कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉक अप की लोकप्रियता आए दिन बढ़ती जा रही है। रियलिटी शो लॉक अप का क्रेज लोगों में इतना बढ़ चुका है कि इस शो को 19 दिन में ही 100 मिलियन व्यूज मिल चुके है । इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहा विवाद जैसे-जैसे बढ़ रहा है, वैसे- वैसे शो की लोकप्रियता भी बढ़ रही है । वही रियलिटी शो लॉक अप में हर दिन किसी न किसी का राज सामने आता है, जो चर्चा का विषय बना रहता है । हाल ही में शो से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अंजलि और निशा के बीच सफाई को लेकर तीखी बहस चल रही है । इसमें अंजलि निशा को फालतू तमाशा न करने की सलाह भी देती नज़र आ रही है। तो वही आने वाले एपिसोड में पायल रोहतगी का यही रवैया उन्हीं पर भारी पड़ने वाला है ।एकता कपूर द्वारा निर्मित इस शो को बॉलीवुड की पंग गर्ल कंगना रणौत होस्ट कर रही हैं‌। । लॉक अप को डिजिटल प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर लाइव-स्ट्रीम किया जा रहा है। शो में इस समय 14 प्रतियोगी नजर आ रहे है ।

 

एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉक अप स्ट्रीमिंग के पहले दिन से ही लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है।इस शो के हर एक एपिसोड में कोई न कोई नया हंगामा या नया खुलासा हो रहा है , जिससे इस शो की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के धाकड़ रिएलिटी शो ‘लॉक अप” शो का शानदार प्रदर्शन कर रहा हैै । इस शो के अभी तक कई वीडियो और प्रोमो काफी चर्चा में रहे है। जेल के अंदर जहां कंगना का आतंक छाया हुआ है तो वहीं अंदर कैदी कुछ न कुछ हंगामा करते नज़र आ रहे है। कंगना रणौट के लॉकअप हर दिन कंटेस्टेंट्स की बीच जमकर झगड़ा देखने को मिल रहा है । यह कंटेस्टेट्स एक-दूसरे के खिलाफ बयान भी देते रहते है । हाल ही में रियलिटी शो लॉक अप के एपिसोड में पायल रोहतगी की घरवालों से लेकर शो की होस्ट कंगना रणौत तक से तीखी बहस करती नज़र आ चुकी है। वही घरवाले भी उनके व्यवहार को लेकर कई बार शिकायत करते दिखाई देते है । अब आने वाले एपिसोड में पायल रोहतगी का यह रवैया उन पर भारी पड़ने वाला है।आए शो के प्रोमो में ऑल्ट बाला जी की तरफ सो प्रोमो में अंजलि को पायल पर इल्जाम लगाते हुए देखा जा सकता है । वही हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अंजलि और निशा के बीच सफाई को लेकर तीखी बहस चल रही है। इसमें अंजलि निशा को फालतू तमाशा न करने की सलाह भी देती नज़र आ रही है ।

 

अंजलि अरोरा ने निशा को फालतू तमाशा न करने की दी सलाह –

कंगना रणौत का शो लॉक अप की लोकप्रियता आए दिन बढ़ती जा रही है। रियलिटी शो लॉक अप को लेकर दिन ब दिन दर्शकों में उत्सुकता बढ़ता जा रहा है । हाल ही टेलीकास्ट हुए एपिसोड में जेल को सभी कैदियों को मिलकर जेल साफ करने की सजा दी जाती है । जिस पर निशा कहती हुई दिखती है कि वह खुश है कि यह सजा मिली है। किचन में दो दिन पुराना आटा पड़ा हुआ, वह इसे फेंक देगी जिसने भी ऐसा किया है । इस पर अंजलि निशा से कहती है कि फालतू का तमाशा न करके आप फेंक दो। इस पर निशा उनके बात करने के तरीके पर सवाल करती है कि ऐसे कौन बात करता है? इस पर अंजलि उन्हें कहती है कि एक हफ्ते से हम भी किचन साफ कर रहे थे तो निशा कह देती है कि सफाई नहीं हुई इसलिए तो सजा मिली है। वह किसी और की गंदगी को साफ करने के लिए इच्छुक नहीं है। इसी को लेकर दोनों के बीच बहुत बहस होती रहती है। बता दें कि हाल में निशा ने शो में अपने एक राज का खुलासा किया था और बताया था कि वह अपनी शादी के दौरान एक दूसरे मर्द को पसंद करने लगे थी और उनकी नज़दीक भी चली गई थी ।

 

शो में जल्द होगी वाइल्डकार्ड कन्टेसेन्ट की एंट्री-

जल्द ही इस जेल में मशहूर फ़िल्म और टेलीविजन अभिनेता चेतन हंसराज भी बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री करने वाले है । उनके आने के बात शो में और तड़क लगने की उम्मीद लगाई जा रही है। चेतन को पर्दे पर उनके मजबूत खलनायकों के किरदारों के लिए जाना जाता है। अब इस अत्याचारी जेल में वह कैसा प्रदर्शन करेंगे यह देखने लायक होगा ।हर दिन कंटेस्टेंट्स की बीच जमकर झगड़ा देखने को मिल रहा है। यह कंटेस्टेट्स एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी करते रहते है। अब कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के बिस्तर पर पानी फेंक दिया और गद्दे फाड़ दिए है। कंगना रणौत के लॉक अप में सभी कंटेस्टेट्स कैदियों वाली जिंदगी जी रहे है। उन्होंने जमीन पर या फिर साधारण बिस्तर पर सोना पड़ रहा है। वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है ।

वही होस्ट क तौर पर यह शो कंगना रणौत का पहला शो है और कंगना लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस शो को फ्री में अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है। वही अब शो में इस समय मुनव्वर फारुकी, निशा रावल, करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी, सारा खान, सायशा, अली मर्चेंट जैसे कई कंटेस्टेंट्स मौजूद है । हाल ही में बबीता फोगाट शो से बाहर हो गई है । रियलिटी शो लॉक अप का क्रेज लोगों में इतना बढ़ चुका है कि इस शो को 19 दिन में ही 100 मिलियन व्यूज मिल चुके है । इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहा विवाद जैसे-जैसे बढ़ रहा है, वैसे- वैसे शो की लोकप्रियता भी बढ़ रही है। वही रियलिटी शो लॉक अप में हर दिन किसी न किसी का राज सामने आता है, जो चर्चा का विषय बना रहता है ।इन कंटेस्टेंट्स को 10 हफ्ते के लिए लॉक कर दिया जाएगा और उन्हें बुनियादी जरूरतों के लिए लड़ना होगा। वहीं एविक्शन से बचने के लिए सेलिब्रिटी कंटेस्टेट्स के पास अपने डार्क सीक्रेट्स को पूरी दुनिया के सामने पेश करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होगा। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24×7 लाइवस्ट्रीम कर रहा और दर्शकों को सीधे कंटेस्टेट्स से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए कंटेस्टेट्स को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए खबरी की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here