बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है । इसी विवाद के बीच कुछ दिन पहले जहां मुंबई में अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी ।” बड़े अच्छे लगते है ” फेम नकुल मेहता टीवी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है । छोटे पर्दे के साथ ही एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है । नकुल हंसी मजाक से भरे वीडियोज अक्सर फैंस संग साझा किया करते है । इस बीच उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके प्रशंसकों के साथ उनके टीवी इंडस्ट्री के दोस्त भी है । दरअसल, नकुल ने रणवीर की तस्वीर में खुद के चेहरे को मॉर्फ कर एक फोटो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए है । वहीं अब बिहार की अदालत में रणवीर के खिलाफ भावनाओं को ठेस पहुंचाने और महिलाओं की मर्यादा का अपमान करने की शिकायत दी गई है । इन सबके बीच हाल ही में नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की ही तरह बोल्ड तस्वीर शेयर की थी । एक तरफ जहां ” बड़े अच्छे लगते है ” फेम नकुल मेहता की बीवी ने उन्हें फटकार लगाते हुए कपड़े पहनने की सलाह दी थी । वहीं दूसरी तरफ ट्रोल्स उन्हें खरी-खरी सुना रहे है ।

 

इन दिनों एकता कपूर के शो ” बड़े अच्छे लगते है ” सीजन 2 में नजर आ रहे है । नकुल मेहता टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते है । लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है, जिसमें नकुल बिलकुल रणवीर सिंह की हालिया न्यूड पोस्ट की तरह पोज करते हुए नजर आ रहे है । हाल ही में नकुल मेहता ने मजाक के तौर रणवीर सिंह की तस्वीर में खुद के चेहरे को मॉर्फ कर एडिटेड फोटो पोस्ट की थी । इस मॉर्फ फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ” हेटर्स कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह से कार्पेट उधार लिया है । ” उनके चाहने वालों को नकुल का यह मजाक रास नहीं आया । वह नकुल की इस फोटो पर कमेंट कर अभिनेता को ट्रोल कर रहे है ।

 

नकुल मेहता के पोस्ट पर आया लोगों का रिएक्सन

नकुल मेहता के शेयर किए गए पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, “आह, आपने ऐसा क्यों किया ? मुझे यह फोटोशूट पसंद नहीं आया । आपको ऐसा करने की अनुमति नहीं है क्योंकि मैं आपको पसंद करती हूं ।” वही अन्य यूजर ने लिखा, “ओह गॉड……समझ नहीं आ रहा क्या कहूं…….मैं इसके खिलाफ नहीं हूं लेकिन मुझे ये पसंद नहीं आ रहा है……लेकिन एक बात तो है……आप हमेशा वो करने की हिम्मत रखते हैं जिसे कोई नहीं करता और यही चीज आपको सबसे अलग बनाती है ।” एक ने लिखा, “ये सब क्या है नकुल मेहता…..प्लीज ये सब बंद करो….आप ऐसी तस्वीरें क्यों पोस्ट कर रहे हैं?…..एक फैन के तौर पर मैं निराश हो गया हूं ।” वही एक फैन ने लिखा , “भइया रणवीर सिंह पर केस हो गया है कहीं आप पर भी न हो जाए। ध्यान से !”

 

रणवीर सिंह के पोस्ट पर विद्या बालन ने कहा हम भी अपनी आंखों से….

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद विद्या बालन उनके समर्थन में आ गई है । हाल ही में मीडिया से मुखातिब होते हुए एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है । मुंबई में कुब्रा सैत की जीवनी – ” ओपन बुक: नॉट क्विट ए मेमॉयर ” के विमोचन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें रणवीर सिंह का नवीनतम फोटोशूट पसंद है और वह इसके बारे में क्या सोचती हैं ? इस पर विद्या ने कहा, ” इसमें क्या दिक्कत है ? यह पहली बार है जब किसी मर्द ने ऐसा कुछ किया है । आइए हम भी अपनी आंखों से देखते है । ” बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता पर आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि) 293, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है । साथ ही पुलिस ने उन पर आईटी अधिनियम की धाराएं भी लगाई है ।

Ranveer Singh Nude photoshoot

रणवीर सिंह के समर्थन में उतरी विद्या बालन

मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि केस करने वालों के पास शायद ज्यादा काम नहीं इसलिए वे अपना सारा समय इन सब पर खर्च कर रहे है । एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आपको यह पसंद नहीं है तो इस तस्वीर को हटा दें या इसे फेंक दें । एफआईआर का चक्कर क्यों ? बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह के समर्थन में अब तक बॉलीवुड की कई हस्तियां सामने चुकी है । कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने भी उनका सपोर्ट किया था । बता दें कि आलिया और रणवीर जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी में नजर आने वाले है । इसके अलावा उनके दोस्त अर्जुन कपूर ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें उन पर गर्व है ।

नकुल मेहता की तस्वीर पर उनकी पत्नी ने किया रिएक्ट

नकुल मेहता की तस्वीर पर उनकी पत्नी का भी कमेंट आया था । उन्होंने लिखा, ” तुम्हारे पास कितने ढेर सारे बॉक्सर्स है । उनमें से किसी एक को तुरंत पहनों । ” अब नकुल मेहता की यह तस्वीर और उनकी पत्नी का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वारयल हाे रहा है ।

 

सेलेब्स नकुल की तस्वीर पर कर रहे कमेंट 

नकुल मेहता द्वारा शेयर किए गए तस्वीर पर आम लोगों के साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए है । टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा, “मुझे लगता है कि आपको यह फोटोशूट करवाना चाहिए । ” वहीं रुसलान मुमताज ने हंसने वाले इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी । एक्ट्रेस अदिति शर्मा ने लिखा, ” हाहाहा, उसकी बॉडी भी ले ली । ” इसके अलावा ऋत्विक धनजानी, आहना कुमरा, शहबाज अजीम सहित कई सितारों ने भी कमेंट किया, लेकिन इन सबके बीच अगर किसी के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा तो वह थीं नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने । जिन्होंने कमेंट करते हुए एक्ट्रेस को धमकी तक दे डाली । नकुल मेहता की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए जानकी ने लिखा, ” अपने बॉक्सर पहनो अभी के अभी । ”

 

हाल ही में बोल्ड फोटोशूट कराकर रणवीर सिंह सुर्खियों में आ गए है । उनकी बिना कपड़ों वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है । इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनकी मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही है । कई लोगों ने इस तस्वीर को अश्लील बताकर अपनी नाराजगी जाहिर की है । हाल ही में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है । बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह की तरह न्यूड पोज करते हुए नकुल मेहता ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर खुद पोस्ट किया है । लेकिन अगर आप इस तस्वीर को देखकर ये सोच रहे है कि रणवीर की तरह ही नकुल ने भी नेकेड फोटोशूट करवाया है, तो जरा ठहर जाइए और इस तस्वीर को ध्यान से देखिए । ” बड़े अच्छे लगते हैं 2 ” के एक्टर ने रणवीर सिंह की इस तस्वीर को एडिट किया है और उन्होंने रणवीर की जगह अपना चेहरा लगा लिया है । इस तस्वीर को शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में लिखा, ” हेटर्स कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह का ये कारपेट लिया है ।” इस तस्वीर को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here