अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ कंगना रनौत का विवाद किसी ने नहीं छुपा है । वह अक्सर ऋतिक रोशन को आड़े हाथ लेती रहती है । एक बार फिर कंगना ने अपने कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो “लॉक अप” में अभिनेता ऋतिक रोशन पर शादीशुदा होने के कारण जमकर निशाना साधा है । हालांकि उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने जो बातें कही है उससे साफ है कि उनका इशाना ऋतिक की तरफ है ।

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत हाल ही में रियलिटी शो लॉकअप में नज़र आ रही है । बता दें कि कंट्रोवर्शियल शो लॉकअप में आए दिन कुछ न कुछ बवाल होता रहता है , जिसके चलते इस शो ने कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है । इस रियलिटी शो लॉक अप के पहले दिन से ही लॉक अप में कन्ट्रोवर्सी देखने को मिल रही है । कभी कोई कंटेस्टेंट अपने सह कंटेस्टेंट पर थूक देता है तो कभी कोई किसी को आतंकवादी कह देता है । इन सबके बीच इस शो का एक प्रोमो काफी तहलका मचा रहा है । रियलिटी शो लॉक अप के कंटेस्टेंट मुन्नवर फारूखी अंजली अरोड़ा के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे है । जब कंगना रनौत को इस बात की खबर लगी कि मुन्नवर शादीशुदा है , तो उन्होंने मुन्नवर से सवाल पूछ लिया ।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर एक्टर ऋतिक रोशन पर साधा निशाना-

अभिनेत्री कंगना रनौत का सवाल सुनते ही मुन्नवर फारूखी ने जवाब देने से इंकार कर दिया । तब कंगना ने कहा कि ,” हर लड़की शादीशुदा मर्द के चक्कर में पड़ ही जाती है । मैं आपके बारे में बात नहीं कर रही हूं , बल्कि अपने निजी अनुभव से बोल रही हूं ।” आगे कंगना ने कहा कि , “शायद ऐसा इसलिए होता है क्योंकि शादीशुदा मर्द जिम्मेदार और समझदार होते है । बाद में शादीशुदा मर्द कहानी बनाकर रखते है कि मैं बेचारा फंस गया । कंगना ने कहा कि मेरी बात से वह लड़कियां जरूर रिलेट करेंगी जो शादीशुदा मर्द के चक्कर में होंगी ।” बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत पूरे वीडियो में बिना नाम लिए ऋतिक रोशन पर निशाना साध रही थी , क्योंकि यह सारी बातें उन्होंने खुद से जोड़ते हुए बताई । इससे पहले भी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने शो के पहले एपिसोड में ऋतिक रोशन पर टिप्पणी कर चुकी है । उन्होंने कहा था कि अब तो छह उंगली वाले का भी गला सूख रहा है । कंगना ने कहा था कि उनके शो की वजह से लोग डरे हुए है कि कही उनका पर्दाफाश न हो जाए । हालांकि अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ कंगना रनौत का विवाद किसी ने नहीं छुपा है । वह अक्सर ऋतिक रोशन को आड़े हाथ लेती रहती है । एक बार फिर कंगना ने अपने कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो “लॉक अप” में अभिनेता ऋतिक रोशन पर शादीशुदा होने के कारण जमकर निशाना साधा है । हालांकि उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने जो बातें कही है उससे साफ है कि उनका इशाना ऋतिक की तरफ है ।

अभिनेत्री कंगना रनौत और एक्टर की निजी तस्वीरें हुई थी लीक-

कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत हमेशा ही कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ी रहती है और अपने दिए गए विवाद और बयानों से सुर्खियों में बनी रहती है । एक बार कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन दोनों के अफेयर की खबरें आई थी । अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें ऋतिक ने यह भरोसा दिया था कि वह अपनी वाइफ सुजैन से अलग होने के बाद उनसे शादी कर लेंगे । लेकिन ऋतिक ने कहा था कि उनका कंगना के साथ कोई रिश्ता नही है ।वह अभिनेत्री कंगना रनौत से अकेले में कभी नहीं मिले । इसके बाद अभिनेत्री कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की निजी तस्वीरें भी लीक हो गई थी । इन तस्वीर में ऋतिक कंगना को अपने बाहों में लिए हुए दिखाई दे रहे थे । हालांकि अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच का विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक को “सिली एक्स” कह कर पुकारा था । इसके बाद ऋतिक रोशन ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था । अब इसकी जांच क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट कर रही है ।

अपने विवादों से मशहूर हुई अभिनेत्री कंगना रणौत इस बार रियलिटी शो को “लॉक अप” सुर्खियों में है । रियलिटी शो “लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल” को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 27 फरवरी से लाइव स्ट्रीम किया जा रह है । बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कंगना रणौत ने अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है ।  बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक के मुद्दों पर खुलकर अपना धाकड़ अंदाज दिखाने वाली कंगना अपने इसी अंदाज के साथ रियलिटी शोज की दुनिया में भी कदम रखा है । ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर प्रसारित एकता कपूर और कंगना रणौत का रियलिटी शो लॉकअप इस समय चर्चा में बना हुआ है । हालांकि अभिनेत्री कंगना रनौत इस रियलिटी शो को होस्ट कर रही है । इस बार कंगना रनौत ने कुछ ऐसा लेकर आई है जो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल और हर दिन विवादों और कन्टेसेन्ट के खुले राजों से बहुत मशहूर हुआ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here