अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन अपने सनसनीखेज फैशन स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोरने के लिए जानी जाती है ।हाल ही में, अभिनेत्री ने एक ब्लैक ऑफ-शोल्डर साइड कटआउट गाउन पहने हुए एक पुरस्कार समारोह में भाग लिया , जिसमें उनका पूरी तरह से टोंड फिगर था । हालांकि, नेटिज़न्स ने उनके बोल्ड आउटफिट का स्वागत नहीं किया और उनके स्टाइल सेंस के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहाँ निया के पहनावे पर की गई कुछ टिप्पणियाँ है : ” ये स्टाइल है ? रिप स्लाइलिस ” ।

 

अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन अपने फ़ैशन सेन्स को लेकर सुर्खियों में रहती है । वही फैशन सेंस की बात हो‌ और उर्फी जावेद का नाम ना आए ऐसा हो ही सकता है । अभिनेत्री निया शर्मा और उर्फी जावेद दोनों ही टेलीविजन की सबसे स्टाइलिश और सबसे स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से है । दोनों ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट से अपने फैंस को चौंकाने में कभी फेल नहीं होती है । फिर चाहे बिकनी से लेकर कैजुअल वियर या पार्टी ड्रेस तक निया और उर्फी अपने हर लुक में ग्लैमरस दिखती है‌ । दोनों का स्टाइलिश अवतार फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है । अपने बोल्ड लुक और स्टाइस अंदाज से अभिनेत्री निया शर्मा सुर्खियों में अपनी जगह बना ही लेती है । वह सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती है , जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है । टीवी अदाकारा निया शर्मा अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करना पसंद करती है । जब भी टीवी अदाकारा अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है , तो वह वायरल हो जाती है ।

 

अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुई अभिनेत्री-

अभिनेत्री निया शर्मा को अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए देखा गया है । कभी कभार बोल्ड होना एक्ट्रेस निया शर्मा पर भारी पड़ जाता है । हाल ही में, अभिनेत्री ने एक ब्लैक ऑफ-शोल्डर साइड कटआउट गाउन पहने हुए एक पुरस्कार समारोह में भाग लिया , जिसमें उनका पूरी तरह से टोंड फिगर था । हालांकि, नेटिज़न्स ने उनके बोल्ड आउटफिट का स्वागत नहीं किया और उनके स्टाइल सेंस के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहाँ निया के पहनावे पर की गई कुछ टिप्पणियाँ है : ” ये स्टाइल है ? रिप स्लाइलिस “, ” ये कौन सा फैशन है भाई “, ” अगर इसे आप स्टाइल आइकॉन कहते हैं तो मैं कर चुका हू ।” उनमें से कुछ ने तो अभिनेत्री की तुलना उर्फी जावेद से भी कर दी: ” कोई उर्फी से फैशन क्लास ले रहा है “, ” नई उर्फी‌ ” । अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निया शर्मा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है । कैमरे के सामने कुछ ज्यादा ही बोल्ड होना एक बार उन पर काफी भारी पड़ा था । इन तस्वीरों की वजह से निया शर्मा को कई दिनों तक सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था । सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा भद्दे कमेंट का भी सामना करना पड़ा था । इन तस्वीरों की वजह से निया शर्मा को कई दिनों तक लोगों की नफरत झेलनी पड़ी थी । जैसे ही निया शर्मा ने अपनी यह तस्वीरें साझा की थी वैसे ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था ।

 

कन्टौवर्सी आफ एक्ट्रेस निया शर्मा –

  • टीवी की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में शामिल अभिनेत्री निया शर्मा एक्टिंग के अलावा निया अपने बोल्ड लुक्स, फैशन सेंस की वजह से छाई रहती है । हालांकि, इसे लेकर वे कई बार ट्रोल भी होती है । निया कई बार विवादों में फंस चुकी है । सोशल मीडिया पर यूजर्स का तो ये तक कहना है कि निया पब्लिसिटी पाने के लिए अपनी बोल्डनेस शो करती है‌ ।
  • अभिनेत्री निया शर्मा को लेकर सबसे बड़ा विवाद तब सामने आया था जब उन्होंने अपनी सहेली रेहाना मल्होत्रा को किस किया था । होली फंक्शन में निया -रेहाना ने एक-दूसरे के साथ लिपलॉक करती नज़र आई थी । इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था ।
  • अभिनेत्री निया शर्मा अपना बर्थडे धूमधाम से मनाती हैं । एक बार बर्थडे के दौरान उनके द्वारा केक काटते एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था । उनके केक को लोगों ने वल्गर बताया था , क्योंकि केक पर‌ आपत्तिजनक चीज़ से डेकोरेट थी ।
  • अभिनेत्री निया शर्मा ने सिर्फ बोल्ड फोटोशूट ही नहीं करवाएं बल्कि बोल्ड सीन्स देने में भी वे पीछे नहीं रही है । निया शर्मा ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में लीड रोल प्ले किया था । इसमें निया ने लेस्बियन का रोल प्ले किया। निया ने फीमेल को-स्टार संग किसिंग सीन्स दिए थे, जिससे खूब बवाल मचा था ।
  • एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने लेस्बियन किसिंग के बारे में बात करते हुए कहा था कि , ” मैंने वेब सीरिज ट्विस्टेड में उस समय किसिंग सीन दिए, जब ओटीटी प्लेटफॉर्म इतना फेमस नहीं था । अब ओटीटी काफी पॉपुलर हो चुका है । सच कहूं तो एक लड़की को किस करने में मुझे बेहद अजीब लग रहा था । “
  • वेब सीरीज ट्विस्टेड से पहले निया शर्मा ने टीवी सीरियल जमाई राजा 2 में भी किसिंग सीन दिए थे । सीरियल में निया का बोल्ड अवतार लोगों को खूब पसंद आया था । इसी शो में रवि दुबे को किस कर निया शर्मा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी ।

 

अननोन फैक्ट्स अबाउट एक्ट्रेस निया शर्मा –

  • अभिनेत्री निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है । इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया क्योंकि नेहा बहुत आम लगती थी ।
  • निया शर्मा इंटरनेट की बहुत जानकार है । जब भी वह फ्री होती है तो उसे इंटरनेट और अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट ब्राउज़ करना पसंद होता है ।
  • अभिनेत्री निया शर्मा को शॉपिंग बहुत पसंद है । वह मुंबई के मलाड में इन्फिनिटी मॉल से खरीदारी करना पसंद करती है ।
  • टीवी की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में शामिल अभिनेत्री निया शर्मा एक्टिंग के अलावा निया अपने बोल्ड लुक्स, फैशन सेंस की वजह से छाई रहती है ।अभिनेत्री निया शर्मा अभिनय में कदम रखने से पहले एक पत्रकार थी ।
  • अभिनेत्री निया शर्मा शुद्ध शाकाहारी है । उन्हें राजमा चावल और हक्का नूडल्स खाना बहुत पसंद है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here