कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉक अप में आजकल रियलिटी शो का हर मसाला देखा रहा है फिर चाहे प्यार मोहब्बत हो या लड़ाई झगड़ा या फिर हो रहे हैरान कर देने वाले खुलासे । हालांकि इस कन्टौवर्सीयल शो के कंटेस्टेंट्स के सीक्रेट लोगों को चौंकने पर मजबूर कर रहे है‌ । और पीछले बीते हफ्तों में तो कंटेस्टेंट्स के बीच में खूब लड़ाई-झगड़े भी हो रहे है । अब फिनाले विक के सप्ताह में जगह बनाने के लिए सभी एक-दूसरे को टक्कर दे रहे है‌ । रियलिटी शो लॉक अप में कन्टेसेन्ट मुनव्वर फारूकी की पूनम पांडे के साथ खास बॉडिंग देखने को मिलती है , लेकिन जब उन्हें पता चला कि वह पूनम पांडे को धोखा दे रहे है तो वह फूट-फूटकर रोने लगी है ।

 

अभिनेत्री कंगना रणौत के कन्टौवर्सीयल शो लॉक अप में अभिनेत्री पूनम पांडे को उनके दोस्तों ने मिलकर बाहर कर दिया । जिसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगीं और अपने हेल्थ संबंधित समस्याओं के बारे में भी बताने लगी । इसी के चलते अभिनेत्री पूनम पाण्डेय ने यह खुलासा किया है कि कैसे उनके अपनों ने ही उनका दिल तोड़ा है ।

 

अपनी आपबीती बताते हुए फूट-फूटकर रोने लगी अभिनेत्री पूनम पाण्डेय-

कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉक अप में आजकल रियलिटी शो का हर मसाला देखा रहा है । हालांकि इस कन्टौवर्सीयल शो के कंटेस्टेंट्स के सीक्रेट लोगों को चौंकने पर मजबूर कर रहे है‌ । और पीछले बीते हफ्तों में तो कंटेस्टेंट्स के बीच में खूब लड़ाई-झगड़े भी हो रहे है । अब फिनाले विक के सप्ताह में जगह बनाने के लिए सभी एक-दूसरे को टक्कर दे रहे है‌ । रियलिटी शो लॉक अप में कन्टेसेन्ट मुनव्वर फारूकी की पूनम पांडे के साथ खास बॉडिंग देखने को मिलती है , लेकिन जब उन्हें पता चला कि वह पूनम पांडे को धोखा दे रहे है तो वह फूट-फूटकर रोने लगी है । बता दें कि अभिनेत्री पूनम पांडे को मुनव्वर फारूकी फिनाले टास्क के दौरान शो से बाहर करने की प्लानिंग कर रहे थे । हालांकि अभिनेता की मुनव्वर फारूकी से शो ज्यादा बनती नहीं है । शो  में अभिनेत्री पूनम पाण्डेय की सायशा शिंदे, मुनव्वर और अंजलि के साथ अच्छी दोस्ती थी । लेकिन इन तीनों ने मिलकर पूनम पांडे को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया । सबका कहना था कि वह खुद शो छोड़कर जाना चाह रही थीं और इस दौरान उन्होंने बहुत कम योगदान भी दिया है । इसके बाद अभिनेत्री पूनम पाण्डेय भावुक हो जाती है  और फूट-फूटकर रोने लगती है । इसी दौरान पूनम ने अपने हेल्थ इश्यू के बारे में भी बताती है ।

 

