मशहूर एक्टर यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के फैंस अपना भरपूर प्यार दिया है । इस फिल्म के कलाकारों को भी काफी पसंद किया है , लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है । इस फिल्म में नज़र आ चुके अभिनेता मोहन जुनेजा ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है । अभिनेता ने आज यानी 7 मई को अंतिम सांस ली है , जिसके बाद अभिनेता के घर में मातम पसरा हुआ है ।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता मोहन जुनेजा एक लंबी बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इलाज बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में चल रहा था । लेकिन शनिवार सुबह अभिनेता मोहन जुनेजा ने अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली । अचानक सामने आई उनके निधन की खबर ने फैंस को भी हैरान कर दिया है । खबरों के मुताबिक, अभिनेता का अंतिम संस्कार आज ही होगा ।

 

लम्बे बिमारी से हुआ केजीएफ अभिनेत्री मोहन जुनेजा का निधन-

अभिनेता मोहन जुनेजा साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर फेस है । उन्हें फिल्म ” चेलता ” के लिए भी जाना चाहता है । इस फिल्म ने उन्हें दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान दिलाई थी । अभिनेता मोहन जुनेजा ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है । उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषाओं में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है ।  फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के फैंस ने जहां फ़िल्म को अपना भरपूर प्यार दिया है । वही  इस फिल्म के कलाकारों को भी काफी पसंद किया है , लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है । इस फिल्म में नज़र आ चुके अभिनेता मोहन जुनेजा ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है । अभिनेता ने आज यानी 7 मई को अंतिम सांस ली है , जिसके बाद अभिनेता के घर में मातम पसरा हुआ है । रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता मोहन जुनेजा एक लंबी बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इलाज बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में चल रहा था । लेकिन शनिवार सुबह अभिनेता मोहन जुनेजा ने अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली । अचानक सामने आई उनके निधन की खबर ने फैंस को भी हैरान कर दिया है । खबरों के मुताबिक, अभिनेता का अंतिम संस्कार आज ही होगा ।

 

 मोहन जुनेजा साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता-

अभिनेता मोहन जुनेजा साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर फेस है । उन्हें फिल्म ” चेलता ” के लिए भी जाना चाहता है । इस फिल्म ने उन्हें दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान दिलाई थी । अभिनेता मोहन जुनेजा ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है । उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषाओं में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है । अभिनेत्री मोहन जुनेजा ने मुख्य रूप से कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया है । उनकी कुछ मशहूर फ़िल्में हैं – केजीएफ (2018), लक्ष्मी (2013), बृंदावन (2013), पेड पाडे (2013), कोको (2012), और स्नेहीथारू (2012) मोहन जुनेजा की कुछ लोकप्रिय फिल्में (2012) है ।

 

अभिनेता की बचपन से ही एक्टींग में थी रूचि- 

कन्नड़ सिनेमा के लिए मुख्य रूप से पहचाने जाने वाले मोहन जुनेजा बचपन से एक्टर बनना चाहते थे । उनका जन्म तमिलाडु में हुआ था । अपने कॉलेज के दिनों में मोहन ड्रामा में पार्टिसिपेट किया करते थे । उन्होंने साल 2008 में करियर की शुरुआत की थी । उन्होंने कन्नड़ रोमांटिक फिल्म संगमा से एक्टिंग में डेब्यू किया था । अभिनेता मोहन जुनेजा के करियर की बात करे तो अभिनेता ने फिल्मों में अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते है । उन्होंने दक्षिण भारत की कई फिल्मों में काम किया है , लेकिन हिंदी पट्टी के दर्शक उन्हें फिल्म ” केजीएफ ” के लिए जानते है । मोहन जुनेजा ” केजीएफ ” के दोनों पार्ट में नज़र आ चुके है । इस फ़िल्म में अभिनेता मोहन जुनेजा ने पत्रकार आनंदी के इनफॉर्मर की भूमिका निभाई थी । फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था । अभिनेता मोहन जुनेजा साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर फेस है । उन्हें फिल्म ” चेलता ” के लिए भी जाना चाहता है । इस फिल्म ने उन्हें दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान दिलाई थी । अभिनेता मोहन जुनेजा ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है । उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषाओं में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है ।

 

