साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के शादी की खबरें सामने आ रही है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। वहीं साेमवार को कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जाने लगा कि दोनों इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले है। अब विजय देवरकोंडा ने अपने और रश्मिका मंदाना के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और इस पर सच नहीं बताया।रिपोर्ट्स की माने तो विजय और रश्मिका काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है।मगर जब भी अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करने की बात आती है तो दोनों चुप्पी साध लेते है। दोनों कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं और अब बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रहे है।दोनों की बॉलीवुड डेब्यू फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली है।जिसके लिए दोनों मुंबई में शिफ्ट भी हो गए है। रिपोर्ट्स की माने तो इस साल ये कपल शादी के बंधन में भी बंधने वाला है।

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की कुछ दिनों पहले फिल्म पुष्पा द राइज रिलीज हुई है। फ़िल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा रश्मिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में है। रश्मिका और विजय देवरकोंडा का नाम काफी सुर्खियों में है। कई बार दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है।विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है। दोनों ने “गीता गोविंदम” और “डियर कॉमरेड” जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते है। रश्मिका इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म “मिशन मजनू” की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आने वाली है। विजय देवरकोंडा भी अपनी डेब्यू फिल्म “लाइगर” की शूटिंग में बिजी है।

 

रश्मिका मंदाना और सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के डेटिंग की खबरें –

रश्मिका मंदाना की खूबसूरती के लाखों दीवाने है। यही वजह है कि उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है। पिछले कुछ दिनों से रश्मिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है।अब दोनों एक्टर्स के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। दोनों ने गोवा में न्यू ईयर साथ में सेलिब्रेट किया था। एक वीडियो में रश्मिका, विजय की फिल्म लाइगर का पहला लुक देखकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रही है।वही दूसरे वीडियो में रश्मिका और विजय दोस्तों के साथ लंच करते हुए नजर आ रहे है। कई दिनों बाद ये वीडियो सामने आए है, लेकिन आते ही वारल हो रहे हैं क्योंकि दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी एक्साइटेड है।

 

रिपोर्ट्स का दावा रश्मिका और विजय दोनों इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले है,विजय ने तोड़ी चुप्पी-

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के डेटिंग की खबरें सामने आ रही है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। वही कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जाने लगा कि दोनों इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले है। अब विजय देवरकोंडा ने अपने और रश्मिका मंदाना के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।विजय ने इन सभी अटकलों को अपने अंदाज में खारिज कर करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि हमेशा की तरह बकवास..क्या हम सिर्फ (रेड हार्ट इमोजी) द न्यूज से प्यार नहीं करते!। जल्द ही उनका ट्वीट माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। अपने ट्वीट में अभिनेता विजय देवरकोंडा ने न तो उस खबर की पुष्टि की जिसके बारे में वह बात कर रहे है और न ही रश्मिका को डेट करने से इनकार किया है।दोनों सेलेब्स को एक साथ घूमते और जिम सेशन में भी देखा गया है। इसके अलावा नए साल पर प्रशंसकों को बधाई देते हुए दोनों ने सोशल मीडिया एक ही जगह की तस्वीर भी साझा की थी। जिसे देख ऐसा प्रतित हो रहा था कि रश्मिका और विजय गोवा में एक ही रिसॉर्ट में थे। इसके बाद से ही उनके कथित रोमांस की खबरें सामने आने लगी है।

रश्मिका मंदाना करेंगी बॉलीवुड में कमाल-

अब तक तमिल, कन्नड़, तेलुगू फिल्मों में काम करने के बाद अब रश्मिका बॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने को तैयार है। एक्ट्रेस मिशन मजनू और गुडबाय फिल्मों में नजर आने वाली है। मिशन मजनू में रश्मिका, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आने वाली है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है, हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।इसके अलावा फिल्म गुड बाय में रश्मिका के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में है। बिग बी के साथ काम करने को लेकर रश्मिका काफी एक्साइटेड है।

रश्मिका मंदाना ने दूसरे पार्ट पुष्पा द रूल अपनी फीस 50 प्रतिशत बढ़ा दी –

रश्मिका मंदाना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो ख़बर आ रही है कि एक्ट्रेस ने पुष्पा के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद से अपनी फीस बढ़ा दी है। अब वह पुष्पा के दूसरे पार्ट पुष्पा द रूल के लिए ज्यादा फीस की मांग कर रही है।कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी फीस 50 प्रतिशत बढ़ा दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने पुष्पा द राइज के लिए 2 करोड़ फीस ली थी। वही अब फिल्म पुष्पा द रूल के लिए वह 3 करोड़ रुपये मांग रही है।इतना ही नहीं, कहा ऐसा भी जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स रश्मिका को ये बड़ा अमाउंट देने के लिए तैयार है। अब अगर ऐसा होता है कि तो ये एक्ट्रेस के करियर में अब तक का सबसे बड़ा अमाउंट वह चार्ज कर रही है।बता दें कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडां ने दो फिल्मों, रोमांटिक कॉमेडी गीता गोविंदम (2018) और रोमांटिक एक्शन ड्रामा डियर कॉमरेड (2019) में एक-दूसरे के साथ अभिनय किया है। पर्दे पर इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी बेहद सफल रही है।

बता दें कि हाल में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा  दोनों को मुंबई में डेट पर जाते हुए देखा गया है जिसके बाद उनकी रिलेशनशिप के बाद शादी की भी चर्चा सामने आने लगी है।विजय और रश्मिका के फैन्स सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा कर रहे है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते है। हालांकि भले ही फैन्स दोनों ऐक्टर्स की शादी तक पहुंच गए हों लेकिन अभी तक न तो रश्मिका और न ही विजय, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है।अभी विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फ़िल्म लाइगर की शूटिंग में बिजी है जिसे पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here