बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी अभिनेत्री कंगना रणौत ने अपने रियलिटी शो “लॉकअप” के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रख चुकी है। कंगना का यह रियलिटी शो 27 फरवरी से शुरू हुआ है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है। इस शो में कंगना अपनी खुद की जेल चलाने वाली है, जिसमें सेलिब्रिटीज कैद हो गए है। इस शो में कंगना की जेल में टीवी के पॉपुलर अभिनेता करणवीर बोहरा भी कैद हो गए हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करण कंगना के सवालों का सामना करते हुए नज़र आ रहे है। इस वीडियो में कंगना करणवीर को लूजर कह रही है, जिस पर अभिनेता भी भड़क कर जवाब देते है।

 

बॉलीवुड की पंगा कंगना रणौत अपने नए रियलिटी शो लॉकअप के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू कर चुकी है। रविवार से शुरू हुआ कंगना का यह रियलिटी शो एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जा रहा है। शो के कॉन्सेप्ट के मुताबिक कंगना इस शो में जेलर बनी नजर आ रही हैं, जो शो के कंटेस्टेंट बने सेलेब्रिटीज को अपनी जेल में कैद करेंगी।

 

कंगना रणौत ने करणवीर बोहरा पर लगे आरोपों के बारे में बताया-

बता दें कि मेकर्स ने करणवीर बोहरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमे अभिनेता शो में एंट्री लेते हुए दिख रहे है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना करणवीर बोहरा पर लगे आरोपों के बारे में बताती है, जिस पर अभिनेता गुस्सा हो जाते है।कंगना बोलती है कि करणवीर पर जनता ने आरोप लगाया है कि ये एक्सपीरियंस रियलिटी शो लूजर बन चुके हैं। इसके साथ कंगना ये भी कहती है कि जो हार कर जीत जाए उसे बाजीगर कहते है लेकिन जो हार कर सिर्फ हारता रह जाए, उसे करणवीर बोहरा कहते है। इस पर करण कहते है कि “अगर आपका ये तरीका लोगों को उत्साहित करने का है कि आप शो जीत नहीं सकते तो आप लूजर है। ये बहुत गलत है।”

 

बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं मशहूर पहलवान बबीता फोगाट-

कंगना के इस शो में 16 सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया है। ये शो 27 फरवरी यानी रविवार से एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो चुका है। दर्शक इसे इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल फ्री देख सकते हैं। शो को 72 दिनों के लिए तैयार किया गया है।कंगना रणौत अपने चर्चित रियलिटी शो लॉकअप के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर चुकी है। अभिनेत्री के इस शो की चर्चा चारों तरफ देखने को मिल रही है। 27 फरवरी यानी रविवार से शुरू हुआ अभिनेत्री का यह रियलिटी शो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। शो के शुरू होते ही अब इसके कई सारे प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इस शो में अलग- अलग क्षेत्र में कई जाने-माने कलाकार कैदी बने नजर आएंगे, जिन पर अपने नियमों के साथ हुकूमत करती नज़र आएंगी इस जेल की क्वीन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत।इसी बीच एमएक्स प्लेयर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रियलिटी शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। शो के इस वीडियो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं मशहूर पहलवान बबीता फोगाट और शो की होस्ट कंगना रनौत। हालांकि इस दौरान बबीता और कंगना के बीच तीखी बहस भी देखने को मिल रही है।

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने की शो में एंट्री –

करण वीर के अलावा, इस शो में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने भी एंट्री की। उन्होंने आते ही कंगना रणौत से पंगा लिया है। कंगना रणौत ने मुनव्वर फारूकी से सवाल किया कि आप इस शो में क्यों आए है और क्या आप मुझसे पंगा लेने आए है? इसके बाद कंगना ने ये भी कहा कि मैं मजाक कर रही हूं। हम भी जोक मार सकते है। कंगना की इस बात पर मुनव्वर ने कड़क अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि ये ज्यादा मजाकिया नहीं था। इसके बाद मुनव्वर ये भी कहते है कि मुझे कॉमेडी से कोई बदलाव नहीं करना है। कलाकार कभी कोई बदलाव नहीं लेकर आए है।मुनव्वर फारूकी की इस बात पर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है। खुद कंगना भी मुनव्वर की बात सुनकर हैरान रह जाती हैं। वह कहती है कि क्या कहा आपने… कलाकार कभी क्रांति नहीं लेकर आया। अगर यहां पर सजा-ए-मौत होती तो आपको अब तक दे दी जाती।हालांकि, कंगना की इस बात का मुनव्वर भी जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाते है। वह कहते है कि मुझे धमकियां मत दीजिए।

सामने आए इस वीडियो में कंगना और बबीता के बीच जुबानी जंग देख दर्शकों का क्रेज बढ़ सां गया है। दरअसल शो के इस प्रोमो से यह साफ पता चल रहा है कि कंगना रनौत का यह नया रियलिटी शो काफी विवादित होने वाला है।वीडियो में कंगना बबीता से कहती है कि आप पर आरोप है कि कुश्ती के अखाड़े में अपने दिमाग का सदुपयोग कर बहुत सारे मेडल जीते, लेकिन राजनीति के अखाड़े में आप दिमाग का सही उपयोग नहीं कर पाई।कंगना की यह बात सुनते ही बबीता उन पर भड़क उठी। इसके बाद अपने अंदाज में कंगना को जवाब देते हुए बबीता ने कहा कि, आपने जो आरोप मुझ पर लगाए है, वह सरासर गलत और बेबुनियाद है। आप मुझसे थोड़ा सा दूर रहिए, नहीं तो धोबी पछाड़ लगाते हुए देर नहीं लगाऊंगी। बबीता के मुंह से यह बात सुनकर कंगना भी काफी हैरान नज़र आई।

शो में बतौर कैदी गई जानी-मानी और विवादित हस्ती स्वामी चक्रपाणि नज़र आए-

शो में बतौर कैदी गई जानी-मानी और विवादित हस्तियां नजर आने वाली है। इसी क्रम में शो में एक कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आए विवादों से घिरे स्वामी चक्रपाणि। स्वामीजी ने कगंना की जेल में दूसरे कैदी के तौर पर एंट्री मारी है।शो में आते ही कंगना ने स्वामी चक्रपाणि को बताया कि उन पर आरोप है कि उन्होंने टकिला शॉर्ट्स की तरह गोमूत्र पार्टी की थी। इस पर जवाब देते हुए चक्रपाणि ने कहा कि हमने कोई शराब पार्टी नहीं कि हमने कोई अय्याशी वाली पार्टी नहीं की। हमने तो सिर्फ गोमूत्र की पार्टी की।इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि कोरोना लोगों के पाप के कारण आया और जब यह आया तो लोगों के पास इससे निपटने का कोई उपाय नहीं था। हमने लोगों को इससे बचने का उपाय दिया। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने उन पर आरोप लगाया कि स्वामी चक्रपाणि सिर्फ एक कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएटर है और हमें उन पर विश्वास नहीं है।कंगना के इस शो की यह झलक देखने के बाद कहा जा सकता है कि अभिनेत्री का यह रियलिटी शो काफी कंट्रोवर्शियल होने वाला है। इससे पहले शो में मुनव्वर फारुकी, करणवीर बोहरा, पूनम पांडे, निशा रावल और बबीता फोगाट जैसे जाने-माने कलाकार भी एंट्री ले चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here