अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है ‌। यह ख़बर सुनकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे है । बी टाउन के इस स्टार कपल की शादी की उत्सुकता बढ़ती जा रही है । उनके फैंस जानने के लिए बहुत ही एक उत्सुक है कि यह स्टार कपल कहा और कब शादी करने वाले है । हालांकि अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिली है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर कहा और कब शादी करने वाले है ।

 

ऐसे मिले थे अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर –

अभिनेत्री आलिया भट्ट की रणबीर कपूर से पहली मुलाकात 11 साल की उम्र में हुई थी । उस समय अभिनेत्री आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन देने के लिए गई थी । जिसे रणबीर असिस्ट कर रहे थे । एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा था कि जब मैंने रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो उसी दिन उन्होने यह फैसला कर लिया था कि वह उनसे शादी करेंगी । उस समय वह स्वीट लिटिल गर्ल थी । बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अक्सर अपने इंटरव्यू में एक्टर रणबीर कपूर को अपना क्रश बताया है । एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा था कि वह हमेशा रणबीर से प्यार किया है । फिल्म बर्फी के बाद आलिया भट्ट उनसे और प्यार करने लगी थी । उनका मानना है कि रणबीर कपूर मउनके सबसे बड़े क्रश है और हमेशा रहेंगे ।हैरान करने वाली बात यह है कि इनकी किस्मत भी इन दोनों को साथ ले आई । दोनों को अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए साथ लेकर आए । फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर आलिया और रणबीर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे । बता दें कि एक बार करण जौहर के मशहूर टॉक शो “कॉफी विद करण” के एक एपिसोड में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा था कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है । हालांकि कुछ समय बाद एक अपने अन्य इंटरव्यू में उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था । उन्होंने अपने इस बयान को याद करते हुए कहा था कि, “मैंने यह इसलिए कहा था कि जब सेलेब क्रश की बात आती है तो लोग इसे कैसे कहते या देखते है । मैं उस समय रणबीर से शादी नहीं करना चाहती थी । ”

 

सिक्योरिटी के चलते है बदली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी की जगह –

 

बॉलीवुड स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें सुर्खियों में है । हर कोई उनके शादी में गेस्ट से लेकर हर एक चीज जानने को उत्सुक है । उनकी शादी से जुड़ी खबरें फैंस के सामने आ रही है हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि किस दिन अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर कपूर एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधेंगे । हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार रणवीर और आलिया भट्ट के शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है । ख़बर यह है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट के सिक्योरिटी हेड को मुंबई पुलिस की टीम के साथ देखा गया है, वही एक्टर रणवीर कपूर को घर “वास्तु ” पर स्पाट किया गया है । दोनों की फोटोस सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है । कला के इन फोटोस के वायरल होने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि सिक्योरिटी हेड कानूनी व्यवस्था का अच्छे से पालन करने के लिए मुंबई पुलिस से बातचीत कर रहे है । क्योंकि आमतौर पर यह देखा जाता है कि किसी भी सेलिब्रिटी के शादी या कोई फंक्शन में उनके आस पास रहने वाले लोगों की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है । खासकर आम लोगों और पपराजी की भीड़ ट्रैफिक की परेशानी पैदा कर देती है । क्योंकि यहां जमाना रियल वीडियोस फोटो से फेमस होने का है इसलिए लोग भी वहां ज्यादा से ज्यादा इकट्ठा होना चाहते है ।

भले ही अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर कपूर के शादी की जानकारी नहीं मिली है ना ही इसकी पुष्टि हुई है लेकिन दोनों के घर शादी की हलचल साफ दिखाई दे रही है । इस हलचल से अनुमान लगाया जा सकता है कि जल्द ही अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर शादी के बंधन में बनने वाले है । कुछ वक्त पहले ही एक्टर रणवीर कपूर के बहन रिद्धिमा कपूर को एयरपोर्ट पर ही आ गया है । एक्टर की बहन अपने पति और बेटी के साथ मुंबई आ चुकी है । उन्होंने भी शादी के विषय पर कोई भी चर्चा नहीं की है ना ही इस बारे में कोई जानकारी दी है । वही हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता आलिया भट्ट ने कहा कि, “रणवीर कपूर वह है , जिन्हें वह बेहद मोहब्बत करती है और उनके साथ काफी कंफर्टेबल महसूस करती है ।” अभिनेत्री आलिया भट्ट ने यह भी कहा था, “इतने साल तक डेट करने के पीछे यही वजह है और मैं इसके बारे में बात न करने के लिए बहुत कंफर्टेबल हूं । ”

दोनों परिवार शादी को लेकर कोई भी बात नहीं कर रहे है , लेकिन हर दिन इससे जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है । हालांकि शादी तारीख भले ही पब्लिकली न बताई गई हो, लेकिन तैयारियां तो पूरी हो रही है । अफवाहों और अटकलों के बाद ये माना जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के फंक्शन आज शुरू होने वाले है । मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर के “वास्तु” में आज मेहंदी की रस्म होनी है । माना जा रहा है कि दोपहर को लंच के बाद लगभग 2 बजे मेहंदी की रस्म शुरू होगी । इस कार्यक्रम में केवल परिवार के करीबी लोग और दोस्त ही शामिल होंगे ।

 

अननोन फैक्ट्स अबाउट एक्टर रणवीर कपूर –

  • एक बार जब रणवीर एक पब में गए थे उसी पब में एक्टर सलमान खान भी थे । किसी बात पर अभिनेता रणवीर कपूर ने सलमान खान को अपशब्द बोल दिए और वहां पार्टी के दौरान दोनों के बीच जुबानी जंग हो गई और इसी बीच सलमान को बहोत गुस्सा आया और सलमान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था ।
  • अभिनेता रणवीर कपूर नाम उनके दादा के ऊपर रखा गया है । उनके दादा का असली नाम रणवीर राज कपूर था ।
  • रणवीर कपूर फुटबॉल के अच्छे खिलाड़ी है और उन्होंने जिला स्तर पर प्रदर्शन किया है। अभिनेता रणवीर कपूर इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम मुंबई के सहमालिक भी है ।
  • अभिनेता रणवीर कपूर के गर्लफ्रेंड बनाने का सिलसिला बचपन से जारी है । उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड 7वीं कक्षा में ही बनाई थी और इमरान खान की पत्नी अवंतिका मालिक भी इनका क्रश रह चुकी है ।
  • अभिनेता रणवीर कपूर बॉलीवुड के कपूर खानदान के एक प्रतिष्ठित पहले परिवार की चौथी पीढ़ी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here