बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत का रियलिटी शो “लॉक अप” सुर्खियों में बना हुआ है । इस शो में हर दिन कुछ न कुछ धमाका होता ही रहता है । कंगना रणौत के रियलिटी शो”लॉक अप” में हर एपिसोड में कोई न कोई बड़ा धमाका देखने को मिल रहा है , जो सभी दर्शकों को बखूबी भा आ रहा है । कंगना रणौत के इस शो में कंटेस्टेंट्स खुद को बचाने के लिए अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे सीक्रेट्स का खुलासा करते नज़र आते है , जिससे वह दर्शकों के साथ-साथ कंगना को भी हैरान कर देते है । अभिनेत्री कंगना रणौत के रियलिटी शो में पहले कई बड़े खुलासे हुए है लेकिन वाइल्डकार्ड से एंट्री लेकर अब शो में एक फिल्म मेकर संग अपने संबंधों पर कुछ ऐसा कह दिया है कि जिसने सभी को चौंकाया तो है ही साथ ही कन्टौवर्सी क्वीन अभिनेत्री कंगना रणौत को रूला भी दिया है । शो में इस कन्टेसेन्ट ने उस वक्त के बारे में बात करते हुए बताया है जब वह अपने पति से अलग हो रही थी और उस वक्त कैसे उनका एक फिल्म मेकर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप था ।

 

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रणौत हाल ही में रियलिटी शो लॉकअप में नज़र आ रही है । बता दें कि कंट्रोवर्शियल शो “लॉक अप” में आए दिन कुछ न कुछ बवाल या ऐसे खुलासे होते रहते है , जिसके चलते इस शो ने कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है । कंगना रणौत के इस कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो “लॉक अप” के पहले दिन से ही लॉक अप में कन्ट्रोवर्सी और खुलासे देखने को मिल रही है । कभी कोई कंटेस्टेंट अपने सह कंटेस्टेंट पर थूक देता है तो कभी कोई किसी को आतंकवादी कह देता है और शो में हो रहे हर खुलासों ने मानो शो में एक नया मसाला दे दिया है जिसके चलते शो को बहुत पसंद किया जा रहा है। वही हाल ही में लॉक अप की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने अपना एक सीक्रेट बताया , जिसे सुनकर शो की होस्ट कंगना समेत सभी की आंखों में आंसू आ गए थे । शो के अपकमिंग जजमेंट डे के एपिसोड में खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए मंदाना ने  इस चौंका देने अपने सीक्रेट का खुलासा किया है ।

 

प्रोमो में अपनी आप बीती सुना कर रोने लगी अभिनेत्री-

कंगना रणौत के कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो में अब ऐसा खुलासा हुआ है जिसको सुन कर सभी दंग रह गए है । दरअसल, रियलिटी शो “लॉक अप” के मेकर्स के द्वारा हाल ही में हुए रिलीज किए गए एक नए प्रोमो में मंदाना करीमी ने हैरान करने वाला खुलासा किया कि अपने पति गौरव गुप्ता से अलग होने के बाद , वह किसी बड़े डायरेक्टर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में भी थी । बता दें कि मंदाना करीमी साल 2017 में ढाई साल रिश्ते में रहने के बाद बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी । लव मैरिज होने के बावजूद उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली थी और महज़ आठ महीने में टूट गई थी । इससे पहले शो में मंदाना ने बताया था कि “शादी के बाद दोनों का रिश्ता बदल गया था। उनपर नजर रखी जाती थी । उन्हें उनके पसंद से लोगों से बातचीत भी नहीं करने दी जाती थी ।”  वह अपने इस सीक्रेट रिश्ते को लेकर इतनी सीरियस थी कि उन्होंने प्रेग्नेंसी भी प्लान की थी । वह अपनी आपबीती बताते हुए कहा है कि “ये मेरी जिंदगी का वो समय था, जब मैं अपने पति से अलग होने के बाद स्ट्रगल कर रही थी । इस दौरान मैं एक डायरेक्टर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में आ गई थी। हमने प्रेग्नेंसी प्लान की…… लेकिन जब ये हो गया तो……।” इसके बाद मंदाना अपने आंसू नहीं रोक पाई और रो पड़ी थी।

 

एक इंटरव्यू में मंदाना बता चुकी थी आपबीती-

साल 2018 के एक इंटरव्यू में मंदाना ने बताया था, “आपको ऐसा लगता है कि सब कुछ बस खत्म हो गया है, और आप इस बारे में सोचते है  कि आप फिर से कैसे शुरू करेंगे, कैसे फिर से सपने देखेंगे । घर से बाहर निकलने का मन नहीं कर रहा था। मैं भाग्यशाली था कि उस समय मेरे आस-पास अमेजिंग फ्रेंड्स थे जिन्होंने मेरा सपोर्ट किया । ”

हालांकि मंदाना करीमी साल 2017 में ढाई साल रिश्ते में रहने के बाद बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी । लव मैरिज होने के बावजूद उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली थी और महज़ आठ महीने में टूट गई थी । अभिनेत्री मंदाना करीमी ने और उसकी फैमिली के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करवाया था । उन्होंने एक महीने बाद ही अपनी शिकायत वापस ले ली थी ।

मंदाना करीमी ने अपना दुख बयां करते वक्त डायरेक्टर के बारे में बहुत कुछ बताया लेकिन उसके नाम का खुलासा नहीं किया । मांदाना करीमी अपनी आपबीती बताते हुए कहती है कि , “मैं एक ऐसे पॉपुलर डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी, जो महिलाओं के अधिकार की बात करता है । सिनेमा जगत के कई लोगों के लिए वह आदर्श है ।” मंदाना करीमी के किए गए इस खुलासे के बाद उन्हें रोता देख शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ कंगना भी रोने लगी थी । एक्ट्रेस को ऐसे रोता देख कंगना, पायल रोहतगी, पूनम पांडे, साइशा समेत शो पर मौजूद सभी रो पड़े थे ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here