अभिनेत्री कंगना रणौत और एकता कपूर के कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो “लॉक अप ” की लोकप्रियता आए दिन बढ़ती ही जा रही है । कभी इस शो के कंटेस्टेंट के झगड़ों की वज़ह से सुर्खियों में बना रहता है , तो कभी कंटेस्टेंट के खुलासों के कारण यह सुर्खियों में है । पॉपुलर वेब शो लॉकअप का जल्द ही फिनाले होने वाला है, लेकिन शो में अभी भी दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे है । बॉलीवुड की कन्टौवर्सी क्वीन कंगना रणौत के इस शो को होस्ट कर रही है ।

हाल ही में शो ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है । यह शो भारतीय ओटीटी रियलिटी शो के लिए अब तक का सबसे अधिक लाइव व्यू है । शो के जजमेंट डे के एपिसोड ने 147.8 मिलियन लाइक्स और छह मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है । इसके बाद से ही ट्विटर पर अभिनेत्री कंगना रणौत ट्रेंड करने लगी । वही इस शो में नया ट्विस्ट लाने के लिए इस रियलिटी शो के मेकर्स ने शो के जेलर करण कुंद्रा की जल्द ही विदा किया जा रह है। रियलिटी शो बिग बॉस में नज़र आ चुकी शहनाज गिल उन्हें जल्द ही रिप्लेस करने वाली है । वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स लंबे समय से शहनाज को इस शो का हिस्सा बनाने चाहते थे, लेकिन शहनाज अपने बिजी शेड्यूल की वज़ह से वह उन्हें हां नही कह पा रही थी ।

 

शो में जेलर करण कुंद्रा को रेप्लेस करेंगी अभिनेत्री शहनाज़ गिल-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण कुंद्रा अपने कुछ प्रोजेक्ट को लेकर बिजी है । जिसकी वज़ह से वह आगे शो में नहीं बने रह पाएंगे । मिली जानकारी के मुताबिक करण कुंद्रा इस समय डांस दीवाने जूनियर्स को होस्ट कर रहे है , जिसकी वज़ह से वह कंगना रणौत के शो के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे थे । अब ख़बर यह है कि इस रियलिटी शो लॉक अप के जेलर बने करण कुंद्रा की जल्द ही विदा होने जा रही है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस में नज़र आ चुकी शहनाज गिल उन्हें जल्द ही रिप्लेस करने वाली है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स लंबे समय से शहनाज को इस शो का हिस्सा बनाने चाहते थे , लेकिन शहनाज अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उन्हें हां नहीं कह पा रही थी ।

 

कंगना रणौत शो के जजमेंट डे के एपिसोड ने 6 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ा –

अभिनेत्री कंगना रणौत का कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप आज के समय का सबसे लोकप्रिय वेब शो है । हाल ही में इस शो के जजमेंट डे एपिसोड ने 6 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ा है । इस कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो में बने रहने के लिए कैदियों को अपने सीक्रेट्स शेयर करने होते है‌ । हाल ही में शो के प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी ने अपने जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था । उन्होंने बताया था कि बचपन में वह यौन शोषण का शिकार हो चुके है । उनके इस खुलासे के बाद वहां मौजूद सभी के आंखों में आंसू आ गए थे । इसके बाद कंगना ने बताया था कि जब वह छोटी थीं तब उनके शहर में उनसे 2-3 साल बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था, लेकिन तब कम उम्र होने की वजह से उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है ।

 

अभिनेत्री कंगना रणौत ने बताई अपने यौन उत्पीड़न की आप बीती –

अभिनेत्री कंगना रणौत इन दिनों रियलिटी शो लॉक अप में एक होस्ट के तौर पर नज़र आ रही है । उनके बेबाक और बहादुर अंदाज ने सबका ध्यान उनकी तरफ आकर्षित कर लिया है । कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप अपने फिनाले के नज़दीक है । कन्टौवर्सीयल क्वीन अभिनेत्री कंगना रणौत की आए दिन बढ़ती ही सुर्खियों में रहती है । कभी इस शो के कंटेस्टेंट के झगड़ों की वज़ह से सुर्खियों में बना रहता है , तो कभी कंटेस्टेंट के खुलासों के कारण यह सुर्खियों में है । पॉपुलर वेब शो लॉकअप का जल्द ही फिनाले होने वाला है, लेकिन शो में अभी भी दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे है । बॉलीवुड की कन्टौवर्सी क्वीन कंगना रणौत के इस शो को होस्ट कर रही है । हाल ही में अभिनेत्री कंगना रणौत ने शो में बहुत ही आश्चर्यजनक खुलासा किया है  । जिसे सुनकर लोग आश्चर्य चकित रह गए । अभिनेत्री ने सुनाई आपबीती और बताया उस दर्दनाक हादसे के बारे में ।

 

अभिनेत्री कंगना रणौत ने कन्टेसेन्ट मुनव्वर फारूकी से जुडा एक हैरान करने वाला खुलासा कर दिया –

अभिनेत्री कंगना रणौत ने कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप में खुद से जुड़ा एक आश्चर्यजनक खुलासा कर डाला, जिसमें उन्होंने बचपन में हुए यौन उत्पीड़न की दास्तां बयां कर दिया है । दरअसल कन्टेसेन्ट मुनव्वर फारूकी ने बताया कि जब वो महज़ 6 या 7 साल के थे तब वो यौन शोषण का शिकार हुए थे। इसके बाद कंगना रणौत ने भी मुनव्वर फारूकी के सीक्रेट को सुनने के बाद खुद से जुड़ा एक सीक्रेट भी सबके सामने खोला दिया । कन्टौवर्सीयल क्वीन अभिनेत्री कंगना रणौत ने बताया कि बचपन में उन्हें भी शहर के एक लड़के ने गलत तरीके से छुआ था ।

 

सीक्रेट बता कर कन्टेसेन्ट मुनव्वर फारूकी ने सेफ किया सायसा शिन्दे को –

यौन शोषण का शिकार हुए थे मुनव्वर फारूकी ने खुद से जुड़ा एक सीक्रेट बताकर सायशा शिंदे को बचाने का फैसला किया । कन्टेसेन्ट मुनव्वर फारूकी ने अभिनेत्री कंगना रणौत से अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि , “जब मेरा यौन शोषण हुआ तब मैं 6 से 7 साल का था । वो मेरे रिश्तेदारों में से कोई था । ये सिलसिला 4 से 5 साल तक जारी रहा था । वो हमारे परिवार का कोई करीबी था और उस दौरान मुझे समझ नहीं आ रहा था । चौथे साल में यह ज्यादा होने लगा तब एहसास हुआ कि उन्हें रुक जाना चाहिए । ” कन्टेसेन्ट मुनव्वर फारूकी ने आगे कहा कि “मैंने इस बात हर किसी के साथ शेयर नहीं किया क्योंकि मुझे हर बार उनका सामना करना पड़ता था । मेरा किसी ने साथ नहीं दिया था। मुझे लगता है कि मेरे पिताजी को इसके बारे में पता था । उन्होंने एक बार कुछ ऐसा कहा जिससे मुझे ऐसा लगा कि वे जानते हैं यह लेकिन मुझे चीजें पूरी तरह से याद नहीं है । अब मुझे लगता है कि पिताजी ने कुछ नहीं कहा क्योंकि उन्हें ऐसा ही लगा होगा कि आप इसके बारे में किसी को कैसे बताते । ”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here