17 मई सन् 1985 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी अभिनेत्री नुसरत भरूचा नुसरत अपने एक्टिंग और स्टाइल से फैंस के बीच बहुत ही लोकप्रिय है । अभिनेत्री नुशरत भरुचा का एक्टिंग के साथ ही स्टाइल भी हमेशा बोल्ड नज़र आता है । साल 2006 में अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने हिंदी फिल्म में ” जय संतोषी माँ ” से डेब्यू किया था । हाल ही में अभिनेत्री नुसरत भरूचा अपनी अपकमिंग फिल्म ” जनहित में जारी ” को लेकर सुर्खियों में है । बता दें कि इस फ़िल्म ” जनहित में जारी” में वह एक कंडोम बेचने वाली लड़की की भूमिका अदा कर रही है । सोशल मीडिया के जरिए भी वह फिल्म जनहित में जारी का प्रमोशन कर रही है , लेकिन इसके कारण उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है ।

 

वही कंडोम बेचने को लेकर ट्रोल हो रही अभिनेत्री नुशरत भरुचा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है । दरअसल अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी फ़िल्म ” जनहित में जारी ” को लेकर सुर्खियों में है । वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही है । बता दें कि अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने इस फिल्म में कंडोम बेचने वाली लड़की की भूमिका अदा कर रही है । सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री ने फ़िल्म ” जनहित में जारी ” का प्रमोशन कर रही है , लेकिन प्रमोसन के दौरान ही अभिनेत्री नुसरत भरूचा को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है । हालांकि अब अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दे दिया है ।

 

अभिनेत्री का शुरुआती जीवन और फिल्मी करियर-

17 मई साल 1985 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने साल 2006 में हिंदी फिल्म ” जय संतोषी माँ ” से डेब्यू किया था । अभिनेत्री नुसरत भरूचा के पिता तनवीर एक व्यवसायी है और उनकी मां तसनीम एक हाउसवाइफ है । अभिनेत्री नुसरत भरूचा अपने माता-पिता की इकलौती संतान है । उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई लीलावती पोदार हाईस्कूल से की है । बाद में उन्होंने अपने कॉलेज की पढ़ाई जय हिन्द कॉलेज, मुंबई, महाराष्ट्र से की थी । वह फिल्म अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्छी थिएटर आर्टिस्ट भी है । अभिनेत्री नुशरत भरुचा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेत्री असिन के साथ एक विज्ञापन से किया था । इसके बाद साल 2006 में उन्होंने जय संतोषी मां फिल्म में महिमा का किरदार निभाया था । फिर 3 साल के लंबे अंतराल के बाद उन्होंने साल 2009 में ” कल किसने देखा ” फिल्म में काम किया था लेकिन इस फिल्म से उन्हें कोई बड़ी पहचान नहीं मिली थी । साल 2010 में उन्होंने तेलुगु फिल्म ताजमहल से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया और उसी साल हिंदी फिल्म ” लव सेक्स और धोखा ” में भी काम किया था । यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस के कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी । फिर साल 2011 में अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने ” प्यार का पंचनामा ” फिल्म में काम किया और इस फिल्म में काम करने का उनका निर्णय सही साबित हुआ था । इस फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट रही और 1.75 करोड़ की कमाई करने वाली उनकी पहली फिल्म बन गई । इसके बाद वह हिंदी सिनेमा की एक सफल अभिनेत्री के रूप में उभर कर सामने आई और इस फ़िल्म के बाद उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया है जैसे “ सोनू के टीटू की स्वीटी , प्यार का पंचनामा 2 , ड्रीम गर्ल और छलांग जैसी सफल फिल्मों में काम किया । उन्होंने हिंदी फिल्मो में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए कई अवार्ड जीते जेसे बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड्स, जियोस्पा एशियास्पा अवार्ड्स, दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड्स और एक्ज़िबिट प्रोग्राम अवार्ड्स आदि ।

 

अपने अपकमिंग फिल्म ” जनहित में जारी ” के लिए ट्रोल हो रही है अभिनेत्री –

अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों अपने अपकमिंग फ़िल्म ” जनहित में जारी ” को लेकर सुर्खियों में है । वह इस फ़िल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही है । अभिनेत्री नुसरत भरूचा इस फिल्म में कंडोम बेचने वाली लड़की की भूमिका अदा कर रही है । उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भी वह फ़िल्म “जनहित में जारी ” का प्रमोशन भी किया है, जहां उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है । दर असल हाल ही में अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म ” जनहित में जारी ” का वीडियो शेयर किया था । जिसको देखने के बाद बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने नुसरत भरूचा के लिए भद्दे कमेंट का इस्तेमाल करते हुए उन्हें ट्रोल किया है । ट्रोल करने वालों को अब अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने मुंहतोड़ जवाब दे दिया है । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर जवाब दिया है । बता दें की अभिनेत्री नुसरत भरुचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । हाल ही में अभिनेत्री नुसरत भरूचा अपने फैंस जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहती है । अभिनेत्री नुसरत भरूचा वीडियो में कहती है कि ” जनहित में जारी ” का पोस्टर शेयर करने के बाद उन्हें भद्दे कमेंट आ रहे है । वह कहती है , “लोग जर्नली इंस्टाग्राम पर अपनी बेस्ट कमेंट्स शेयर करते है , लेकिन मेरे साथ कल से इतना कुछ अलग हो रहा है । मैंने सोचा क्यों न मैं अपने खराब कमेंट्स को जनत हित में जारी करू दूं । ” इसके बाद इसके बाद नुसरत भरूचा वीडियो में उन कमेंट्स को दिखाती है , जो उनकी फिल्म के पोस्टर पर आए है । इन कमेंट्स को दिखाने के बाद वह वीडियो में आगे कहती है , ” बस यही सोच तो बदलनी है। कोई बात नहीं आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाउंगी । ” सोशल मीडिया पर नुसरत भरूचा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । अभिनेत्री के फैंस वीडियो पर कमेंट कर प्रतिक्रिया दे रहे है ।

 

फ़िल्म”जनहित में जारी ” में अभिनेत्री नुसरत एक सेल्स गर्ल की भूमिका अदा कर रही है-

फिल्म  ” जनहित में जारी‌ ” में अभिनेत्री नुसरत भरूचा एक सेल्स गर्ल की भूमिका अदा कर रही है । वह फ़िल्म में कंडोम बेचती दिखाई देंगी । इसके साथ वह लोगों को इसके लिए जागरूक करती दिखाई देंगे । फ़िल्म ” जनहित में जारी ” में नुसरत भरूचा के साथ विजय राज मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे । यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अभिनेत्री नुसरत भरूचा के फैंस फिल्म का बेसब्री स इंतजार कर रहे है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here