अभिनेत्री कंगना रणौत के शो “लॉक अप ” से हाल ही में करणवीर बोहरा दर्शकों द्वारा मिले कम वोट से बाहर हो गए थे । हालांकि कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो के मेकर्स ने उन्हें दूसरी बार शो का हिस्सा बनने का मौका मिला था , लेकिन वह अपना गेम बेहतर नहीं बना पाए । परिणाम स्वरूप उन्हें दर्शकों के कम वोट मिले और वह शो से बाहर हो गए । कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो “लॉक अप” से बाहर आने के बाद करणवीर बोहरा ने हाल में शो का हिस्सा बने प्रिंस नरूला को लेकर एक बयान दिया और उन्हें गॉसिप चाची कह दिया था । इस बयान के बाद प्रिंस की पत्नी अभिनेत्री युविका चौधरी ने करणवीर को लताड़ा और खुब खरी-खोटी सुनाई है ।

 

कन्टौवर्सी क्वीन अभिनेत्री कंगना राणौत का कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो लॉक अप अपने पॉपुलरिटी के शिखर पर है । यह रियलिटी शो लॉक अप ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर ऑनएयर किया गया है । इस शो में अभिनेत्री कंगना रणौत होस्ट के तौर पर नज़र आ रही है और इनके कड़क और बेबाक अंदाज़ से तो सभी वाकिफ ही है, इनको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है ।

 

करणवीर बोहरा पर‌ भड़की अभिनेत्री ने सुनाई खरी खोटी-

अभिनेत्री कंगना रणौत का रियलिटी शो ” लॉक अप ” अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है । फिर चाहे प्यार मोहब्बत हो या लड़ाई झगड़ा या फिर हो रहे हैरान कर देने वाले खुलासे यह शो अपने हर पैदान पर सफलता के शिखर पर है । जहां इस कन्टौवर्सीयल शो के कंटेस्टेंट्स के सीक्रेट लोगों को चौंकने पर मजबूर कर रहे है‌ , तो वही आपत्तिजनक टिप्पणी पर मिल रहे स्पोर्ट ने शो में चार चांद लगा दिया है । हाल ही में रियलिटी शो लॉक अप से बाहर हुए अभिनेता को दूसरी बार शो का हिस्सा बनने का मौका मिला था । बता दें कि करणवीर बोहरा दर्शकों के कम वोट मिले और वह शो से बाहर हो गए थे । शो “लॉक अप” से बाहर आने के बाद करणवीर बोहरा ने हाल में शो का हिस्सा बने प्रिंस नरूला को लेकर एक बयान दिया और उन्हें गॉसिप चाची कह दिया । इस बयान के बाद प्रिंस की पत्नी अभिनेत्री युविका चौधरी ने अपने पति के लिए स्टैंड लिया है और अभिनेता करणवीर के इस बयान पर उन्हें लताड़ा भी है और खूब खरी खोटी सुनाया भी है । दरअसल अभिनेत्री युविका चौधरी ट्रबल मेकर बनकर शो का हिस्सा बनने गए अपने पति प्रिंस नरूला को खूब सपोर्ट कर रही है । वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेता प्रिंस नरूला के लिए पोस्ट साझा करती रहती है । वही इस रियलिटी शो लॉक अप शो से बाहर आने के बाद करणवीर बोहरा के एक बयान से वह भड़क उठीं है और उन पर अपनी भड़ास निकाली है । दरअसल, अभिनेता करणवीर बोहरा ने कहा था कि प्रिंस शो में इधर-उधर गॉसिप कर रहे है और एक गॉसिप चाची की तरह व्यवहार कर रहे है । वह अंजलि अरोड़ा से सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स मांग रहे है । वह संकीर्ण सोच वाले व्यक्ति है । अभिनेता करणवीर बोहरा के इस बयान पर प्रिंस नरूला की पत्नी अभिनेत्री युविका चौधरी ने हाल ही में अपना रियक्सन दिया है और कहा कि, ” मेरे पति प्रिंस लॉक अप में बहुत बढ़िया प्रदर्शन कर रहे है । करणवीर को जजमेंटल होने की जरूरत नहीं है । शो में उनके द्वारा किए गए कामों को लेकर मैंने तो उन्हें जज नहीं किया ? करणवीर शो बस अपने नजरिए से देख रहे है । ” अभिनेता करणवीर बोहरा को लताड़ते हुए अभिनेत्री युविका चौधरी ने कहा कि, ” करणवीर का यह कहना कि वह जीशान का सपोर्ट कर रहे है , वह गलत है। उनसे असुरक्षा की बू आती है और उन्हें अब शो को छोड़कर आगे बढ़ जाना चाहिए । वही, अगर उन्हें मेरे पति को नीचे खींचकर खुशी मिलती है , तो मैं क्या कह सकती हूं । मुझे उनसे मैच्योरिटी की उम्मीद थी । वह फैमिली मैन है। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें । ”

 

अभिनेता करणवीर बोहरा ने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री कंगना रणौत को कही थी ये बात –

अभिनेता प्रिंस नरूला पर आपत्तिजनक टिप्पणी के पहले भी अभिनेता करणवीर बोहरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रणौत के बारे में बात की । उन्होंने कहा कि था शो में अभिनेत्री कंगना रणौत एक क्वीन के रूप में है और वह बहुत ही आवश्यक शानदार है । उनके बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि वह आपको सब कुछ करने देती है , जो आप करना चाहते है‌ । यही कारण है कि मुझे शो इतना पसंद आया था । लेकिन उनकी एक बात मुझे अच्छी नहीं लगी कि वह बार-बार मुझे 10 रियलिटी शो हारने की बात कहती थी ।

 

बता दें कि अभिनेता करणवीर बोहरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले करणवीर बोहरा अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है । कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप के बार शो में उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि , “वह पिछले सात सालों से अपने करियर में बुरे वक्त से गुजर रहे है , जिसकी वजह से वह कर्ज में डूब गए है । ” इस एपिसोड में करणवीर बोहरा ने सारा खान, सायशा शिंदे और बबीता फोगाट से बात करते हुए कहा कि , ” मेरी हालत इतनी खराब है कि कर्ज के पैसे न लौटाने के कारण मेरे ऊपर तीन चार केस भी चल रहे है । ” उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि , “मैं 2015 से जो भी मैं काम कर रहा हूं वो सिर्फ और सिर्फ अपना कर्जा निपटाने के लिए करता हूं । अगर मेरी जगह कोई और होता तो अब तक सुसाइड कर लेता । ” अपनी इतनी बुरी स्थिति से लड़ने की हिम्मत देने के लिए उन्होंने अपने परिवार को धन्यवाद दिया और कहा कि , “अगर मेरी वाइफ, मेरे माता-पिता और मेरी प्यारी बच्चियां नहीं होतीं तो मुझे भी नहीं पता कि इस समय मैं क्या कर चुका होता । यह शो मेरे लिए लाइफलाइन बनकर आया है । ”  बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाले करणवीर बोहरा सन् 1990 से इंडस्ट्री में काम कर रहे है । उन्हें आखिरी बार 2017 में एकता कपूर की फेमस फ्रेंचाइजी ” नागिन सीजन 2 ‘ में रॉकी के किरदार में लीड रोल में देखा गया था । इसके बाद उन्होंने 2020 में आई दो वेब सीरीज ” द कसीनो‌ ” और “भंवर” में काम किया था ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here