बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अभिनेत्री कंगना रावत का रियालिटी शो लॉक अप दिन प्रतिदिन सुर्खियों का विषय बना है । शो में हर रोज किसी ना किसी का झगड़ा या आपत्तिजनक टिप्पणी देखने को मिल जाती है और शो में हो रहे खुलासे दर्शकों को इस शो के तरफ आकर्षित कर रही है । कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो लॉक अप में अभी हाल के एपिसोड में जीशान और आजमा के बीच बवाल देखने को मिला है । जिसमें जीशान खान ने आजमा पर हाथ तक उठा दिया, जिसके बाद पूरा मामला और ज्यादा गर्म हो गया । अभिनेत्री कंगना रनौत के शो मे जल्दी ट्विस्ट लेकर जल्द नज़र आ सकते हैं एक्टर अली गोनी ।

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप को लोग खूब पसंद कर रहे है । हाल ही में शो में कंगना रनोट के साथ-साथ एकता कपूर का भी कैदियों पर खूब अत्याचार देखने को मिला था, जहां उन्होंने आते ही घर वालों के बीच ऐसी आग लगाई, जो थमने का नाम नहीं ले रही है । बता दें कि कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो लॉक अप में जीशान खान और आजमा फल्लाह के बीच कुछ खास एक दूसरे से नहीं बनती है । दोनों को अक्सर लड़ते और झगड़ते हुए देखा गया है । हाल ही में शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी जीशान खान और आजमा फल्लाह के बीच लड़ाई देखने को मिली थी । दोनों के बीच लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई कि जीशान खान ने आजमा फल्लाह पर हाथ तक उठा दिया, जिसके बाद पूरा मामला और ज्यादा गर्म हो गया ।

 

शो में झगड़े के चलते जीशान खान ने आजमा खान पर उठाया हाथ-

अभिनेत्री कंगना रनौत का कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप सुर्खियों में बना हुआ है । शो में हो रहे खुलासे के चलते शो हर दिन चर्चा का विषय बना रहता है । हालांकि शो में हो रहे लड़ाई झगड़े और आपत्तिजनक टिप्पणी भी इस शो को सुर्खियों में बनाए हुए है । हाल ही में कन्टौवर्सीयल रियलिटी लॉकअप शो के लेटेस्ट एपिसोड में जीशान खान और आजमा फल्लाह को एक दूसरे के साथ लड़ाई करते देखा गया दोनों के बीच लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई थी जीशान खान ने आजमा फल्लाह को थप्पड़ तक रसीद कर दी । दरअसल पूरी बात किया है कि आजमा फल्लाह ने जीशान खान की गर्लफ्रेंड रिहाना पंडित के लिए भला-बुरा कहा था । इस कारण से जीशान खान भावुक भी हो जाते है । लेकिन जब आजमा फल्लाह बार-बार रिहाना के लिए कुछ न कुछ बोलती रहती है , तो जीशान खान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है । इस दौरान वह गुस्से में आजमा को मारने की कोशिश भी करते है लेकिन बीच में सब आकर उन्हें रोक देते है । आजमा फल्लाह की बातें सुनने के बाद जीशान खान उनका सूटकेस उठाकर यार्ड एरिया में फेंक देते है । जीशान खान आजमा फल्लाह के बातों से इतनी आग बबूला हो जाते है कि सूटकेस फेंकने के बाद जीशान आजमा के मेकअप का सारा सामान खराब कर देते है । इतना ही नहीं वह आजमा की दवाइयां तक फेंक देते है । इतना करके भी जीशान खान का गुस्सा यहीं शांत नहीं होता है । और वह आजमा फल्लाह को धमकी देते हुए कहते है कि , “उसे बोलो चुप रहे, मैं उसका मुंह पकड़कर उसके जबड़ों को अलग कर दूंगा और उसके टुकड़े कर दूंगा। ” इसके बाद भी जीशान खान आजमा फल्लाह के चेहरे पर छाड़ू से मार देते है और वह उन्हें जोरदार धक्का भी देते है । जीशान खान की यह हरकत देखकर जेल में मौजूद बाकि कंटेस्टेंट्स भी भड़क जाते है और उन्हें शांत करवाने की कोशिश करने लगते है ।

 

जीशान खान का शो में इस बर्ताव से भड़के अभिनेत्री कंगना रणौत और एक्टर करण कुंद्रा-

जीशान खान का शो में यह बर्ताव देखकर कंगना रणौत और करण कुंद्रा दोनों भड़क गए है । करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह खुद जीशान खान का फैसला करने के लिए सेट की ओर जा रहे है । उन्होंने यह भी बताया कि कंगना ने उन्हें फोन किया था और इस पर फैसला लेने के लिए कहा था । इसके साथ ही अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी पोस्ट शेयर कर लोगों से उनकी राय जानने की कोशिश की है कि जीशान खान और आजमा फल्लाह के बीच हुए इंसीडेंट को उन्होंने भी देखा और यह जानने की कोशिश की कि इस तरह की कोई भी हिंसा महिलाओं के प्रति अनअक्सेप्टेबल है । जिस पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए यह माना है कि ऐसे ही हिंसा घर में होना बिल्कुल भी सही नहीं है और इसके प्रति कार्यवाही की जानी चाहिए ।

 

शो में इंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए जल्दी नजर आएंगे एक्टर अली गोनी –

एकता कपूर के शो “ये हैं मोहब्बते ” में रोमी भल्ला बनकर अली गोनी ने फैन्स का खूब दिल जीता था । जिसके बाद उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था । इस दौरान उनका और जैस्मिन के रिश्ते ने खूब चर्चा बटोरी थी । इस शो ने उनके करियर को बढाने में भी एक बड़ा योगदान दिया है । हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक अली गोनी जल्द ही “लॉक अप” में एंट्री करने वाले है । हालांकि अब तक अभिनेता की तरफ से इस पर कोई पुष्टि नहीं की गई है कि वह कंटेस्टेंट के रूप में या फिर जेलर के रूप में कंगना रनोट के कन्टौवर्सीयल शो में एंट्री करेंगे ।

 

कंगना रनौत के शो को खत्म होने में सिर्फ 21 दिन बाकी है , लेकिन शो में एक के बाद एक ट्विस्ट का सिलसिला जारी है । जहां मंदाना करीमी, आजमा फलाह, जीशान खान और अली गोनी जैसी कई कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए, तो वही हर रिएलिटी शो को जीत चुके प्रिंस नरूला लॉकअप में चैलेंजर बनकर आए है । प्रिंस नरूला के ऑल्ट बालाजी ने कई प्रोमो शेयर किए, जिसमें कभी टास्क के दौरान उनका करणवीर बोहरा से जमकर झगड़ा हुआ तो कभी पर्सनल अटैक करने पर उन्होंने आजमा को मुंहतोड़ जवाब दिया है । जहां एक तरफ प्रिंस नरूला की एंट्री हुई तो वही मंदाना करीमी इस शो से आउट हो चुकी है । अब देखने लायक किया है कि एक्टर अली गोनी इस शो में कौन सा नया ट्विस्ट लेकर आने वाले है ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here