बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर कपूर अपने और अभिनेत्री आलिया भट्ट के शादी और रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियों में रहें । वहीं अपनी ब्रह्मास्त्र को लेकर दोनों फिर से सुर्खियों में है । इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मॉनी रॉय भी अहम किरदार में दिखेंगी । हालांकि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर ने आलिया भट्ट पर एक ऐसा कमेंट कर दिया था । जिसके बाद उन्हें जमकर आलोचना का सामना करना पड़ा था और उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी । तो आइए जानते हैं आखिर क्यों अभिनेता ने अपने फ़िल्म रीलिज से पहले मांगी माफी-

बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता रणवीर कपूर एक अभिनेता और निर्माता है । इसके साथ ही वह अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे और राज कपूर के पोते भी है । एक्टर रणवीर कपूर ने “रॉकस्टार” और “बर्फी” जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते है । हालांकि उन्होंने फिल्म “सांवरिया” से अपनी फिल्म की शुरुआत की है ।

रणवीर कपूर ने मांगी लोगों से माफी

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर ने आलिया भट्ट पर एक ऐसा कमेंट कर दिया था । जिसके बाद उन्हें जमकर आलोचना का सामना करना पड़ा था । दरअसल, एक्टर ने कुछ दिनों पहले एक लाइव चैट में आलिया के बढ़ते वजन पर टिप्पणी कर दी थी । जिसके बाद लोगों का गुस्सा एक्टर पर फूट पड़ा था । अब इस कमेंट पर एक्टर ने पहली बार रिएक्शन दिया है । अपने बयान के लिए उन्होंने अब लोगों से माफी मांगी है ।

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट

रणवीर कपूर ने माफी मांगते हुए कही ये बात

एक बातचीत के दौरान जब रणवीर से पूछा गया कि क्या वह अपने कमेंट पर कोई सफाई देना चाहेंगे क्योंकि इसकी वजह से लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है । इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने तुरंत माफी मांगी और कहा, ” सबसे पहले मैं कहना चाहूंगा कि मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं । मुझे लगा था कि यह एक मजाक है , लेकिन यह मजाकिया नहीं निकला । अगर मेरी बात से कोई आहत हुआ है तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। ”

 

रणवीर कपूर ने इस गलती पर मांगी माफी

इस बातचीत में अभिनेता रणवीर कपूर ने यह भी बताया कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत खराब है , जिसकी वजह से उन्हें कभी-कभी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है । बता दें कि अभिनेता रणवीर कपूर ने यूट्यूब पर एक लाइव सेशन के दौरान आलिया की बॉडी को फैला हुआ बता दिया था । उनकी ये बात लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आई थी और कमेंट में लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधा था ।

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट

रणवीर कपूर थे आलिया भट्ट के क्रश

अभिनेत्री आलिया भट्ट की रणवीर कपूर से पहली मुलाकात 11 साल की उम्र में हुई थी । उस समय अभिनेत्री आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन देने के लिए गई थी । जिसे रणबीर असिस्ट कर रहे थे । एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा था कि जब मैंने रणवीर को पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो उसी दिन उन्होने यह फैसला कर लिया था कि वह उनसे शादी करेंगी।

उस समय वह स्वीट लिटिल गर्ल थी । बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अक्सर अपने इंटरव्यू में एक्टर रणवीर कपूर को अपना क्रश बताया है । एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा था कि वह हमेशा रणबीर से प्यार किया है । फिल्म बर्फी के बाद आलिया भट्ट उनसे और प्यार करने लगी थी । उनका मानना है कि रणबीर कपूर मउनके सबसे बड़े क्रश है और हमेशा रहेंगे ।

एक्टर रणवीर कपूर ने अपने अब तक के करियर में अपनी अदाकारी और एक्टिंग के दम पर छह “फिल्मफेयर अवॉर्ड” जीते है । उन्होंने साल 2008 में “सांवरिया” में अपने प्रदर्शन के लिए “सर्वश्रेष्ठ पुरुष पदार्पण” के लिए “फिल्मफेयर पुरस्कार” जीता। 2010 में, उन्होंने फिल्म “रॉकेट सिंह: सेल्समैन” में अपने प्रदर्शन के लिए “सर्वश्रेष्ठ अभिनेता” के लिए “फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड” जीता था।

रणवीर और आलिया ब्रह्मास्त्र फ़िल्म में नज़र आएंगे

हालांकि हैरान करने वाली बात यह है कि इनकी किस्मत भी इन दोनों को साथ ले आई । दोनों को अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए साथ लेकर आए । फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर आलिया और रणबीर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे । बता दें कि एक बार करण जौहर के मशहूर टॉक शो “कॉफी विद करण” के एक एपिसोड में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा था कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है ।

हालांकि कुछ समय बाद एक अपने अन्य इंटरव्यू में उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था । उन्होंने अपने इस बयान को याद करते हुए कहा था कि, “मैंने यह इसलिए कहा था कि जब सेलेब क्रश की बात आती है तो लोग इसे कैसे कहते या देखते है । मैं उस समय रणबीर से शादी नहीं करना चाहती थी ।”

वहीं एक इंटरव्यू में अभिनेता आलिया भट्ट ने कहा कि, “रणवीर कपूर वह है , जिन्हें वह बेहद मोहब्बत करती है और उनके साथ काफी कंफर्टेबल महसूस करती है ।” अभिनेत्री आलिया भट्ट ने यह भी कहा था, “इतने साल तक डेट करने के पीछे यही वजह है और मैं इसके बारे में बात न करने के लिए बहुत कंफर्टेबल हूं। ”

रणवीर कपूर कपूर गर्लफ्रेंड बनाने का सिलसिला बचपन से जारी है । उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड 7वीं कक्षा में ही बनाई थी और इमरान खान की पत्नी अवंतिका मालिक भी इनका क्रश रह चुकी है । आज रणवीर कपूर  लंबे समय से अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध बंधने चुके है । और अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्दी ही मां भी बनने वाली है।

बता दें कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले है‌ । इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मॉनी रॉय भी अहम किरदार में दिखेंगी । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते हुए नजर आने वाले है । इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है । इससे पहले वह ” वेक अप सिड” और “ये जवानी है दीवानी” जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके है‌।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here