अपने विवादों से मशहूर हुई अभिनेत्री कंगना रणौत इस बार रियलिटी शो को “लॉक अप” सुर्खियों में जिसके प्रचार के लिए पत्रकारों से बातचीत करते नज़र आई। अपने इंटरव्यू में उन्हें फिर से बॉलीवुड की कुछ विशेष लोगों पर टिप्पणी करते हुए देखा गया। इंटरव्यू के दौरान उन्हें दौरान पत्रकारों से कहा कि वह कभी भी बॉलीवुड के बिग डैडी की परवाह नहीं करती है। उनके इस बयान के बाद से ही लोगों ने इसको करण जौहर से जोड़कर देखना शुरू कर दिया है।

अपने विवाद से भरे बयानों से मशहूर अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर अपने बयानों और टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री है। पंगा गर्ल्स कंगना रणौत इन दिनों फिर चर्चा का विषय बन चुकी है।अपने बेबाक अंदाज से हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री इन दिनों अपने एक शो को लेकर चर्चा में है। अपने फिल्मों के कारण लोगों का दिल जीतने के बाद अब कंगना रणौत जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है। बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने को तैयार है। कंगना जल्द ही ओटीटी पर आने वाले अपने रियलिटी शो लॉकअप में नज़र आएंगी।

 

लॉक अप के लिए तैयार है अभिनेत्री-

कंगना रणौत ने कहा कि वह लॉक अप के लिए तैयार है। लॉक अपको लेकर उनका कहना है कि हालांकि वह जानती थी कि जब भी वह एकता कपूर के साथ काम कर रही होती है, तो वहां चुनौतियां तो होंगी ही। इसलिए जब वह इस शो के लिए काम करने का मौका मिला तो वह बिल्कुल भी नहीं डरी थी। बता दें कि हाल ही में रियलिटी शो “लॉक अप” का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह शो एम एक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर देखने को मिलेगा।

 

लॉक अप रियलिटी शो में क्या कुछ है खास-

लॉक अप रियलिटी शो में 16 प्रतियोगियों को बिना किसी आलीशान सुविधाओं के जेल जैसे माहौल में बंद कर दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें प्रतियोगियों को ऐसे साथी प्रतियोगी के साथ रखा जाएगा, जिनसे उनके संबंध ठीक नहीं है। बता दें कि इस शो के घोषणा के बाद से ही दर्शक इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे है। ऐसे में अब इसका ट्रेलर दर्शकों की बेताबी और बढ़ा चुका है। इस रियलिटी शो में अभिनेत्री कंगना रणौत जेलर बन अपना धाकड़ रूप दिखाने वाली है। दर्शकों के सामने आए इस ट्रेलर की शुरुआत में कंगना को कहते हुए देखा गया कि यह एक ऐसी जगह जहां रहना किसी सपने से कम नहीं, बुरे सपने से कम नहीं, वह है यह लॉकअप। यहां सेलेब्स की हाई क्लास जरूरतों का पूरा ध्यान बिल्कुल नहीं रखा जाएगा। लेकिन हम इन सेलिब्रिटीज की तकलीफ के बारे में जरूर सोचेंगे। इसलिए हथकड़ी के साथ इन्हें मिलेगा ऐसे कंटेस्टेंट्स का साथ जिनका यह खून पी जाएंगे।

शो के ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि इस शो में शामिल होने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के लिए यह काफी मुश्किल भरा होने वाला है।इस शो में 16 सेलिब्रिटीज हिस्सा लेने वाले हैं। रियलिटी शो लॉकअप 27 फरवरी से एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जाएगा। दर्शक इसे इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल फ्री देख सकेंगे। इस नए रिएलिटी शो की बात करें तो इस शो को 72 दिनों के लिए तैयार किया गया है, जिसमें कुल 16 विवादित कंटेस्टेंट्स को एक लॉकअप में बंद किया जाएगा।

 

अभिनेत्री अपनी डैडी की नहीं सुनती, तो बॉलीवुड के बिग डैडी की क्या सुनेंगी-

हाल ही में लॉकअप के प्रमोशन के दौरान अपने एक इंटरव्यू में मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि जब वह अपने डैडी की नहीं सुनती तो बॉलीवुड के बिग डैडी की क्या सुनेंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें बचपन से ही डर नहीं लगता। कम उम्र में ही उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था। लोग सोचते होंगे कि करियर में सफल होने के बाद मैं ऐसी बनी हूं, तो यह सही नहीं है। मैं बचपन से ऐसी ही हूं। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए मैंने काफी संघर्ष किया है। मैंने हमेशा ऐसे सिनेमा को चुना है, जिसमें महिला सशक्तिकरण की बात की जाती है। मैंने हमेशा से अपने दिल की सुनी है।

 

लॉक अप के ट्रेलर के बाद ट्रोल हो रहे हैं कंगना रनौत और एकता कपूर-

रियलिटी शो लॉक अप ट्रेलर में कंगना रणौत एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही है। कंगना ट्रेलर में बताती हुई नज़र आ रही है कि शो में क्या-क्या होने वाला है। शो के नियमों को जानकर से दर्शक काफी भड़क चुके है। इसके बाद से वह कंगना और एकता कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे है। दरअसल लॉक अप के ट्रेलर में कंगना रनौत दर्शकों को बताते हुए नज़र आती है कि शो में किसी भी तरह की कोई सुविधा नहीं मिलेगी। यही नहीं अगर कोई लड़ेगा तो उसे हथकड़ियां पहना दी जाएंगी। इसके साथ ही कंगना रणौत ने कहा कि सबके सामने कपड़े तक उतारने होंगे। ट्रेलर देखने के बाद लोग कंगना और एकता कपूर पर भड़क गए है। शो का ट्रेलर देखने के बाद लोग कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है, जिसमें ट्रेलर में कपड़े उतारने की बात पर महिलाओं का भी रिएक्शन सामने आ रहा है। महिलाएं इस बात का खूब विरोध कर रही हैं कि यह नियम महिलाओं पर लागू नहीं होना चाहिए। वहीं अगर पुरुषों के साथ भी ऐसा हो रहा है तो वह भी गलत है।

 

रियालिटी शो लॉकअप के लिए इतना चार्ज कर रहे है कंगना रणौत-

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में श्वेता तिवारी, शहनाज गिल, कुशाल टंडन, चेतन भगत जैसे कलाकार भी नज़र आ सकते है। इसके अलावा शो में कंगना की फीस की बात करें तो एक्ट्रेस को हर एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे। ऐसे अभिनेत्री को इस पूरे शो के लिए कुल 25 करोड़ की फीस दी जाएगी।

 

बता दें कि कंगना रणौत इस शो के अलावा तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली है। अभिनेत्री अपना डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर टीकू वेड्स शेरू प्रोड्यूस कर रही है। इसके साथ ही कंगना के पास इमरजेंसी और सीता जैसी महत्वाकांक्षी योजनाएं भी है। कंगना रणौत का रियलिटी शो बेहद इन्टरटीग होने वाला है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here