अभिनेत्री पूनम पाण्डेय ने शो पर‌ अपने कम योगदान पर कहा ये बात –

कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप अपने फिनाले के सप्ताह में है, जिसमें कन्टेसेन्ट अपनी जगह बनाने के लिए सभी एक-दूसरे को टक्कर दे रहे है । कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप में मुनव्वर फारूकी की पूनम पांडे के साथ खास बॉडिंग देखने को मिलती है‌ लेकिन दोनों ही एक दूसरे के दोस्त है । हालांकि जब अभिनेत्री पूनम पाण्डेय को यह पता चला कि वह पूनम पांडे को धोखा दे रहे हैं तो वह फूट-फूटकर रोने लगती है । हालांकि मुनव्वर पूनम पांडे को फिनाले टास्क के दौरान शो से बाहर करने की प्लानिंग कर रहे थे । अभिनेत्री पूनम पाण्डेय की शो में सायशा शिंदे, मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोरा साथ अच्छी दोस्ती थी । लेकिन इन तीनों ने ही मिलकर पूनम पांडे को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया । सबका कहना था कि वह खुद शो छोड़कर जाना चाह रही थी और इस दौरान उन्होंने बहुत कम योगदान भी दिया । इसके बाद पूनम भावुक हो गई और फूट-फूटकर रोने लगी है । अपने सफाई में वह कहती है कि इस समय उन्हें बहुत से हेल्थ संबंधित परेशानियां है, जिसके वज़ह से वह शो के दौरान ठीक से परफॉर्म नहीं कर पाई । उन्होंने कहा कि महीनों से उन्हें पीरियड्स नहीं हुए है , इस वजह से वह पिछले टास्क के दौरान अपना सौ प्रतिशत नहीं दे पाई । इसके बाद पूनम पांडे ने मुनव्वर से कहा- मैंने तुम्हें कई टास्क के दौरान जिताया है। मुझे हेल्श इशूज रहे हैं, जिनके बारे में मैं कैमरे के सामने नहीं बोल सकती । मैं बैक टू बैक हॉस्पिटल में जाकर फिर भी खेल रही हूं ।

 

मुनव्वर फारूकी ने अभिनेत्री पूनम पाण्डेय को बताया झूठा कहीं ये बातें-

अभिनेत्री पूनम पाण्डेय की शो में सायशा शिंदे, मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोरा साथ अच्छी दोस्ती थी । लेकिन इन तीनों ने ही मिलकर पूनम पांडे को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया । सबका कहना था कि वह खुद शो छोड़कर जाना चाह रही थी और इस दौरान उन्होंने बहुत कम योगदान भी दिया । इसके बाद पूनम भावुक हो गई और फूट-फूटकर रोने लगी है । अपने सफाई में वह कहती है कि इस समय उन्हें बहुत से हेल्थ संबंधित परेशानियां है, जिसके वज़ह से वह शो के दौरान ठीक से परफॉर्म नहीं कर पाई । अपने दोस्तों का ऐसा रवैया देखकर पूनम स्मोकिंग एरिया में जाकर फूट-फूटकर रोने लगी थी । तब मुनव्वर फारूकी ने प्रिंस नरूला से कहा कि पूनम पाण्डेय झूठ बोल रही है , क्योंकि एक टास्क के दौरान पूनम ने उनसे कहा था कि उन्हें पीरियड्स थे तभी भी उन्होंने अपना बेस्ट दिया था । बाद में मुनव्वर फारूकी को अंजलि अरोरा और साएशा शिंदे ने शो से बाहर करने का फैसला भी कर लिया ।

 

बता दें कि कन्टौवर्सी क्वीन अभिनेत्री कंगना राणौत का कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो लॉक अप धीरे धीरे पॉपुलर अपने पापुलर्टी के पैदान‌ को पार हो रहा है । यह रियलिटी शो लॉक अप ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर ऑनएयर किया गया है । इस शो में अभिनेत्री कंगना रणौत होस्ट के तौर पर नज़र आ रही है और इनके कड़क और बेबाक अंदाज़ से तो सभी वाकिफ ही है, इनको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है । इस रियलिटी शो में जो कंटेस्टेंट है वो जेल में बंद रहते है और टॉप पर आने के लिए मुश्किल काम करते है । अभिनेत्री कंगना रणौत इन्हीं सबकी क्लास लगाया करती है और हर हफ्ते इस शो में कंटेस्टेंट अपने आप को सेफ रखने के लिए जो भी सीक्रेट रिवील करते है भी काफी इंटरेस्टिंग होता है और लोगों को यह शो देखने पर मजबूर कर देता है । अभी हाल ही में हुए अभिनेत्री पूनम पाण्डेय के खुलासे ने सबको चौका दिया है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here