एमएक्स प्लेयर पर लॉकअप से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना रणौत के सभी कैदी एक-दूसरे से भिड़ते दिखाई दे रहे है।हर दिन कंटेस्टेंट्स की बीच जमकर झगड़ा देखने को मिल रहा है। यह कंटेस्टेट्स एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी करते रहते है। अब कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के बिस्तर पर पानी फेंक दिया और गद्दे फाड़ दिए है। कंगना रणौत के लॉक अप में सभी कंटेस्टेट्स कैदियों वाली जिंदगी जी रहे है। उन्होंने जमीन पर या फिर साधारण बिस्तर पर सोना पड़ रहा है। वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के धाकड़ रिएलिटी शो ‘लॉकअप” शो का शानदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो के अभी तक कई वीडियो और प्रोमो काफी चर्चा में रहे है। जेल के अंदर जहां कंगना का आतंक छाया हुआ है तो वहीं अंदर कैदी कुछ न कुछ हंगामा करते नज़र आ रहे है। वही अब कंगना के जेल में एक खूंखार जेलर की एंट्री होने जा रही है। ये जेलर कोई और नहीं बल्कि “बिग बॉस 15” के फेमस कंटेस्टेंट करण कुंद्रा है। करण पूरी तरह से शो में एंट्री के लिए तैयार है। उनकी एंट्री को लेकर एक प्रोमो जारी किया गया है जो कि काफी चर्चा में बना है।

लॉकअप में कंटेस्टेंट्स की बीच जमकर झगड़ा एक दूसरे से भिड़त नज़र आए कैदी-

कंगना रणौट के लॉकअप हर दिन कंटेस्टेंट्स की बीच जमकर झगड़ा देखने को मिल रहा है। यह कंटेस्टेट्स एक-दूसरे के खिलाफ बयान भी देते रहते है। अब कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के बिस्तर पर पानी फेंक दिया और गद्दे फाड़ दिए है। कंगना रणौत के लॉकअप में सभी कंटेस्टेट्स कैदियों वाली जिंदगी जी रहे है। उन्होंने जमीन पर या फिर साधारण बिस्तर पर सोना पड़ रहा है।एमएक्स प्लेयर ने लॉक अप से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना रनोट के सभी कैदी एक-दूसरे से भिड़ते दिखाई दे रहे है। वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है। मुनव्वर फारुकी अन्य घरवालों पर आरोप लगाते है कि यह सभी बहुत गंदा खेल रहे है। इसके बाद वीडियो में दिखाया गया है। मुनव्वर फारुकी और करण वीर वोहरा सभी घरवालों के बिस्तर पर पानी गिरा रहे है।इतना ही नहीं उन्होंने घर वालों के गद्दे तक फाड़ दिए है। ऐसा देख शिवम शर्मा को काफी गुस्सा आता है। जिसके बाद वह मुन्नवर फरुकी से लड़ बैठते है। सोशल मीडिया पर लॉक अप से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक और कंगना रनोट के फैंस वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे है। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

कंगना रणौत के लॉक अप में एक खूंखार जेलर की एंट्री-

बात करें शो की तो कंगना रणौत के लॉक अप में एक खूंखार जेलर की एंट्री होने जा रही है।जिसका नाम हाल ही में सामने आया है।यह जेलर कोई और नहीं बल्कि “बिग बॉस 15” के फेमस कंटेस्टेंट करण कुंद्रा है।टेलीविजन के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा एक बार फिर अपने फैंस का मनोरंजन करने को तैयार है। बीत दिनों बिग बॉस 15 के बतौर प्रतियोगी नजर आए एक्टर करण कंद्रा अब जल्द ही एक और रियलिटी शो में नजर आने वाले है। अभिनेता अब जल्द ही एकता कपूर और कंगना रणौत के चर्चित रियलिटी शो लॉकअप में नज़र आने वाले है। करण पूरी तरह से शो में एंट्री के लिए तैयार है। उनकी एंट्री को लेकर एक प्रोमो जारी किया गया है जो कि काफी चर्चा में बना है। आपको बता दें कि लॉक अप में अभी फिलहाल 13 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। 27 फरवरी को कंगना रनोट के इस शो का आगाज हुआ है। जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों से रूबरू करवाया गया था। दरअसल कंगना के “लॉकअप” का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में करण कुद्रा की एंट्री को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे है। प्रोमों में करण के हाथ में एक ऑल ब्लैक लुक में नज़र आ रहे है। वहीं उन्होंने अपने हाथ में डंडा पकड़ रखा है। वहीं करण पूरी तरह से जेलर वाले फॉम में नज़र आ रहे है। साथ ही वह जेल के कैदियों को लाइन पर लाने की बात कर रहे है।इस प्रोमो को करण कुंद्रा और एमएक्स प्लेयर ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में करण पूरे टशन में दिखाई देते है। वह कहते है कि “शराफत किस चिड़िया का नाम है लगता है ये सबको याद दिलाने का वक्त आ गया है। आ रहा हूं मैं क्वीन के इस बैड जेल में इन सबको लाइन पर लाने। असलिया का ये खेल तो अब शुरू होगा।” इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे है और इस पोस्ट पर सभी कमेंट करते हुए यूजर करण की एंट्री पर खुशी जाहिर कर रहे है।अभिनेता आखिरी बार टीवी के मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में नजर आए थे। इस दौरान अपने शानदार गेम से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। साथ ही शो में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश के साथ उनका कनेक्शन भी लोगों को काफी पसंद आया था। शो के बाहर आने के बाद भी फिलहाल करण और तेजस्वी एक- दूसरे को डेट कर रहे है और अक्सर एक- दूसरे के साथ नज़र आते है।

 

एकता कपूर द्वारा निर्मित इस शो को बॉलीवुड की पंग गर्ल कंगना रणौत होस्ट कर रही हैं। लॉक अप को डिजिटल प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर लाइव-स्ट्रीम किया जा रहा है। शो में इस समय 14 प्रतियोगी नजर आ रहे हैं। इन कंटेस्टेंट्स में निशा रावल, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, चक्रपाणि, सिद्धार्थ शर्मा, अंजलि अरोड़ा, बबीता फोगट, शिवम शर्मा, सारा खान, पायल रोहतगी, तहसीन पूनावाला और सायशा शिंदे शामिल है। इन कंटेस्टेंट्स को 10 हफ्ते के लिए लॉक कर दिया जाएगा और उन्हें बुनियादी जरूरतों के लिए लड़ना होगा। वहीं एविक्शन से बचने के लिए सेलिब्रिटी कंटेस्टेट्स के पास अपने डार्क सीक्रेट्स को पूरी दुनिया के सामने पेश करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होगा। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24×7 लाइवस्ट्रीम कर रहा और दर्शकों को सीधे कंटेस्टेट्स से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए कंटेस्टेट्स को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए खबरी की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here