ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर प्रसारित एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉकअप इस समय चर्चा में बना हुआ है। इसके टीजर के जबरदस्त सफलता के बाद दर्शक इस शो को लेकर बेताब है। कंगना और एकता रिलीज से पहले इस शो जमकर प्रमोशन करते दिखाई दे रहे है। लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल’ को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 27 फरवरी से लाइव स्ट्रीम किया जाने वाल है। इसी बीच अगर टोटल कंटेस्टेंट की बात करें तो कंगना रनौत की इस जेल में लगभग 16 पॉपुलर सेलिब्रिटी बंद होंगे। वहीं सारे के सारे प्रतियोगियों को भी जल्द ही दर्शकों के सामने पेश कर दिया जाएगा। इस शो का एक अलग फॉर्मेट ये होगा कि उनके साथ दर्शक बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अलग से हिस्सा बनते हुए बंद कैदियों के साथ प्लानिंग भी बना सकते है।

 

“लॉकअप” शो का ट्रेलर आने के बाद लोग शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। कंगना इस रियलिटी शो को होस्ट कर रही हैं। इस बार कंगना कुछ ऐसा लेकर आ रही है जो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल हो सकता है। वहीं ट्रेलर देखने के बाद लोग कंटेस्टेंट के बारे में जानना चाह रहे है। यह शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। हाल ही में शो का पोस्टर जारी किया गया था जिसमें कंगना जेलर बनी हुई दिखाई दे रही थी। जहां जेल में कंटेस्टेंट की असल जिंदगी के विवादों पर फैसला किया जाएगा तो वहीं जेल में सर्वाइव करने के लिए भी कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आने वाले है। इस शो में 16 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे जो कंगना की जेल में कैद में होंगे।

 

कैसे होंगे कंगना रणौत के कैद में होने वाले कन्टेसेन्ट-

एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉकअप शो में 16 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे जो कंगना की जेल में कैद में होंगे। हालांकि इनमें से अभी किसी का चेहरा सामने नहीं आया है।लॉक अप के तीन कंटेस्टेंट को लेकर एक टीजर रिलीज किया गया है।  जिसमें पहली कन्टेसेन्ट एक लड़की है वह आदमियों से चढ़ती है और उन्हें बीवी और गर्लफ्रेंड को मारने वाला बता रही है। वहीं दूसरी वीडियो में तो दूसरे कंटेस्टेंट एक स्टैंड अप कॉमेडियन है, जिनके ऊपर ढेरों एफ आई आर दर्ज किए जा चुके है। वही शो के नए क्लिप में एक अनजान स्टैंड अप कॉमेडियन को चुटकुले सुनाते हुए देखा जा रहा है। कॉमेडियन को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है और कंगना रणौत इसे अरेस्ट करवा लेती है।तो तीसरी वीडियो में जो कंटेस्टेंट है वो भी एक लड़की ही है, जो कि पुलिस वालों से बहस करती हुई नजर आ रही है। इन वीडियोज को देखने के बाद ये कह पाना तो मुश्किल है कि ये दोनों कंटेस्टेंट हैं कौन, लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि इनके तेवर देखने के बाद इस शो के फॉर्मेट की जानकारी बिना कुछ जाने ही समझी जी सकती है। इससे पहले आए वीडियो क्लिप में एक लड़की को मेकअप करते हुए देखा जा रहा है,जो आदमियों की बुराई करती है और उन्हें गर्लफ्रेंड बीवी को मारने वाला बता रही है। हालांकि यह तो बस शो की शुरुआत है इसके आगे शो में कई सारे कंटेस्टेंट को कंगना रनौत अरेस्ट करने वाली है।ऐसा माना जा रहा है कि लड़की पूनम पांडे या स्वेता तिवारी है और यह स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी है।

 

कंगना रणौत के शो में एंट्री कर सकती है यह अभिनेत्री-

इस बार कंगना कुछ ऐसा लेकर आ रही है जो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल हो सकता है। वही ट्रेलर देखने के बाद लोग कंटेस्टेंट के बारे में जानना चाह रहे है।लॉकअप के टीजर आने के बाद दो प्रतिभागियों के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है। पहली कंटेस्टेंट एक लड़की है। जो आदमियों से चिढ़ती है। वह आदमियों को बीवी और गर्लफ्रेंड को मारने वाला बता रही है। बताया जा रहा है कि पहली प्रतिभागी पूनम पांडे है। कुछ लोगों ने श्वेता तिवारी का नाम भी लिया है।शो का दूसरा वीडियो शेयर किया गया है। उसमें एक स्टैंड अप कॉमेडियन है। जो चुटकला सुना रहा है। कॉमेडियन पर कई एफ आई आर हो चुकी है। माना जा रहा है कि ये कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी हैं। फिलहाल बाकी के कंटेस्टेंट का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इस शो में काफी विवादित सेलेब्स हिस्सा लेने वाले है। अब पूनम पांडे को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है और खबर है कि वह कंगना के शो में एंट्री कर सकती है।इस समय पूनम पांडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में पूनम पांडे मुंबई के अंधेरी में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री को पिछले कुछ दिनों में कई बार स्पॉट किया गया है। जिससे अनुमान लगाए जा रहे है कि वह जल्दी ही कंगना के शो लॉकअप में नजर आ सकती हैं। इसके अलावा बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी रह चुके कई अन्य सेलिब्रिटीज के भी कंगना के शो में पार्टिसिपेट करने की खबरें है।

 

कंगना ने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि वह लॉक अप के लिए तैयार हुईं क्योंकि वह जानती थी कि जब भी वह एकता कपूर के साथ काम कर रही होती है, तो वहां चुनौतियां तो होंगी ही। इसलिए जब उन्हें इस शो के लिए काम करने का मौका मिला तो वह बिल्कुल भी नहीं डरी।इस शो में 16 सेलिब्रिटीज हिस्सा लेने वाले है। रियलिटी शो लॉकअप 27 फरवरी से एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जाएगा। दर्शक इसे इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल फ्री देख सकेंगे। इस नए रिएलिटी शो की बात करें तो इस शो को 72 दिनों के लिए तैयार किया गया है, जिसमें कुल 16 विवादित कंटेस्टेंट्स को एक लॉकअप में बंद किया जाएगा।

वही रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में श्वेता तिवारी, शहनाज गिल, कुशाल टंडन, चेतन भगत जैसे कलाकार भी नज़र आ सकते है।शो के ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि इस शो में शामिल होने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के लिए यह काफी मुश्किल भरा होने वाला है। इसके अलावा शो में कंगना की फीस की बात करें तो एक्ट्रेस को हर एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे। ऐसे अभिनेत्री को इस पूरे शो के लिए कुल 25 करोड़ की फीस दी जाएगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here