अभिनेत्री कंगना रणौत की रियलिटी शो ने आते ही कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर दिए हैं और लगातार अपने विवादों और कन्टेसेन्ट द्वारा किए गए खुलासों को लेकर सुर्ख़ियों में बना रहता है । रियालिटी शो लॉक अप को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए शो के मेकर्स ने एक और बड़ा फैसला लिया है और शो में कुछ नया ट्विस्ट लाने का सोचा है । इस शो में अब बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल एंट्री करने वाली है । कन्टौवर्सीयल रियल्टी शो “लॉक अप” के मेकर्स ने इस शो को हिट कराने में कोई भी कसर नहीं छोड़ा है । हाल ही में आए रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें और भी मसाला एड करने बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी शामिल होने वाली है । अभिनेत्री शहनाज को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स है कि वो जेल में कैदी बनकर नहीं बल्कि जेलर बनकर सामने आने वाली है । शहनाज गिल की एंट्री को लेकर उनके फ्रेंड्स बहुत ही एक्साइटेड हैं और यह देखना भी बहुत इंटरेस्टिंग होगा कि कैसे शहनाज गिल अपने जेलर की भूमिका निभाती है और लोगों को इंटरटेन करती है ।

 

कंगना राणौत के कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो “लॉक अप ” में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपनी एंट्री लेने वाली है । बता दे कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 की मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट थी, शहनाज़ गिल ने भले यह रियलिटी शो नहीं जीता लेकिन उनको लोगों का दिल जीतना बखूबी आता है ‌। शहनाज गिल अब कंगना रणौत की कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो में और जेलर नजर आने वाली है । हालांकि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल पूरी तरीके से टूट चुकी थी और किसी से भी नहीं मिलना चाहती थी । बता दें कि रिऐलिटी शो “बिग बॉस” के विनर और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला  के अचानक हुए निधन से सभी लोग सकते में आ गए थे । सिद्धार्थ के निधन से सबसे ज्यादा झटका उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल को लगा था । वह लंबे समय तक सबसे दूर रहने के बाद शहनाज अब धीरे-धीरे अपने काम पर लौट गई है । लेकिन इन सब के बाद भी उनके फैंस और दर्शक शहनाज गिल को देखना चाहते है । सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है । इससे पहले उन्हें फिल्म हौसला रख और बिग बॉस 15 के फिनाले में भी देखा गया था । बता दें कि बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से हो गया था । वह 40 साल के थे । एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए अपना एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किया था । इस वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बॉस के दौरान के बहुत सारे फुटेज का इस्तेमाल किया गया है । अभिनेत्री शहनाज की वर्कफन्ट की बात करें तो उनकी पंजाबी फिल्म “होंसला रख” रिलीज हुई थी जिसमें लीड रोल में दिलजीत दोसांझ है । इस फ़िल्म को काफी पसंद किया गया है और इसने अपने ओपनिंग डे पर ही 2.55 करोड़ का बिजनस किया था । यह पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है । अब एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने दोबारा काम करना शुरू कर दिया है ।

 

बिग बॉस की एक्स कन्टेसेन्ट शहनाज़ शिल रियलिटी शो लॉकअप में बतौर जेलर नज़र आएंगे –

 

कंगना रणौत के कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो के बारे में बात करे तो यह शो जेल बंद कैदियों के बीच एक गेम शो है । इस जेल में सर्वाइव करने के लिए काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ता है । शहनाज गिल की तो लॉक अप में एंट्री से क्या कुछ नया ट्विस्ट आएगा यह देखने लायक होगा । इस रियलिटी शो में हर हफ्ते काफी बवाल जरूर देखने को मिलता है शहनाज गिल से पहले, लॉक अप के मेकर्स ने करण कुंद्रा को जेलर के रूप में दिखाया, और तब से दर्शकों को शो का ये पार्ट काफी पसंद आया । इसलिए कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप के मेकर्स ने नोटिस किया है कि जब भी शो में करण को दिखाया जाता है तो रेटिंग बढ़ जाती है । अब उम्मीद है कि शहनाज के आने से शो की रेटिंग में उछाल आएगा । आपको बता दें कि लॉक अप शुरू होने से पहले खबर आई थी कि अभिनेत्री शहनाज़ इस शो में कैदी बनकर आएंगी । पर ऐसा हुआ नहीं शहनाज तो नहीं आई पर इस रियलिटी शो में हर हफ्ते काफी बवाल जरूर देखने को मिलता है । जजमेंट डे के दिन कंगना रणौत के सामने कंटेस्टेंट खुद को बचाने के लिए अपना कोई न कोई सीक्रेट सबके सामने खोलते है । जो इसके कंटेंट में और मसाला जोड़ देता है और दर्शकों को भी या काफी अट्रैक्ट करता है । कंगना राणौत का कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो लॉक अप धीरे धीरे काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है । यह ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर ऑनएयर किया गया है । इस शो में कंगना रणौत होस्ट के तौर पर नज़र आ रही है और इनके कड़क अंदाज़ से तो सभी वाकिफ ही है इनको बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है । इस रियलिटी शो में जो कंटेस्टेंट है वो जेल में बंद रहते है और टॉप पर आने के लिए मुश्किल काम करते है । अभिनेत्री कंगना रणौत इन्हीं सबकी क्लास लगाया करती है और हर हफ्ते इस शो में कंटेस्टेंट अपने आप को सेफ रखने के लिए जो भी सीक्रेट रिवील करते है भी काफी इंटरेस्टिंग होता है और लोगों को यह शो देखने पर मजबूर कर देता है ।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here