कंगना रणौत का कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप इस समय सुर्खियों का विषय बना हुआ है । इस शो में कंटेस्टेंट के बीच काफी लड़ाई-झगड़ा और चौंका देने वाले सीक्रेट देखने को मिल रहे है । तीन हफ्ते पहले शुरू हुआ शो धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच रहा है । वही कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप का 7 मई को फिनाले होने वाला है और उसी दिन विनर की भी घोषणा हो जाएगा । हालांकि इससे पहले कंटेस्टेंट के बीच कड़ी मुकाबला चल रहा है । वही हाल ही में आए अपडेट से पता लगा है कि अभिनेत्री पूनम पांडे रियलिटी शो लॉक अप से बाहर हो गई है ।

 

ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर प्रसारित एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉकअप इस समय चर्चा में बना हुआ है । कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप का 7 मई को फिनाले होने वाला है और उसी दिन विनर की भी घोषणा हो जाएगा । इंस्टाग्राम पर ऑल्ट बालाजी ने शो से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया है । बता दें कि प्रोमो देखने से पता चलता है कि जैसे ही पूनम पांडे के शो से बाहर होने की बात कही गई वैसे ही वह रोने लगी है । पूनम पांडे को फिनाले न जीत पाने का बहुत दुख है । इसी दौरान जेलर करण उनका हौसला बढ़ा रहे थे और उनके लिए कुछ अच्छी बातें भी शेयर करते है ।

 

वोट के लिए टॉपलेस होने को लेकर सुर्खियों में थी अभिनेत्री-

अभिनेत्री पूनम पाण्डेय कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप में भी टॉपलेस होने को लेकर चर्चा में रही है‌ । दर असल अभिनेत्री पूनम पाण्डेय  ने वोट पाने के लिए ऐसा किया था । उन्होंने अपने फैंस से वादा किया था कि अगर वह शो में बनी रहती है, तो वह टॉपलेस हो जाएंगी । बता दें कि अब कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप का 7 मई को फिनाले होने वाला है और उसी दिन विनर की भी घोषणा हो जाएगा । हालांकि इससे पहले कंटेस्टेंट के बीच कड़ी मुकाबला चल रहा है । वही हाल ही में आए अपडेट से पता लगा है कि अभिनेत्री पूनम पांडे रियलिटी शो लॉक अप से बाहर हो गई है । अभिनेत्री पूनम पाण्डेय को शो से निकाले जाने के बाद अब पायल रोहतगी, सायशा शिंदे, आजमा फलाह, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, शिवम शर्मा, प्रिंस नरुला शो में बचे हुए है‌ ।

 

अभिनेत्री पूनम पाण्डेय को अर्ध नग्न तस्वीरों से रातों रात हुई थी मशहूर-

ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर प्रसारित एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉकअप इस समय चर्चा में बना हुआ है । शो की कन्टेस्टैन्ट रह चुकी अभिनेत्री पूनम पाण्डेय हाल ही में शो से बाहर हो चुकी है । अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के कारण बॉलीवुड में मशहूर है अभिनेत्री पूनम पाण्डेय । 11 मार्च सन् 1991 में नई दिल्ली में जन्मी अभिनेत्री पूनम पाण्डेय एक भारतीय मॉडल और फिल्म और टीवी अभिनेत्री है । उनके पिता जी का नाम शोभनाथ पाण्डेय है और मां का नाम विद्या पाण्डेय है । अभिनेत्री पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली थी । इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी । इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नज़र आ चुकी है ।  साल 2011 में किंगफिशर के लिए खिचवाई गई कुछ अर्ध नग्न तस्वीरों ने इन्हें रातो रात बेशुमार पहचान दिला दी थी । इसी साल भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने पर वह नग्न तस्वीर खीचवाएगी इस तरह के बयानों के लिए लोगों के बीच चर्चा में बनी थी ।

 

अभिनेत्री पूनम पाण्डेय की बॉयफ्रेंड सैम बाम्बे से नहीं चली थी शादी-

साल 2013 में अभिनेत्री पूनम पाण्डेय ने नशा फिल्म में साइन किया गया था । यह काफी फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी । इस फिल्म के कुछ द्रश्यों में काफी अश्लीलता देखी गई थी ‌। अभिनेत्री पूनम पाण्डेय फिल्म में मुख्य नायिका के रूप में टीचर की भूमिका में थी , जो अपने एक छात्र के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती है । बता दें कि अभिनेत्री पूनम पाण्डेय सोशल मिडिया पर बेहद लोकप्रिय है । अभिनेत्री पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली थी । इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी । इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नज़र आ चुकी है । वही साल 2020 में पूनम पाण्डेय ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बाम्बे से शादी की थी, ये दोनों लम्बे समय से एक दूसरे के साथ थे । लेकिन शादी के महज 12 दिन बाद ही अभिनेता पूनम पाण्डेय ने गोवा पुलिस के हाथों सैम को यौन शोषण के आरोपों में जेल भिजवा दिया था ।

 

अपने बयान विश्व कप जीतता है तो वह पूरी न्यूड होंगी कहकर सुर्खियों में थी अभिनेत्री-

अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के कारण बॉलीवुड में मशहूर है अभिनेत्री पूनम पाण्डेय ने साल 2011 के क्रिकेट विश्व कप के दौरान काफी चर्चा में आई थी । उन्होंने बयान दिया था की अगर भारत विश्व कप जीतता है तो वह पूरी न्यूड होकर क्रिकेट ग्राउंड में भागेगी । ऐसा हुआ तो नही, लेकिन अभिनेत्री पूनम पाण्डेय के इस विवादास्पद बयान ने उसकी किस्मत चमका दिया था । अभिनेत्री पूनम पाण्डेय के इस बयान के बाद काफी एड एजेंसी के काल आने लगे और यहाँ तक की उन्हें फिल्म भी मिल गई थी । हालांकि साल 2013 में अभिनेत्री पूनम पाण्डेय ने  “नशा ” फिल्म में साइन किया गया था । इस फ़िल्म में वह बेहद बोल्ड और हाट नज़र आ रही थी लेकिन इसके बावजूद भी यह काफी फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी । बता दें कि फ़िल्म नशा के प्रमोशन के लिए एक कॉन्टेस्ट रखा गया था , जिसमें जितने वाले को ईमान के तौर पर पूनम की पहनी हुई बिकनी दी गई थी ।

 

अभिनेत्री पूनम पाण्डेय का एप भी उनकी तरह बोल्ड है-

अभिनेत्री पूनम पाण्डेय का एप भी पूनम पाण्डेय की तरह बोल्ड है । इस एप में पूनम पाण्डेय के बारे में पूरी जानकारी है और इसके अलावा उनके बोल्ड सीन और फोटोज भी है । इस एप के द्वारा आप पूनम पाण्डेय से अपने सवाल पूछ सकते है । इस एप में आप पूनम पांडे से जुड़ी हर तरह की जानकारी पा सकते है‌।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here