सार

आज कल सोशल मीडिया के जमाने में आए दिन किसी भी सेलेब्स की फोटोज और वीडियोज ऑनलाइन वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता है । ऐसे में इन सेलेब्स के प्राइवेट फोटोज और वीडियोज ऑनलाइन लीक होने के बाद हर तरफ हंगामा मच गया था ।

बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ । उससे पहले भी कई अभिनेत्रियों का एमएमएस लीक हो चुका है । तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनका एमएमएस लीक होने पर करना पड़ा था उन्हें शर्मिंदगी का सामना-

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी में उतार-चढ़ाव का दौर आता रहता है । क्योंकि उन्हें लगातार काम की टेंशन और ऊपर से कोई न कोई नया विवाद उनके साथ जुड़ ही जाता है । बॉलीवुड और विवादों का हमेशा से गहरा नाता रहा है । कई मामलों में तो उन्हें शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ता है, जब उनसे जुड़ा कोई प्राइवेट विडियो या फ़ोटो सोशल मीडिया पर लीक हो जाता है ।

हाल ही कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा का एमएमएस लीक हुआ  । जिस पर अंजलि अरोरा ने इसे फेंक बताया है । बता दें कि उनके अलावा बॉलीवुड की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों का नाम भी इन विवादित वीडियो के साथ जुड़ा, जिसकी खूब चर्चा हुई । तो आइए जानते हैं आखिर कौन -कौन सी ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके एमएमएस हो चुका है लीक ।

 

करीना कपूर और शाहिद कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर कभी बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक थे । दोनों का एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें दोनों लिप-लॉक करते हुए दिख रहे थे । इस वीडियो के सामने आने के बाद दोनों चर्चा में आ गए थे । हालांकि अब दोनों की शादी हो चुकी है ।

लीक एमएमएस करीना कपूर और शाहिद कपूर

रिया सेन और अश्मित पटेल

एमएमएस स्कैंडल में रिया सेन और अश्मित पटेल का नाम भी शामिल है । दोनों के प्राइवेट मोमेंट का एक सेमी न्यूड वीडियो वायरल हो गया । जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी ।

रिया सेन एमएमएस लीक

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत फिल्मों ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रही । उन्होंने फिल्म ख्वाहिश से लेकर मर्डर तक कई फिल्मों में बोल्ड सीन किए है । इतना ही नहीं मल्लिका को एक बार एमएमएस स्कैंडल की वजह से काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा था ।

मल्लिका शेरावत एमएमएस

अक्षरा हासन 

साउथ एक्टर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है‌ । साल 2018 में अक्षरा की कई पर्सनल पिक्स सोशल मीडिया पर लीक हुई थी ।

अक्षरा हासन एमएमएस

हंसिका मोटवानी 

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी साउथ इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा है, लेकिन एक्ट्रेस की कुछ प्राइवेट तस्वीरें उनके अकाउंट से लीक हो गई । बता दें कि टीवी पर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उतरीं हंसिका मोटवानी भी इसका शिकार हो चुकी है ।

दरअसल, एक वीडियो लीक हुआ था , जिसमें बाथटब में नहाती युवती को हंसिका मोटवानी बताया गया । लेकिन देर-सवेर हंसिका ने इस वीडियो को फेक बता डाला । लेकिन इस फेक वीडियो से उन्हें चारों तरफ बहुत ही गलत नजरों से देखा जाने लगा था ।

हंसिका मोटवानी एमएमएस लीक

मोना सिंह

एक्ट्रेस मोना सिंह का एक भी एक वीडियो वायरल हुआ था । 23 सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया था । लेकिन मोना इस पर बोलते हुए कहा कि यह वीडियो उनका नहीं है ।

मोना सिंह वायरस एमएमएस

वीना मलिक

अभिनेत्री वीना मलिक का अभिनेता रंजन वर्मा के साथ उनका निजी वीडियो वायरल हो गया था , जो काफी लोगों ने देखा और उस वीडियो की खूब चर्चा हुई थी ।

वीना मलिक एमएमएस

नयनतारा 

साल 2014 में नयनतारा की कॉलीवुड अभिनेता सिम्बु को किस करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी । इस तस्वीर के वायरल होते ही दोनों अलग हो गए ।

नयनतारा एमएमएस  लीक

सोहा अली खान

सोहा अली खान को भी एमएमएस स्कैंडल का सामना करना पड़ा था । उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अभिनेत्री को सैलून में कपड़े बदलते हुए दिखाया गया था ।

सोहा अली खान एमएमएस लीक

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा भी एमएमएस स्कैंडल का शिकार हुई थी । एक वीडियो लीक हुआ था , जिसमें वह नहाती नजर आ रही थी। बाद में प्रीति ने सफाई दी कि वीडियो फर्जी है । दरअसल,मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रीति किसी होटल रूम के वॉशरूम में शॉवर ले रही थीं। ये क्लिप वायरल होने के कुछ समय तक तो प्रीति जिंट ने चुप्पी साध ली थी । लेकिन बाद में उन्होंने एक बयान दिया था ।

प्री‌ति ने मीडिया के सामने आकर साफ किया था, कि ये एक फेक वीडियो है । उनकी ईमेज खराब करने के लिए इस तरह की वीडियो क्लिप को लीक किया गया है। अक्सर एक्टर-एक्ट्रेस के इस तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं। जिनकी सच्चाई कभी सामने नहीं आ पाती है ।

प्रीति जिंटा वायरस एमएमएस

वसुंधरा कश्यप 

तमिल एक्ट्रेस वसुंधरा कश्यप की अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। इन तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बहुत सी सेल्फी लेती नजर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक इस हीरोइन का उनके बॉयफ्रेंड के साथ का एक वीडियो भी इंटरनेट पर लीक हुआ है ।

फिलहाल यह किसने किया यह अभी तक पता नहीं चल पाया। यही नहीं सूत्रों के अनुसार वसुंधरा की यह तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लीक की गई। जैसे ही वसुंधरा को इसके बारे में पता चला उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

वसुंधरा कश्यप लीक एमएमएस

तृषा कृष्णन 

तृषा कृष्णन ने “बाहुबली” अभिनेता राणा दग्गुबाती को लंबे समय तक डेट किया । साल 2017 में दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी ‌। दरअसल, ” खट्टा मीठा ” एक्ट्रेस तृषा कृष्णन अपनी एक फोटो के कारण काफी चर्चा में आ गई थी ।

उनकी यह फोटो मॉडलिंग के दिनों से जुड़ी थी । हालांकि एक्ट्रेस ने बाद में इस फोटो को लेकर सफाई दी थी । और कहा था कि यह वह नहीं कोई और है ।

तृषा कृष्णन एमएमएस  लीक

अंजलि अरोड़ा 

सोशल मीडिया स्टार कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस इंटरनेट पर लीक हुआ था । हालांकि एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि वीडियो में जो लड़की हैं वो अंजलि नहीं है । दरअसल, कच्चा बादाम गर्ल यानी कन्ट्रोवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप फेम अंजलि अरोरा है ।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here