कंट्रोवर्शिय और ड्रामा क्वीन अभिनेत्री राखी सावंत हमेशा से अपने विवादों को लेकर और अपनी बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती है।तो एक बार फिर राखी सावंत अपने 3 साल के रिश्ते को खत्म करने को लेकर सुर्ख़ियों में है।

ड्रामा क्वीन अभिनेत्री राखी सावंत हाल में ही के पास 15 के शो में अपने पति रितेश के साथ नज़र आई थी। बिग बॉस 15 के शो के माध्यम से उन्होंने अपने पति रितेश को पूरी दुनिया से इंट्रोड्यूस किया था। लेकिन अब उन्होंने अपनी तीन साल की शादी को खत्म कर दिया है। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी कर अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी है और अपने पति रितेश के बारे में ओपेनली बात की है।

 

अपनी शादी और पति रितेश पर राखी सावंत का बड़ा बयान-

अभिनेत्री राखी सावंत ने रितेश से मुलाकात को याद करते हुए राखी ने कहा कि मैं और रितेश व्हाट्सएप के जरिए जुड़े और हमने लगभग 6 महीने तक हमने एक-दूसरे से बातचीत की थी। फिर रितेश ने अपनी लोकेशन, बैंक अकाउंट डिटेल्स और अन्य चीजें भी भेजीं और राखी सावंत ने उस पर विश्वास कर लिया। फिर रितेश ने शादी का प्रस्ताव रखा और क्यों कि राखी सावंत भी अपनी जिंदगी में किसी के साथ घर बसाना चाहती थी, इसलिए उन्होंने रितेश से तीन साल पहले ही शादी कर ली थी। फिर जब राखी सावंत ने यह बात पब्लिक में बताएं कि वह शादीशुदा है, तो कोई उन पर विश्वास नहीं कर रहा था। इसलिए उन्होंने रितेश को अपने साथ बिग बॉस के घर में आने के लिए मना लिया था। आगे अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि वह रितेश से बहुत प्यार करती हैं और वह उन्हें हर चीज के लिए माफ कर देगी। अगर उनका तलाक हो जाता है और वह मेरे पास वापस आना चाहता है, तो उसे पता होना चाहिए कि वह उसका इंतजार कर रही है। लेकिन अगर वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुश है, तो भगवान उन्हें आशीर्वाद दे। लेकिन उनके लिए शादी और प्यार कोई मजाक नहीं है।

 

क्यों टूटा राखी सावंत और रितेश का रिश्ता अभिनेत्री ने किया खुलासा-

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले रविवार 13 फरवरी को अपने पति रितेश से अलग होने का एलान किया था। जिस पर अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा, “वह कुछ चीजों से अनजान थी, जो उनके नियंत्रण से बाहर की थी।” अपने बयान में, अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा था, “वास्तव में वह दुखी है और उनका दिल टूट गया है।”वही एक मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने इमोशनल होते हुए कहा कि रितेश ने मुझे छोड़ दिया! मैं उससे बहुत प्यार करती थी और उसने मुझे छोड़ दिया। कुछ हफ्ते पहले बिग बॉस के बाद, हम दोनों मुंबई में अपने घर में साथ रहने लगे थे, लेकिन कल उसने अपना सामान पैक किया और मुझे छोड़कर चला गया। उसने कहा कि वह कानूनी परेशानी में है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और अब वह मेरे साथ नहीं रहना चाहता। उसने कहा कि उसने अपने व्यवसाय में भी काफी नुकसान झेला है। मेरे साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के बाद बहुत छानबीन से गुजरना पड़ा। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, जब मुझे पता चला कि उसकी एक पत्नी और एक बच्चा है, तो मेरा दिल टूट गया। मैं एक महिला और एक बच्चे के साथ अन्याय नहीं कर सकती। उसने मुझे छोड़ दिया है और सब कुछ समाप्त हो गया है।

 

बता दें कि कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत बिग बॉस में अपने एंटरटेनमेंट को लेकर भी बहुत चर्चा में रही है। वही राखी सावंत और रितेश बिग बॉस 15 में स्टार कपल रहे। साल 2019 में राखी सावंत ने रितेश से अपनी शादी की जानकारी दी थी और दावा किया था कि वह एक ‘एनआरआई’ लड़के से विवाह के बंधन में बंध चुकी है। उसी दौरान अभिनेत्री ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें राखी सावंत ने अपने पति रितेश का चेहरा छिपाया हुआ था। हालांकि, बिग बॉस 14 में राखी जब बतौर कंटेस्टेंट आई थीं, तब उन्होंने अपने पति के बारे में काफी कुछ बताया था। बिग बॉस 14 के दौरान ही उन्हें कई लोगों से सुनना पड़ा था कि उनका कोई पति नहीं है और वह झूठ बोल रही है। शो के दौरान ही राखी सावंत को कई बार अपने पति को लेकर इमोशनल होते हुए भी देखा गया था। तू ही अपनी सच्चाई दुनिया के सामने लाने के लिए वह बिग बॉस 15 में अपने पति रितेश के साथ नज़र आई थी और बिग बॉस 15 के शो में है राखी सावंत ने पूरी दुनिया को अपने पति रितेश से इंट्रोड्यूस कराया था। बिग बॉस 15 में राखी सावंत और रितेश के यहां आने के बाद दोनों की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी।राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में कहा कि जब उन्होंने खुद के शादीशुदा होने का ऐलान किया तो किसी ने उनपर विश्वास नहीं किया था। इसके बाद रितेश ने उन्हें इंडिया में आने और एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने का प्लान सुझाया दिया था, जहां वह ऑफिशियल तरीके से तौर उनको लोगों से परिचित करा सके। लेकिन इसी बीच उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 15 का भी ऑफर आया। राखी ने कहा कि यह तब की बात है जब उन्होंने बिग बॉस 15 पर अपनी शादी की घोषणा करने का फैसला किया। यह शो भी इतना फेमस है और दुनिया भर में देखा जाता है, जिससे मेरे लिए दुनिया को बताना आसान हो जाता है।दोनों का अंदाज एक दूसरे से भले ही अलग था लेकिन फिर भी फैंस को पसंद आ रहा था। घर में कई बार दोनों का रिश्ता कई सारी गलतफहमियों का शिकार भी हुआ था और इसी दौरान कई सारे उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले और उन्हें एक दूसरे के खिलाफ होते हुए भी देखा गया। हालांकि अब राखी सावन द्वारा आए पोस्ट से दोनों का रिश्ता बहुत ही कम समय तक के लिए रहा और अब दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों का ये फैसला उनके फैंस का दिल जरूर तोड दिया, तो वहीं कुछ लोग राखी सावन के पोस्ट पर याद करते हुए कह रहे है कि यह सब तो होना ही था उनकी कोई शादी नहीं हुई यह सब फेक टीआरपी गेन करने का तरीका है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here