बॉलीवुड में एक के बाद एक एक्टर कोरोनावायरस के चपेट में आ रहे है। सिलेब्रिटीज़ ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि अब बॉलीवुड पर कोरोना का बम फूटा है।

बॉलीवुड में एक के बाद एक हस्तियां कोरोना पॉजिटिव हो रही है। आए दिन रिपोर्ट की माने तो ऐसा लग रहा है मानों कि जैसे बॉलीवुड में कोरोना की चपेट में आ रहा है।बीते दिनों मनोरंजन जगत में कोरोना के नए वेरिएंट ऑमिक्रोन ने की एंट्री कर ली है और एक के बाद एक बॉलीवुड के अभिनेताओं को प्रभावित कर रही है।

 

अर्जुन कपूर समेत उनकी फैमिली कोरोना पॉजिटिव-

हाल ही में टीवी के मशहूर एक्टर और खतरों के खिलाड़ी -11 के विजेता अर्जुन बिजलानी इस नए वेरिएंट से संक्रमित है और उनकी 70 वर्षीय मां भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है।अर्जुन कपूर समेत उनकी फैमिली में कई लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

 

सावधानियां बरतने के बाद कोरोनावायरस के चपेट में टेलीविजन क्वीन एकता कपूर –

डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एकता कपूर को भी कोरोना हो गई है। उनकी पॉजिटिव आई है। बता दे कि एकता कपूर ने कोविड‌ रिपोर्ट की पॉजिटिव खबर सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एकता कपूर पोस्ट करते हुए लिखा- सभी सावधानियां बरतने के बाद भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील करती हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए है।

 

फेमस खलनायक प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी कोविड‌ पॉजिटिव अस्पताल में भर्ती-

बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण की चपेट में आने के बाद दोनों को इलाज के लिए लीलावती हॉस्पिटल एडमिट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और दोनों की हालत बहुत ही गंभीर थी। 86 वर्षीय दिग्गज अभिनेता और उनकी पत्नी को साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों को आने वाले एक या दो दिनों बाद हॉस्पीटल से डिस्चार्ज मिलने की संभावना है।दोनों का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि, ‘दोनों को मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल दे दिया है और दोनों धीरे-धीरे अच्छी तरह से स्वस्थ हो रहे है और अब उम्मीद है कि उन्हें एक या दो दिनों में अस्पताल से घर के लिए डिस्चार्ज किया जा सकता है।

 

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी कोरोनावायरस के चपेट में-
आपको बता दें कि जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल के कोरोना वायरस से संक्रमित ऐसी खबर आई थी।अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उस नोट में उन्होंने लिखा, “मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसे कोविड था, मुझे बाद में पता चला। प्रिया और मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और दोनों पॉजिटिव है‌ हमें होम क्वारंटाइन किया गया है। हम दोनों ही वैक्सीने ली है और उम्मीद कर रहे है कि हमने हल्के लक्षण ही हों आप लोग कृपया मास्क न उतारें और स्वस्थ रहें।”

 

नकुल मेहता का बेटा हुआ कोरोना पॉजिटिव-
बड़े अच्छे लगते हैं 2‌ के फेम एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख मेहता और 11-माह का बेटा सूफी भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गया है। इस बात की सूचना देते हुए जानकी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कहीं न कहीं हमेशा से जानती थी…कोविड-19 जैसा वायरस हममें से अधिकतर लोगों को पहले या बाद में अपनी चपेट में लेगा। लेकिन 11 महीने के बेटे के भी संक्रमित होने की खबर ने मुझे हैरान कर दिया।” उनके 11 महीने के बेटे की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जो की बहुत ही चिंता का विषय बन चुका है। जिस तरह से बॉलीवुड में कोरोना पॉजिटिव की रफ्तार बढ़ रही है, ऐसा लग रहा है मानो बॉलीवुड पर भी कोविड का कहर आ गया है।

 

ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी है कोविड पॉजिटिव-

बता दें कि बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में सीमा खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर कोरोना के शिकार हो चुके है।

 

महाराष्ट्र में कोविड केसो में आया बड़ा उछाल-
महाराष्ट्र,मुंबई में कोविड मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। पिछले 24 घंटे की बात करें तो रविवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 8036 केस दर्ज किए गए।मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के केस तमाम पाबंदियों के बीच बढ़ रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में रविवार को कोरोना की पॉजिटिविटी दर बढ़कर 4.59% पर पहुंच गई है। जो कि बहुत ही चिंता का विषय है। अगर लोगों ने अभी भी सावधानियां नहीं भर्ती और खुद को सुरक्षित नहीं रखा तो करो ना के कहर से बचना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here