार है।इस शो में कंगना की जेल में 16 स्टार सेलेब्रिटी कैद होंगे और यहां सब कुछ उनके इशारो पर होगा। सभी कंटेस्टेंट की रियल लाइफ के विवादों का चिट्ठा इस शो में सामने आने वाला है। कंगना की जेल के पांचवे कैदी का नाम सामने आ चुका है। ये नाम है टीवी के फेमस एक्टर करण बोहरा का। अब कंगना लॉकअप में करणवीर बोहरा संग खेलती नज़र आएंगी अत्याचारी खेल।

 

कंगना के लॉकअप में कैदी बने करणवीर बोहरा-

करणवीर बोहरा टीवी के जानेमाने अभिनेता है। वह फिल्मों में भी काम कर चुके है। अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों से बतौर चाइल्ड एक्टर की थी। वह पहली बार साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म तेजा में नजर आए थे। कई और फिल्मों में भी वो दिखे। उन्होंने कई हिट धारावाहिकों में काम किया है। टीवी पर वह “क्योंकि सास भी कभी बहू थी”, “कुसुम”, “शरारत”, “कबूल है” जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके है।करणवीर बोहरा ने 2006 में टीवी एक्टर टीजे सिद्धू से शादी की थी।एकता कपूर ने लॉकअप में करणवीर बोहरा की एंट्री का एक प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें उन्होंने एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी को भी टैग किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि करणवीर बोहरा के हाथ मैं कैदी की तरह एक बोर्ड है, जिसपर उनका नाम और लॉकअप लिखा हुआ है। इसके बाद कंगन रणौत की एंट्री होती है और वह करणवीर को हथकड़ी लगा देती है। प्रोमो में करणवीर को जेल में बंद देखा जा सकता है।इस प्रोमो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, करणवीर बोहरा को कबूल है हमारी क्वीन का हर एक रूल! जिस तरह से कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं, उससे साफ है कि शो में सिर्फ लॉकअप की होस्ट कंगना की ही चलने वाली है और शो काफी मसालेदार होने वाला है।करण ने भी शो का प्रोमो शेयर किया और लिखा, मुझे है कबूल हमारी क्वीन का हर एक रुल! उनकी इस पोस्ट पर फैंस तो जमकर कमेंट कर ही रहे हैं सेलेब्स भी उन्हें कमेंट बॉक्स में आगाह करते नजर आ रहे हैं। रितिका बजाज ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “ऑल द बेस्ट लड़के” तो वहीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने भी करणवीर की पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “बेस्ट विशेज मेरे दोस्त”।

बता दें कि रियलिटी शो लॉकअप ट्रेलर आने के बाद खूब चर्चा में है।ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर प्रसारित एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉकअप इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। इसके टीजर के जबरदस्त सफलता के बाद दर्शक इस शो को लेकर बेताब है। इस शो के साथ-साथ इसमें नजर आने वाला हर कंटेस्टेंट बहुत सुर्खियों में है।कंगना रणौत की जेल के पांचवे कैदी का नाम सामने आ चुका है। ये नाम है टीवी के फेमस एक्टर करण बोहरा का। शो का प्रीमियर 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होने जा रहा है।र आने वाला हर कंटेस्टेंट बहुत सुर्खियों में है। शो का प्रीमियर 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होने जा रहा है।

 

इन्टर्सटीग फैक्ट्स अबाउट करनवीर बोहरा-

  • टीवी सीरियल कबूल है शो छोड़ने के बाद करनवीर बोहरा काफी विवादों में रहे, जिसका कारण उन्होंने बताया कि शो काफी पीछे चला गया था, जिससे उनकी भूमिका काफी प्रभावित हुई थी। जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।
  • लाइफ ओके स्क्रीन अवॉर्ड्स पुरस्कार कार्यक्रम की मेजबानी करते समय करणवीर ने अनुपम खेर का नाम गलत ढंग से लिया। अनुपम खेर इस वाक्य से काफी उत्तेजित हुए थे। और कहा था कि
  • अगली बार यदि इस तरह की कोई गलती होती है तो उसे ईमानदारी से स्वीकार करे और छुपाने की कोशिश न करे। जिससे करण को अनुपम खेर के गुस्से का सामना करना पड़ा।
  • साल 2007 में करन बोहरा ने अपना नाम मनोज बोहरा से करनवीर बोहरा के रूप में बदल लिया‌ था।
  • करनवीर बोहरा अपनी सेहत के प्रति काफी सजग हैं, जिसके चलते वह निरंतर जिम व योगा करते है।
  • उन्हें टीवी धारावाहिक “दिल से दी दुआ … सौभागीवती भव” में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में पुरस्कृत किया गया था।
  • एक बार शाहरुख़ खान की वैनिटी वैन ने करन बोहरा की कार को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद शाहरुख खान ने उनसे अनुरोध किया कि वे मामला दर्ज न करे।
  • करनवीर बोहरा टीवी पर वह “क्योंकि सास भी कभी बहू थी”, “कुसुम”, “शरारत”, “कबूल है” जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके है।
  • करनवीर बोहरा फिल्म निर्माता महेंद्र बोहरा के पुत्र है और अभिनेता-निर्माता रामकुमार बोहरा के पोते है।
  • करनवीर बोहरा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों से बतौर चाइल्ड एक्टर की थी।
  • करनवीर बोहरा महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े प्रसंशक है और उन्होंने अपने पसंदीदा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात भी की है।
  • करनवीर बोहरा ने अपनी पत्नी तीजे सिद्धू के साथ अपनी पहली क्षेत्रीय पंजाबी फिल्म “लव यू सोनिए” में काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here