कन्टौवर्सीयल क्वीन अभिनेत्री कंगना रणौत का शो “लॉक अप” शुरू होने से ही सुर्खियां में रहा है । उनका कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो जैसे-जैसे अपने फिनाले की नजदिक बढ़ रहा है, वैसे -वैसे अत्याचारी खेल का लेवल भी बढ़ता जा रहा है । बता दें कि सारे कंटेस्टेंट अब अपने गेम पर फोकस कर रहे है । हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी किया गया है , जिसमें आखिरी जजमेंट डे पर कंगना पायल और सायशा शिंदे से अपने सीक्रेट रिवील करने के लिए कहती है । इस दौरान पायल और सायशा अपने राज से पर्दा उठाती हैं, जिसे सुनकर सब दंग रह जाते है । वही अब इस बार के जजमेंटल डे पर कैदी एक दूसरे को कीचड़ से नहलाते नज़र आ रहे है ।

 

अभिनेत्री कंगना रणौत का शो जहां हर दिन चर्चा का विषय बना हुआ है, वही जजमेंट डे खुले राज़ दर्शकों को इस शो की तरह और भी आकर्षित करता है । शो अब अपने फिनाले से कुछ ही कदम के दूरी पर है । इसलिए सारे कंटेस्टेंट अब अपने गेम पर फोकस कर रहे है । हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें आखिरी जजमेंट डे पर कंगना पायल और सायशा शिंदे से अपने सीक्रेट रिवील करने के लिए कहती है । इस दौरान पायल और सायशा अपने राज से पर्दा उठाती हैं, जिसे सुनकर सब हैरान रह जाते है । वही जजमेंट डे पर जेल में कैदियों के बीच जमकर मस्ती भी होती है और झगड़ा भी होता है । इस बार जब कैदियों को मौका मिलता है कि वह एक दूसरे पर जमकर भड़ास निकाले और नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है । और जजमेंटल डे पर लॉक एप के सभी कैदी एक दूसरे पर कीचड़ डालते हुए नज़र आए ।

 

सायशा शिन्दे ने खोला राज फेवरेट इंडियन डिजाइनर के क्लोज आई-

कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो “लॉक अप ” का नया प्रोमो जारी किया गया है । जिसमें कंगना आखिरी जजमेंट डे के दौरान पायल और सायशा को खुद को सुरक्षित करने का आखिरी मौका देती है । ऐसे में पहले सायशा अपना सीक्रेट शेयर करते हुए बताती है, कि एक बार वह अपने फेवरेट इंडियन डिजाइनर के से मिली थी । डिजाइनर ने उन्हें अपने होटल रूम में बुलाया, जहां दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए । ऐसा डिजाइनर ने सायशा ही नहीं सात और लड़कों के साथ भी किया था । बता दें कि सायशा शिंदे  एक पुरुष शरीर में पैदा हुई थी, लेकिन उसके पास कई महिलाओं वाली विशेषताएं थी ।
एक इंटरव्यू के दौरान सायसा शिन्दे ने शेयर किया कि वह अपने माता-पिता को यह बताने से बहुत डरती थी कि वह एक ट्रांस महिला है, लेकिन जब उसने अपने माता-पिता को बताया, तो वह इसके बारे में काफी सामान्य थे ।

 

पायल रोहतगी ने खोला राज कहा खराब रिश्ते के बाद वह आत्महत्या करने का सोचती

वही अभिनेत्री पायल रोहतगी भी अपना राज साझा करते हुए बताती है कि वह अपने जीवन में खराब रिश्ते के बाद आत्महत्या करने के बारे में सोचती थी । अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अपना राज खोलते हुए कहा कि ,” मेरा एक रिलेशनशिप था, जो मेरे निजी जीवन में बहुत हानिकारक था । मैं शराब का आदि हो गई थी । मैं 48 घंटे शराब पीती और दवाओं के सहारे पर रहती थी । उस दौरान मैं आत्महत्या करने की कोशिश की । मैं उससे कहती थी कि मुझे तुम्हारी जरूरत है, प्लीज वापस आ जाओ, मुझे नर्वस ब्रेकडाउन हो रहा है । मैं अपनी जान से हाथ नहीं धोना चाहती थी । ” यह सब सुन कर सभी कन्टेसेन्ट दंग रह जाते है ।

 

अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की-

बता दें कि कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो “लॉक अप” में सायशा और पायल के अलावा मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, शिवम वर्मा, प्रिंस नरूला, आजमा फल्लाह और पूनम पांडे मौजूद है । अगले हफ्ते शो का फिनाले होनी की उम्मीद है । बता दें कि हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने भी मुनव्वर फारूकी को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की थी । दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है । हालांकि मुनव्वर शादीशुदा है और एक बच्चे के पिता भी है ।

 

एक दूसरे पर कीचड डालते नज़र आए कन्टेसेन्ट-

अभिनेत्री कंगना रणौत का कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है । जेल में कैदियों के बीच जमकर मस्ती भी होती है और झगड़ा भी । ऐसे में जब उनको मौका मिलता है, वह एक दूसरे पर जमकर भड़ास भी निकालते है और नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है । बता दें कि अब जजमेंटल डे पर लॉक एप के सभी कैदी एक दूसरे पर कीचड़ डालते हुए नजर आ रहे है ।

 

सायशा शिंदे ने अंजली अरोड़ा को आस्तीन का सांप कह डाला कीचड़-

सबसे पहले सायशा शिंदे अंजली अरोड़ा के लिए मेकर्स की तरफ से लॉक अप के जजमेंटल डे का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें कंगना कहती है कि “आज हम कीचड़ उछालेंगे ।” अभिनेत्री कंगना रणौत के कहने पर कन्टेसेन्ट एक दूसरे पर कीचड डालते दिखाई दिए । जिसमें सबसे पहले सायशा शिंदे अंजली अरोड़ा के लिए आस्तीन का सांप चुनती है और उन पर कीचड़ डालती है । अभिनेत्री पूनम पांडे भी अंजलि पर “आस्तीन का सांप” कहते हुए कीचड़ डालती है ।

 

आजमा फल्लाह‌ और प्रिंस नरूला एक दूसरे पर कीचड डालते दिखें-

हाल ही के दिनों में आजमा प्रिंस नरूला पर फिदा होती दिखाई दे रही थी , जबकि जैसे ही शो में कीचड़ उछालने की बात आई तो प्रिंस नरूला आजमा के लिए नाक में दम चुनते है और कीचड़ भरी पूरी बाल्टी उन पर उड़ेल देते है । इसके बाद आजमा फल्लाह प्रिंस नरूला के लिए अक्ल का दुश्मन चुनती है और कीचड़ से नहला देती है ।

 

पायल रोहतगी को कुत्ते की दुम कहकर डाला कीचड़-

इसके बाद शिवम पायल रोहतगी पर कीचड़ डालते है और कहते है “ये कुत्ते की दुम है , जिनके लिए चाहे कितना भी बोल लो , टेढ़ी की टेढ़ी रहती है ।” मुनव्वर फारूकी ने भी पायल रोहतगी के लिए कुत्ते की दुम चना और उन पर कीचड़ डाला । पायल ने भी मुनव्वर फारूकी को ही कीचड़ डालने के लिए चुना । इस दौरान दोनों में तीखी नोक झोंक भी हुई ।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here