अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर कपूर का 14 अप्रैल को पंजाबी रीति रिवाजों के साथ परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए । उनकी शादी की खबर सुनते ही उनके फैंस बहुत ही उत्सुक दिखाई दे रहे थे । बी टाउन के इस कपल की शादी की उत्सुकता उनके बहुत से फैंस द्वारा देखी जा सकती थी । ज्यादातर उनके फैंस और दर्शक यह जाने के लिए बहुत एक्साइटिड है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टिव रणबीर कपूर की शादी कहां और कैसे होगी ‌। एक्टर रणवीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी कर ली है l वही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के मुंबई लौटने पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

बी टाउन के सबसे पापुलर कपल अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर कपूर का 14 अप्रैल को पंजाबी रीति रिवाजों के साथ शादी कर ली है । वही अभिनेत्री आलिया भट्ट के शादी के बाद अभिनेता दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है । जिसके चलते  अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नेटीजंस कह रहे है कि रणवीर कपूर की शादी होते ही वह वापस आ गई है अभिनेत्री । अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गयाl वह मिनी वेकेशन मनाकर वापस आई है । अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस मौके पर काफी खूबसूरत लग रही थी । लेकिन एक्टर रणवीर कपूर की एक्स रह चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ट्रोल करने का सिलसिला रुक नहीं रहा है ।

 

रणवीर और आलिया के शादी के बाद बुरी तरह से ट्रोल हो रही है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण –

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था । हालांकि वह मिनी वेकेशन मनाकर वापस आई थी l लेकिन इस मौके पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बहुत बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहा है इस मौके पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही थी । अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर स्माइल करते हुए बाहर निकली थी । अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है । हालांकि इस मौके पर उन्हें कई लोग बहुत बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे है । इसके पीछे कारण यह है कि लोग उनके बाहर जाने को रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के कनेक्शन से जोड़ रहे है l जिसके चलते लोग एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे है । दरअसल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर कपूर लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके है । जिसके चलते दोनों ही अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर के सुर्खियों में रहते है । अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर कपूर दोनों बचना ए हसीनो के सेट पर एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे । हालांकि 2 वर्ष एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने रास्ते एक दूसरे से अलग कर लिए थे । अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है । उन्होंने अभिनेत्री रणवीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को शादी की बधाई भी दी थी । जिसके बाद यह अटकलें लगाई जाने लगी थी कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक्टर रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में गयी थी और शादी के बाद आपस लौट आई ।

 

ऐसी थी एक्टर रणवीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी –

बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का अफेयर कभी बी टाउन में काफी चर्चा में था । लेकिन उनका ब्रेकअप उनके साथ ही उनके फैंस के लिए भी काफी पेनफुल रहा था । रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप ने एक बार तो खबरों में खूब जगह बनाई थी , लेकिन इनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी इस राज को ख़ुद रणवीर कपूर ने खोल दिया है । एक्टर रणवीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एक पुराना इंटरव्यू खूब वायरल हुआ था । जिसमें मैगजीन को दिए इस इंटरव्यू में अभिनेता रणवीर कपूर ने बताया था कि कैसे और कब उन्हें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से प्यार हुआ था । वही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना था कि उनकी डेब्यू फिल्म के टाइम ही इन दोनों ने एक-दूसरे का नाम सुना था । सबसे महत्वपूर्ण बात ये थी कि दोनों के मेकअप आर्टिस्ट भरत और डोरिस थे । भरत और डोरिस ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को एक दिन कहा कि रणवीर कपूर ब‍हुत ही प्यारा लड़का है और उन दोनों को एक-दूसरे से मिलना चाहिए । फिर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बताया था कि कैसे डोरिस ने एक दिन रणबीर को अचानक से बुला लिया और उन दोनों को एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा । बस वहीं पहली बार एक्टर रणवीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक-दूसरे से बात की और नंबर एक्सचेंज किए । इसके कुछ दिनों बाद जुलाई 2007 में दोनों लंच के लिए गए और उन्होंने पूरा दिन साथ बिताया‌ । लंच के बाद उनकी मुलाकातें शुरू हो गई और हमने एक साथ पहली बार मिसटर बीन फिल्म देखी थी । उसके बाद हम लॉन्ग ड्राइव पर गए और फिर रणबीर ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को उनके घर पर छोड़ा । फिर दोनों ने 23 फरवरी 2008 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था । अभिनेता रणवीर कपूर का कहना था कि उन्हें यााद है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सफेट गंजी और लिनेन पैंट पहनी हुई थी । उसने अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था‌ । इसके बाद अभिनेता रणवीर कपूर ने बताया कि उन्हें दीपिका की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि वह काफी पोजिटिव सोच वाली लड़की है और उन्हें उनके साथ रहना अच्छा लगता था । फिलहाल तो दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर कपूर लव स्टोरी को एंड हुए कई साल हो गए है‌। और अब दीपिका‌ पादुकोण ने एक्टर रणवीर सिंह से शादी कर ली है । वही एक्टर रणवीर कपूर ने भी 14 अप्रैल को अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बन चुके है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here