फ़िल्म इंडस्ट्री में अक्सर ही रिश्ते बिगड़ते और बनते रहते है। वही टेलीविजन जगत की भी कई जोड़ियां ऐसी है,जो अपने रिलेशनशिप को‌ लेकर खुल कर दर्शकों की बीच नज़र आते है। वही टेलीविजन जगत के मशहूर जोड़ियों में से एक है बिग बॉस ओटीटी से साथ आए अभिनेता राकेश बापट और अभिनेत्री शमिता शेट्टी की जोड़ी सुर्खियों में रही थी । बिग बॉस ओटीटी के रियलिटी शो से बना यह कपल दर्शकों को काफी पसंद आता है । हालांकि हाल ही में इस कपल से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर फैन्स सामने आई है, जिसने आखिरकार सबको हैरान कर देने दिया है ।

अभिनेता राकेश बापट और‌ अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दौरान एक- दूसरे के करीब आए थे। इस शो में साथ रहने के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी और फिर उनकी यह दोस्ती धीरे- धीरे प्यार में तब्दील हो गई । हालांकि शो से बाहर आने के बाद भी दोनों लगातार एक- दूसरे के साथ नज़र आते रहे है। अभिनेता राकेश बापट और अभिनेत्री शमिता शेट्टी को अक्सर ही कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों आए दिन एक- दूसरे के साथ समय बिताते नज़र आते है। और बीते दिनों उन्हें एक अवार्ड फंक्शन के दौरान साथ देखा गया था । इसके अलावा वह दोनों आए दिन एक- दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते भी दिखाई देते है । फैंस भी दोनों को साथ देखना काफी पसंद है और इन पर जमकर प्यार भी लुटाते है।

 

अभिनेता राकेश बापट ने अभिनेत्री शमिता शेट्टी को लेकर किया यह खुलासा-

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी आए दिन अपने ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापत के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में रहती है । अक्सर शमिता शेट्टी और राकेश बापट को एक साथ स्पॉट किया जाता है । बता दें कि अभिनेता राकेश बापट ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और इस खुलासे के बाद सब हैरान रह गए । दरअसल अभिनेता राकेश बापट ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि वह सबको बताना चाहते है‌ कि दो लोग एक- दूसरे के लिए कैसी ऊर्जा महसूस करते है। वह दोनों फिलहाल हैप्पी जोन में है और समिता शेट्टी उनकी बहुत अच्छी दोस्त है । अभिनेता राकेश बापट ने आगे कहते है कि दोस्ती इतनी मजबूत होनी चाहिए कि कोई भी चीज़ उस पर असर ना डाल सके। अभिनेत्री शमिता एक अच्छी इंसान है। वह उन लोगों की बहुत इज्जत करते है जो ईमानदार होते है । इसी खुलासा के दौरान अभिनेता राकेश बापट ने यह भी कहा कि वह फिलहाल इस रिश्ते को रिलेशनशिप का नाम नही देना चाहते है । यह दोनों का एक बॉन्ड है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो दो लोग एक- दूसरे के साथ खूब एंजॉय कर रहे है । एक- दूसरे की परवाह कर रहे है । वह एक महिला है और अभिनेता राकेश बापट उनकी बहुत इज्जत करता है। हालांकि बीते कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी और राकेश बापट ब्रेकअप की खबरें काफी वायरल हुई थी । लेकिन दोनों से ही इस ख़बर को खारिज कर दिया था ।

 

अभिनेता राकेश बापट और अभिनेत्री शमिता शेट्टी की आई थी ब्रेकअप की खबरें अभिनेत्री ने दिया था रियक्सन-

कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिलेशनशिप को खत्म कर लेने की खबरें सुर्खियों में थी। कुछ रिपोर्ट की मानें तो दोनों के ब्रेकअप की वजह उनकी बीच की अंडरस्टैंडिंग न होने को बताया गया था और उनकी इन्हीं आपसी अंडरस्टैंडिंग में आई परेशानियों की कारण से ही इन दोनों ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया । राकेश बापट और अभिनेत्री शमिता शेट्टी की पहली मुलाकात बिग बॉस ओटीटी पर हुई थी। वहां से इन दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई । शो के बाद, दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी और कई बार एक साथ देखे गए। बिग बॉस शो में, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके पहले प्रेमी की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी और वह घटना के बाद कई सालों तक अकेली रही है । हालांकि अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने अपने ब्रेकअप के रियूमर्स पर ब्रेक लगाया है । उन्होंने रियूमर्स पर ब्रेक लगाते हुए यह साफ कर दिया है कि राकेश और वो अभी भी एक साथ बहुत खुश है ।

अभिनेता राकेश बापट के साथ शादी को लेकर शमिता शेट्टी ने कहा था यह बात –

एक इंटरव्यू में अभिनेता राकेश बापट के साथ अपने रिश्ते और शादी के बारे में अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने खुलकर बात की थी । उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही राकेश के साथ शादी करना चाहती है और इसके आगे एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने बताया कि वह राकेश बापट के साथ अपना रिश्ता काफी इंजॉय कर रही है।उन्होंने यह भी कहा कि वह इसी साल शादी करने का मन बना रही है।अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने यह भी कहा कि इससे पहले उन्हें कोई पार्टनर नहीं मिला था, लेकिन अब उन्हें इस बात की खुशी है कि कोई उनके साथ है। आगे उन्होंने बताया कि वह अब घर बसाना चाहती है और अपने परिवार को भी आगे बढ़ाना चाहती है । इसी दौरान शमिता शेट्टी ने राकेश बापट के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खुलकर बातचीत भी की थी। आगे उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि वह इसी साल शादी कर रही है और इसके लिए भगवान को उनका साथ देना होगा कि वह इसी साल शादी कर लेगी । इसी दौरान एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने यह भी बताया कि लॉकडाउन और कोरोना काल में उन्हें यह एहसास हुआ कि वह कितनी अकेली है । अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने कहा कि वह काफी समय से सिंगल है और अब तक वह अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीती रही है ।

बता दें कि 8 अगस्त 2021 से 18 सितंबर 2021 तक वह रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी थी और इसी दौरान उनकी मुलाकात अभिनेता राकेश बापट से हुई और धीरे- धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई । अब अक्सर‌ दोनों को साथ ही स्पाट किया जाता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here