आगामी विधानसभा चुनाव का 10 फरवरी से पहले चरण का मतदान होना है। और राजनैतिक पार्टियां अपने अपने तैयारी में लग चुकी है। वही आज से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिजनौर और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कैराना और उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर से भाजपा के नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए डोर टू डोर कैंपेन का शुरुवात कर चुके है। और घर घर जाकर भाजपा के लिए वोट करने की अपील की। मीडिया से बातचीत के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवारों की सूची आई है। और उसमे 66 फीसदी अनुसूचित जाति , जनजाति, पिछड़ी जाति, अतिपिछड़ी जाति, के प्रत्यासियों को प्राप्त हुए है। सामाजिक न्याय के मॉडल को भारतीय जनता पार्टी ने न सरकार के माध्यम से बल्कि अपने प्रत्यासियों के माध्यम से भी प्रस्तुत किया है।

 

समाजवादी पार्टी पेशेवर अपराधियों और दंगाइयों को टिकट दिए – योगी

 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, पेशेवर दंगाई, अपराधी और हिस्ट्रीशीटरो को समाजवादी के उम्मीदवारों की सूची में जगह दी गई है। जो समाजवादी पार्टी के सोच के अनुरूप समाजवादी के सूची के सोभा को भी बढ़ा रहे है। यानी एक सूची ही बताती है की प्रदेश के बारे में उनकी सोच क्या है। और इसलिए चाहे वो कैराना हो मुजफ्फरनगर हो, बुलंदशहर, सयाना, लोनी या शहारनपुर का वो दंगाई हो जो सिखों के खिलाफ 2014 में दंगा भड़काया था। इन सभी को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाने का काम समाजवादी पार्टी ने किया है। सपा की सूची देख के लगता ही नहीं की ये प्रदेश के लिए सोचते है इनकी सूची में सिर्फ अपराधी, माफिया, गुंडे, भरे है। जिसे समाजवादी की सरकार सिर्फ संरक्षण देने का कार्य करती है। और यही कारण है की देश की जनता ने 2014, 2017, 2019 में सबक सिखाया था। और भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया। और मै पूरे विश्वास के साथ कहता हूं की आगामी चुनाव में भी देश की जनता सड़क, सुरक्षा और रोजगार के मुद्दे पर एक बार फिर अपना आशीर्वाद देगी और देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

 

43 लाख गरीबों के लिए आवास बनाया।

 

योगी ने कहा की पूर्व की सरकारें अपने मकान और अपने बंगले बनाए लेकिन हमने 43 लाख गरीबों को एक एक आवास उपलब्ध कराए। उन्होंने किसी को स्वच्छ भारत अभियान के तहत जोड़ने का कार्य नहीं किया। लेकिन हमारी सरकार ने दो करोड़ 18 लाख गरीबों के घर में शौचालय बनवाने का कार्य किया। उन्होंने उत्तर प्रदेश को अंधेरे में रखा और आज बड़ी बड़ी घोषणाएं कर रहे है की हम फ्री में बिजली देगे, अरे जब बिजली ही नही देते थे तो फ्री कहा से करोगे।

 

देवबंद में ATS सेंटर बन कर हो रहा तैयार।

 

योगी ने कहा जिन लोगों ने आतंकी मंसूबा पाले हुए थे उनके लिए हमने एटीएस कमांडो भी देवबंद सहित अलग-अलग जगहों पर तैनात कर दिए हैं। क्यूंकि सुरक्षा और समृद्धि के साथ कोई समझौता नहीं। वही राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर विश्वविद्यालय का निर्माण हमारी सरकार अलीगढ़ में कर रही है। और स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी मेरठ में बन रही है। पहली की सरकारें अपनी सुरक्षा और समृद्धि को देखती थी लेकिन हम प्रदेश के शिक्षा और सुरक्षा के लिए बेहतर कार्य कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here