बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी इन दिनों अपने फिल्म पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों ओं में है । फैन्स को इस फिल्म काफी समय से इस फ़िल्म के रिलीज के इंतजार में है । 9 मई को अभिनेता अक्षय कुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर स्टारर इस फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया है। सामने आए फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार दमदार अदाकारी करते नजर आ रहे है‌ । वहीं, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में काफी जच रही है । ट्रेलर को साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी पर आधारित है । इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर में 1191 और 1192 में हुए पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच के तराइन के युद्ध की भी झलक देखने को मिली ।

हिंदी बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही यशराज फिल्म ड्रामा पृथ्वीराज में लीड रोल निभाते नज़र आने वाले है । फ़िल्म में उनके साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी दिखाई देंगी । मानुषी छिल्लर इस फ़िल्म से अपना डेब्यू कर रही है । हाल ही में फ़िल्म के प्रमोशन के लिए वह द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे, जहां होस्ट कपिल शर्मा ने उनके को-स्टार्स को लेकर अक्षय कुमार का जमकर मजाक उड़ाया ।

 

फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार दमदार अदाकारी करते नज़र आ रहे है

बॉलीवुड के खिलाड़ी फिल्म पृथ्वीराज चौहान का ट्रेलर आउट हो चुका है । फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार दमदार अदाकारी करते नज़र आ रहे है । वही , पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में बहुत ही खूबसूरत लग रही है । ट्रेलर को साफ पता चल रहा है कि फ़िल्म की कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी पर आधारित है । इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर में 1191 और 1192 में हुए पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच के तराइन के युद्ध की भी झलक देखने को मिली ।

 

फैंस को काफी पसंद आ रहा है अक्षय कुमार का फ़िल्म में लुक –

फिल्म के ट्रेलर में लोगों को अक्षय कुमार का शाही अंदाज बेहद पसंद आ रहा है । वही , फ़िल्म में अक्षय के प्यार के रंग में रंगी मानुषी छिल्लर का लुक और अभिनय भी दर्शकों को भी खुब भा रहा है । कई समय से अपनी रिलीज के इंतजार में अटकी फिल्म के ट्रेलर में शानदार वीएफएक्स देखने को मिला है । ऐसे में अब फिल्म के ट्रेलर के बाद फैंस बेसब्री से फिल्म के इंतजार में है । अब देखना यह होगा कि फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने में कामयाब रहती है या नही । फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है । ट्रेलर की एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, शौर्य और वीरता की अमर कहानी… यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की है ।

 

कपिल ने उड़ाया अभिनेता अक्षय कुमार का मजाक

द कपिल शर्मा शो का अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो क्लिप सामने आया है , जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । क्लिप में कपिल अक्षय कुमार की खिंचाई करते हुए नज़र आ रहे है । वीडियो में कपिल कहते है , ” हम जब स्कूल में पढ़ते थे तक अक्षय पाजी माधुरी के साथ रोमांस किया करते थे । हम जब कॉलेज में आए तब वह बिपाशा और कटरीना के साथ फिल्मों में नज़र आते थे । अब वह कियारा, कृति और मानुषी के साथ रोमांस कर रहे है । हम तो केवल इन अभिनेत्रियों का इंरव्यू लेने के लिए पैदा हुए है । ”

 

अक्षय कुमार का मज़ाक बनाने पर दर्शकों का आया रियक्सन-

कपिल शर्मा शो का अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो क्लिप सामने आया है , जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । क्लिप में कपिल अक्षय कुमार की खिंचाई करते हुए नज़र आ रहे है । इस वीडियो क्लिप पर दर्शक‌ और फैंस के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए है‌ । एक फैन ने लिखा है कि , ” अक्षय पाजी का चार्म ही ऐसा है । ” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा , ” पुरानी अभिनेत्रियों को युवाओं के साथ अभिनय करने के लिए किसी ने नहीं रोका है ।‌” वही , एक और यूजर ने लिखा है कि , ” वह आगे भी युवा अभिनेत्रियों के साथ नज़र आते रहेंगे । वह अक्षय कुमार है एक साल में चार फिल्में करते है । ” चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी पृथ्वीराज महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान की कहानी है । इस फ़िल्म में अक्षय के अलावा मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नज़र आने वाली है । इससे पहले अक्षय कृति सेनन के साथ बच्चन पांडे और सारा अली खान के साथ अतरंगी रे में नजर आ चुके है ।

 

बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा ट्रेलर में अभिनेता सोनू सूद कवि चंद्रवरदाई के किरदार में दिखाई दिए है ।फैन्स को इस फिल्म काफी समय से इस फ़िल्म के रिलीज के इंतजार में है । 9 मई को अभिनेता अक्षय कुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर स्टारर इस फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया है। सामने आए फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार दमदार अदाकारी करते नजर आ रहे है‌ । वहीं, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में काफी जच रही है । ट्रेलर को साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी पर आधारित है । इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर में 1191 और 1192 में हुए पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच के तराइन के युद्ध की भी झलक देखने को मिली । वही , अभिनेता संजय दत्त काका कान्हा की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले है । साथ ही आशुतोष राणा जयचंद और मानव विज मोहम्मद गौरी के किरदार में नज़र आए है । इसके अलावा फिल्म में साक्षी तंवर, ललित तिवारी भीअहम किरदार निभाते दिखाई देंगे । फ़िल्म पृथ्वीराज को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here