हर एक भारतीयों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है । अभिनेत्री सनी लियोनी आज के समय में बॉलीवुड की जानी -मानी अभिनेत्री है । आए दिन अभिनेत्री सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के लिए कुछ फोटोस और विडियो भी शेयर करती है , जिस पर उनके फैंस भी जमकर प्यार लुटाते नज़र आए हैं । अभिनेत्री सनी लियोनी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी कई फोटोस और वीडियोज से भरा पड़ा है । हाल ही में अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जो खूब वायरल हो रहा है । वीडियो में एक शख्स ने सनी के साथ ऐसी हरकत कर दी कि उब वह उससे बदला लेना चाहती है । इतना ही नहीं सनी ने उस शख्स को चप्पल भी मारी है ।

13 मई को साल 1981 में कनाडा के ऑटेरियो में एक सिख पंजाबी परिवार में जन्मी अभिनेत्री सनी लियोन के मूल रूप से भारतीय है । सनी लियोन के पिता का जन्म तिब्बत में हुआ और उसके बाद वह दिल्ली में आकर रहने लगे थे । वही सनी लियोन की मां हिमाचल प्रदेश की है । सनी लियोनी के माता पिता अब इस दुनिया में नहीं है । उनका एक छोटा भाई संदीप वोहरा भी है, जो अमेरिका में रहता है । अभिनेत्री सनी लियोन बचपन से बहुत शरारती थी और उसके माता पिता उन्हें बहुत प्यार करते थे । अभिनेत्री सनी लियाेन का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है । हालांकि अभिनेत्री सनी लियोन अपना नाम करेन मल्होत्रा बताती है । सनी बचपन में एक टॉम बॉय थी । वह बचपन में लड़कों के साथ स्ट्रीट हॉकी, स्केटिंग, सॉकर गेम खेलती थी ।

 

 ऐसे बनी थी अभिनेत्री सनी लियोनी एक पोर्न स्टार –

प्राथमिक शिक्षा कैथोलिक स्कूल में हुई थी । अपनी पढ़ाई को जारी रखते हुए नर्सिंग की पढ़ाई करनी शुरू की । इसी दौरान उनकी एक क्लासमेट ने उन्हें जॉन स्टीवन्स से मिलवाया, जो एक एजेंट थे । उसने उनकी मुलाकात पेंटहाउस मैगजीन ( न्यूड मैगजीन ) के फोटोग्राफर जे एलन से करवाई थी । जे एलन उनकी बॉडी फिगर से बहुत प्रभावित हुआ थे । उसने उन्हें एडल्ट कैरियर के लिए के इनवाइट किया । उस समय अभिनेत्री सनी लियोनी पढ़ाई करती थी और साथ में पैसे कमाने और अपना खर्च निकालने के लिए उसने एडल्ट जॉब करने का आमंत्रण स्वीकार कर लिया था । वो किसी को इस काम के बारे में बताना नहीं चाहती थी और अपनी पहचान छुपाने के लिए उसने अपना नाम सनी रख लिया था । पेंटहाउस के पूर्व ऑनर बॉब गुस्सियन ने उनकी नए नाम में लियॉन लगा दिया । जिसके बाद वो सनी लियोन बन गई । शुरुआत में अभिनेत्री सनी लियोन मॉडलिंग किया करती थी । जिसके चलते वह पेंटहाउस मैगजीन के अलावा हस्टलर मैगजीन, माइस्टिक, हाइ सोसाइटी, स्वांक, एवीएन ऑनलाइन आदि मैगजीन के लिए काम कर चुकी है । साल 2003 में सन्नी को बेहतर मॉडलिंग के लिए पेंटहाउस ऑफ द ईयर घोषित किया गया था । पर उसी साल विविड एंटर्टेंमेंट से साइन अप कर के सनी लियोन ने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा । पोर्न इंडस्ट्री में जाने के बाद सनी लियोन का जहां विरोध हुआ तो वहीं वो युवाओं की धड़कन बन गई । सनी ने पोर्न दुनिया में नाम तो बहुत कमा लिया लेकिन जब उसे अहसास हुआ कि वो बहुत दूर निकल आई है और यहां पर उसे चाहने वालों के साथ-साथ समाज में एक ओछी नजर से देखा जा रहा है , तो उन्होंने वापिस लौटना पसंद किया और बॉलीवुड में करियर बनाने की ओर ध्यान दिया ।

 

अभिनेत्री ने की चप्पल से शख्त की पिटाई , शेयर किया विडियो –

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । हाल ही में उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है । वीडियो में एक व्यक्ति कुछ ऐसी हरकत करता है, जिससे अभिनेत्री सनी लियोनी उस सख़्त की चप्पल से पिटाई करते हुए नज़र आती है । दरअसल, अभिनेत्री सनी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिखाई दे रहा है कि सनी लियोनी का एक दोस्त उन्हें पूल में धक्का दे देता है । इसके बाद सनी पुल से ही अपनी चप्पल उठाकर दोस्त को मारती है । उनके इस फनी वीडियो को देख फैंस की भी हंसी छूट गई। वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने बदला लेने की बात कही है । वही अब इसके बाद अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पुल से बाहर आ गई है और बाकी लोगों के साथ चलती हुई दिखाई दे रही है । इतने में ही उनका दोस्त वीडियो में सनी से उनका हाल पूछता है , जिस पर सनी कहती है कि ” मैं कुछ कहना चाहती हू , लेकिन कुछ बच्चे भी यह वीडियो देखेंगे इसलिए नहीं कह रही । वैसे तुम्हें मेरा लुक पसंद आ रहा है न , जिसमें मेरी चप्पल पानी की वजह से आवाज कर रही है और बाथरोब हैवी हो गया है । ” इसके कैप्शन में भी सनी ने लिखा कि मैं इसका बदला लूंगी ।

 

अभिनेत्री सनी लियोनी के वर्क प्रोजेक्ट की बात करें तो इन दिनों अभिनेत्री सनी लियोनी अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त है । वह आए दिन अपनी वीडियो भी फैंस के साथ साझा करती रहती है । वही , अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2012 में महेश भट्ट की फिल्म ” जिस्म 2 ” से की थी, जिसके बाद कई फिल्मों और सीरीज का हिस्सा रह चुकी है । बीते दिनों वह एमएक्स प्लेयर के शो ” अनामिका ” में नज़र आए थी । वही उनके पर्सनल लाइफ में अब अपना करियर बनाने के साथ-साथ अपने विवाहिक जीवन में बहुत खुशी से जी रही है । उन्होंने डेनियल वेबर के साथ शादी के बंधन में बंधी है। अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति ने 2018 में एक बच्ची को गोद लिया । ये वही बच्ची थी, जिसे कई माता-पिता द्वारा देखने के बाद गोद लेने से मना कर दिया था। । लेकिन सांवले रंग की बच्ची को गोद लेकर सनी लियोन व उनके पति ने दयादिली की एक मिसाल कायम की है ।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here