एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस शुक्रवार को सरोगेसी के सहायता से माता-पिता बने है। दोनों ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को इसकी इंफॉर्मेशन देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

 

सरोगेसी से मां बनीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यानी देसी गर्ल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने मां बनने की जानकारी शेयर की। उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा और सभी से अपनी प्राइवेसी बनाए रखने की भी अपील करते दिखाई दी।एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए यह गुड न्यूज़ को अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी से अपने बच्चे का वेलकम किया है। आगे लिखा देसी गर्ल अपने पोस्ट में लिखा कि इस खास मौके पर हम सम्मान पूर्वक अपनी प्राइवेसी की मांग करते है, चूंकि इस वक्त हम अपना ध्यान अपने परिवार पर दे रहे है। आप सभी का धन्यवाद।”

 

अपने पिता के क्लोज थी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा-

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर, बिहार( झारखंड) में हुआ था। उनके पिता का नाम अशोक चोपड़ा और उनकी माता का नाम मधु चोपड़ा है।प्रियंका के पिता की मृत्यु साल 2013 जून में कैंसर से हो गया था। साल 2012 में ही प्रियंका ने अपने पिता की हैण्ड राइटिंग में “डैडी लिल गर्ल’ का टैटू कराया था। फिल्मी दुनिया में अपना मुकाम बनाने के बाद वह खुद को सेल्फ मेड स्टार कहती है। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा बरेली में प्रतिष्ठित स्त्री रोग विशेषज्ञ थी, लेकिन बेटी को उसके करियर में सपोर्ट करने के लिए उन्होंने अपना करियर छोड़ दिया।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने वर्ष 2018 में एक- दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे है। दोनों ने ही राजस्थान में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी।

दोनों ने ही अभी अपने शादी की थर्ड एनिवर्सरी मनाई है।दोनों की शादी ने भी बटोरी सुर्खियां थी। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की उम्र में 10 साल का फासला है।

 

प्रियंका और निक जोनस के अलग होने की खबर सुर्खियों में थी-

 

पिछले कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने हसबैंड निक जोनस का सरनेम रिमूव कर दिया था, इसके बाद से ही दोनों के अलग होने की खबरें आई थीं। लेकिन बाद में यह सारी खबरें अफवाह ही साबित हुई। बाद में देसी गर्ल से जब यह सवाल पूछा गया कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से जोनस सरनेम क्यों हटाया तो इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मैं बस चाहती थी कि मेरा यूजरनेम मेरे ट्विटर से मैच हो। मैं ये देखकर बहुत ही हैरान हूं कि लोगों के लिए ये इतना बड़ा मुद्दा क्यों बन गया। ये सोशल मीडिया है यार तो चिल रहें आप सभी।”

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट आते ही उनके फ्रेंड फैमिली फ्रेंड्स सभी उनको शुभकामनाएं दे रहे है। बता दें कि अभिनेत्री के इस पोस्ट पर उनके फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटी तक कमेंट कर रहे है।

 

निक जोनस के भाई ने दिया प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को बधाई

निक जोनस के भाई जो जोनस ने देसी गर्ल और निक चोपड़ा को उनके पोस्ट पर दिल के इमोजी कमेंट करते हुए शुभकामनाएं दी।

 

अभिनेत्री लारा दत्ता ने भी दोनों का बिल को दिया कांग्रेचुलेशन-

अभिनेत्री लारा दत्ता ने भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को बधाई देते हुए उनके पोस्ट पर लिखा, “बधाई।”

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने दी बधाई-

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी बधाई देते हुए लिखा, “बधाई हो, यह अब तक की सबसे अच्छी न्यूज़ है।”

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने भी दी बधाई –

वही अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने बधाई देते हुए लिखा, “आप सभी को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं! ”

कॉमेडियन लिली सिंह ने दी बधाई-

प्रियंका चोपड़ा के करीबी दोस्त और कॉमेडियन लिली सिंह ने लिखा ने दोनों को बधाई देते हुए कहा कि वह दोनों को गले लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते है।

पोस्ट शेयर होने के बाद से ही दोनों को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया इस गुड न्यूज़ के बाद उनके फैंस भी से बहुत खुश नज़र आए।

हालांकि प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट में कहीं भी या इंफॉर्मेशन नहीं थी कि उनको बेटी हुई है या फिर बेटा हुआ है। लेकिन सूत्रों की मानें तो यह माना जा रहा है कि प्रियंका के घर बेटी का जन्म हुआ है, यूएस के एक मैगजीन ने इस न्यूज़ की पुष्टि की है।

 

अननोन फैक्ट्स अबाउट प्रियंका चोपड़ा-

  • प्रियंका चोपड़ा के माता-पिता भारतीय सेना में चिकित्सक थे।
  • प्रियंका चोपड़ा ने 18 वर्ष के उम्र में ही साल 2000 में फ़ेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता का ख़िताब जीता‌ था।
  • मिस इंडिया प्रतियोगिता को जीतने के बाद ही प्रियंका चोपड़ा आपराधिक मनोविज्ञान में अपने करियर को बनाना चाहती थी।
  • बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा का शाहरुख़ खान के साथ अफेयर की बहुत चर्चा रही है, दोनों एक साथ फिल्म में काम करते समय हुए वह बहुत करीब आ गए थे।
  • प्रियंका ने हिन्दी सिनेमा में ‘बिग ब्रदर’, ‘लंदन ड्रीम्स’, ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’, ‘फैशन’, ‘सात खून माफ’, ‘बर्फी’ तथा ‘क्रिश 3’ जैसी कई हिट फिल्मों काम किया है।
  • बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने से पहले तमिल फिल्म “थमिज़ान” साल 2003 में उन्होंने अपना अभिनय कर फ़िल्मी करियर की शुरुआत की।
  • प्रियंका चोपड़ा की माँ ने उनकी कुछ फोटो मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए भेज दी और जिसके बाद ही उनको  को शो में भाग लेने का मौका भी मिला। यह सब प्रियंका के लिए बड़ा आश्चर्यजनक था। अपनी पढ़ाई से समय निकालकर उन्होंने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।
  • शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा के नज़दीकीयो से परेशान होकर उनकी पत्नी गौरी खान ने प्रियंका को चेतावनी दी थी उन्होंने कहा था कि आज के बाद शाहरुख़ से दूर रहना नहीं तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा।
  • प्रियंका चोपड़ा को एक्टिंग के अलावा म्यूजिक में भी बेहद दिलचस्पी है। उन्होंने अपनी पहली रिकॉर्डिंग  थामिजहन के लिए थी। उनको सिंगिंग की दुनिया में पहचान इन माय सिटी से मिली, इसके बाद एक्सोइटिक और आई कांट मेक यू लव मी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here