कंगना रणौत का रियलिटी शो “लॉक अप” फैंस के बीच आते ही छा गया है और यह शो बहुत धमाल मचा रहा है। यह शो ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा है, जिसमें कई सेलेब्स कंगना रणौत की जेल में कैद है। इस शो में इस शनिवार को तहसीन पूनावाला एलिमिनेट हो गए है। कंगना की जेल से बाहर जाने वाले तहसीन पूनावाला दूसरे कैदी है। इससे पहले शो से स्वामी चक्रपाणि एलिमिनेट हो चुके थे। हालांकि,इस शो से बाहर जाने से पहले तहसीन पूनावाला ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसने सबको हैरान कर दिया है। तहसीन पूनावाला ने कंगना की जेल में बताया कि वह एक इंडस्ट्रियल की पत्नी के साथ रात गुजार चुके है और यह सब उन्होंने एक डील के लिए किया था।

 

रियलिटी शो लॉकअप में तहसीन पूनावाला कंगना रणौत की जेल में ब्लू टीम का हिस्सा थे लेकिन वह अपनी टीम के साथ मिल-जुलकर नहीं रहते थे। इतना ही नहीं, वह अपनी टीम के साथ ज्यादा स्ट्रैटजी भी बनाते हुए नज़र नहीं आए थे, जिस वजह से कंगना रणौत ने उन्हें फटकार लगाई थी। तहसीन के शो से जाने से पहले कंगना रणौत ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। कंगना ने तहसीन को ये भी कहा कि शो में उनकी सबसे कम भागीदारी है।शहजाद पूनावाला कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रिश्तेदार है। प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा के बहनोई तहसीन पूनावाला शहजाद के भाई है। शहजाद अक्सर टीवी डिबेट्स में कांग्रेस का पक्ष रखते हुए नज़र आते है, कई बार वह कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ कार्यक्रमों में दिख चुके है। शहजाद के भाई तहसीन की शादी रॉबर्ट की बहन मोनिका वाड्रा से हुई है।तहसीन पूनावाला का जन्म 24 मई को पूने, महाराष्ट्र में हुआ था। तहसीन पूनावाला इस्लाम धर्म से संबंध रखते है। तहसीन पूनावाला के पिता का नाम सरफराज पूनावाला है और उनकी माता का नाम यास्मीन पूनावाला वाला है।

 

एक बड़े इंडस्ट्रियल की पत्नी के साथ रात गुजार चुके है तहसीन पूनावाला-

तहसीन पूनावाला एक टीवी होस्ट, एक राजनीतिक विश्लेषक, एक स्तंभकार, एक उद्यमी, एक सोशलाइट और एक फिटनेस फ्रीक है।तहसीन पूनावाला की पत्नी मोनिका एक ज्वैलरी ब्रांड की मालकिन है। वही पारिवारिक संबंधों के चलते तहसीन भी कांग्रेस समर्थक है। तहसीन पूनावाला को कंगना रणौत के रियालिटी शो “लॉकअप” में बंद थे। हालांकि अब वह इस शनिवार को घर से एलेमिनेट हो चुके है।शो में तहसीन को एलिमिनेशन से पहले किसी एक कैदी को बचाने का मौका मिला था। इस दौरान उन्होंने सायशा शिंदे को बचाया था। लेकिन इसके लिए उन्हें अपने एक राज का भी खुलासा करना था, जो उन्होंने किया और इस राज के खुलासे के बाद सब लोग चौंक गए है। बता दें कि तहसीन पूनावाला ने अपने राज का खुलासा करते हुए कहा कि वह एक महिला के साथ रात गुजार चुके है और उस महिला के साथ राज गुजराने की डिमांड उसके इंडस्ट्रियल पति ने ही की थी। तहसीन ने भी इस डिमांड को मान लिया क्योंकि उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करना था। तहसीन पूनावाला ने कहा कि वह एक बड़े इंडस्ट्रियल की पत्नी के साथ रात गुजार चुका है, क्योंकि उसके पति ने ही उनसे यह रिक्वेस्ट की थी।तहसीन पूनावाला को कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में देखा गया था। इसके अलावा तहसीन पूनावाला मीडिया जगत से ताल्लुक रखते है। तहसीन पूनावाला को ज़ी न्यूज़ पर प्रसारित राजनीतिक कार्यक्रम भाई वर्सेस भाई में एंकर के रूप में देखा गया था।एंकर के अलावा तहसीन एक अच्छे लेखक भी है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here