अभिनेता मोहन जुनेजा ने आज ली अंतिम सांस –

अभिनेता मोहन जुनेजा ने आज सुबह यानी 7 मई 2022 को अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली है । मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता मोहन किसी लंबी बीमारी से जूझ रहे थे । वह पिछले कुछ वक्‍त से बीमार थे और 7 मई की सुबह उन्होंने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली है । बता दें कि अभिनेता मोहन जुनेजा अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए मशहूर है और उनके जाने से उनके फैंस और परिवारवालों के बीच मातम का माहौल छा गया है । केजीएफ चैप्‍टर 1 फिल्‍म में अभिनेता मोहन जुनेजा ने पत्रकार आनंदी के इनफॉर्मर का किरदार अदा किया था । अभिनेता मोहन जुनेजा साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है उन्होंने कई हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया है । साउथ इंडियन अभिनेता मोहन जुनेजा को फिल्म ” चेलता ” से बड़ा ब्रेक मिला था । इस फिल्‍म में अभिनेता का रोल दर्शकों के दिलों में आज भी ताजा है । इसके अलावा मोहन ने ” वतारा ” जैसे कई टीवी सीरियल में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था । अभिनेता मोहन जुनेजा ने सुपरहिट मूवी ” केजीएफ चैप्टर 1 ” और ” केजीएफ चैप्टर 2 ” में भी नज़र आए थे । वहीं मोहन जुनेजा की निधन के बाद फैंस सोशल मीडिया पर संवेदना जाहिर कर जा रहे है । अभिनेता मोहन केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है । यश की केजीएफ चैप्टर 2 मोहन जुनेजा की आखिरी फिल्म थी । रिपोर्ट्स के अनुसार , मोहन जुनेजा की कुल संपत्ति लगभग 73 लाख रुपये से अधिक की है ।

 

अभिनेता मोहन जुनेजा की आखिरी फिल्म ने रचा इतिहास-

केजीएफ चैप्टर 1 को बनाने में करीबन 80 करोड़ रुपये खर्च हुए थे । फ़िल्म रिलीज होने के बाद मेकर्स की उम्मीद से कई गुना शानदार रिस्पॉन्स मिला था । इस फ़िल्म ने 250 करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देकर इस बात की पुष्टि कर दी कि भविष्य में जब भी इसका सीक्वल बनेगा वो इससे भी बड़ा इतिहास रचेगा‌ ।‌ हालांकि कोरोना महामारी के बाद ये बात सच साबित हुई । ” केजीएफ चैप्‍टर 2‌” ने महज़ 18 दिनों में धमाल मचा दिया । फिल्‍म ने बंपर कमाई करते हुए वर्ल्‍डवाइड 1025 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है । दुनियाभर में यश और ” केजीएफ: चैप्‍टर 2 ” के फैंस ने आख‍िरकार कमाल कर ही दिया । सिनेमाघरों में अभी भी यश के रॉकी भाई अवतार का जबरदस्‍त क्रेज दिख रहा है । फ़िल्म ने सबसे ज्‍यादा कमाई हिंदी वर्जन से की है । हिंदी में अब फिल्‍म की कमाई की है ।

बता दें कि साल 2009 में वह कन्नड तमिल फिल्म टैक्सी नंबर 1 में दिखाई दिए थे । इसके बाद साल 2010 में वो कन्नड़ मूवी नारद विजया में एक्टिंग करते नज़र आए थे । इसके बाद वह अरेथा में अभियन करते दिखें। यह मूवी भी कन्नड़ भाषा में थी । साल 2012 में मोहन जुनेजा दो फिल्म कोको और स्नेहीथारू में दिखाई दिए थे । साल 2013 एक्टर के लिए सबसे सफल साल रहा है । इस साल उन्होंने पांच से अधिक फिल्मों में नजर आएं । लक्ष्मी, पड़े पड़े, वृंदावन, कुंबा राशी और स्वीटी में एक्टिंग का हुनर दिखाते नजर आएं थे। इसके बाद वो दो साल तक पर्दे से दूर रहे थे । फिर साल 2016 में पॉसिबल मूवी से वापसी की। इसके बाद से वो फिल्मों में सक्रिय रहे । इसके बाद केजीएफ चैप्टर 2 उनका आखिरी मूवी रही है ।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here