बिग बॉस 15 के विकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान तेजस्वी प्रकाश पर फटकार लगाते हुए दिखाई दे और तेजस्वी को तुम जिस थाली में खाती हो उसी में छेद करती हो। वही सलमान खान ने राखी सावंत को भी आड़े हाथों ले लिया और उन्हें बोरिंग‌ बताया। वही शमिता शेट्टी का समर्थन करते हुए राकेश बापट ने तेजस्वी प्रकाश पर सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला।

 

बिग बॉस 15 टीवी का मशहूर दर्शकों को लगातार कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे है। शो के फिनाले में अब दो हफ्ते का समय बाकी रह गया है। ऐसे में सभी सदस्यों को फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने और लोगों का वोट हासिल करने के लिए बड़ी मेहनत करते नज़र आ रहे है। शनिवार प्रसारित हुए शो में वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर दर्शकों और घरवालों से रूबरू हुए।शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड इस बार उन सभी लोगों के लिए करारा जवाब दिया, जिन्होंने हमेशा से ही सलमान खान और शो के मेकर्स पर राखी के लिए पक्षपाती होने का आरोप लगाया। हर हफ्ते की तरह इस वीकेंड भी सलमान खान ने बीते हफ्ते घर में हुई सभी हरकतों पर घरवालों की क्लास लगाई। इसके बाद इस वीकेंड के वार में सलमान खान के निशाने पर घर के 3 सदस्य रहे, जिनमें तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत और प्रतीक सहजपाल शामिल रहे।

 

सलमान ने लगाई “नॉमिक्रॉन” संक्रमित सदस्यों पर फटकार-

शो के स्पेशल एपिसोड के शुरुआत में मेकर्स ने सभी घरवालों का एक टेस्ट कराया। यह टेस्ट बिग बॉस के घर में फैली एक नई बीमारी “नॉमिक्रॉन” के लिए था। इससे घर के 3 सदस्य इस नए वायरस से संक्रमित नज़र आए थे। शो के होस्ट सलमान ने बताया कि यह नया वायरस भेड़ चाल चलने वाले लोगों के लिए है, जिससे घर के तीन सदस्य संक्रमित है राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल।सलमान खान ने एक-एक करके तीनों सदस्यों की जबरदस्त क्लास लगाई। सबसे पहले उन्होंने राखी सावंत को आड़े हाथों लिया। सलमान ने राखी की कुछ क्लिप्स दिखाते हुए उनसे पूछा कि घर में होने वाली सभी चीजों के बारे में उन्हें पहले से कैसे पता हो जाता है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राखी आप जितना जानती है, उतना तो शो बनाने वालों को भी नहीं पता होता है। क्या कोई खबरी है जो आपको यह सारी खबरें देता है। राखी ने कहा की वह सिर्फ अंदाजा लगाती है। उनको चीजों के बारे में पहले से ही आभास हो जाता है, जिसकी वजह से वह यह अंदाजा लगा कर बातें करती है ।जिसके बाद सलमान ने राखी सिर्फ पूछा कि आपने करण से कहा था कि अगर तेजस्वी टिकट टू फिनाले में पहुंचती है तो करण के जीतने की संभावना 99% कम हो जाएगा।

उन्होंने ऐसा क्यों कहा यह पूछा। इस पर राखी ने जवाब दिया कि वह सिर्फ तुक्का मार लगाती है। सलमान ने कहा कि आप इस बारे में अपना फैसला सुना रही थी और इसी बात के लिए उन्होंने कहा कि आप ने करण को ही क्यों चुना? इसकी सफाई देते हुए राखी ने बोला कि करण तेजस्वी का बॉयफ्रेंड है, वह काफी इमोशनल हो जाते है। इस पर सलमान कहते है कि आप के मुताबिक करण कुंद्रा की तेजस्वी खतरा है, जिस पर राखी सावंत हा कहती है ।

इसके अलावा बीते दिन राखी सावंत द्वारा करण और तेजस्वी को उनकी नजदीकियां कम करने की सलाह देने पर भी सलमान खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई। सलमान ने कहा कि करण और तेजस्वी कोई लिमिट क्रॉस नहीं कर रहे है, अगर ऐसा कर रहे होते तो आप से पहले मैं उन्हें यह बात समझा देता। इसी दौरान सलमान ने यह तक कहा कि जब से आप फिनाले वीक में पहुंची है, आपके पास करने के लिए शो में कुछ भी नहीं है। इसलिए अब आप लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए यह सारी चीजें कर रही है, जो कि काफी “बोरिंग” लग रहा है।

 

तेजस्वी की बयान पर शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट पर भड़के-

बिग बॉस 15 के शो के पिछले एपिसोड में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच भी काफी मनमोटाव और झड़प देखने को मिली है। शमिता द्वारा डाउनग्रेड हुयी तेजस्वी ने अपनी नाराज़गी व्यक्त करते हुए बिग बॉस के मेकर्स से लेकर शमिता शेट्टी तक सब पर‌ बहुत इल्जाम लगाए। इसी दौरान तेजस्वी ने शमिता की प्राइवेट बातों को लेकर भी बहुत ताने मारे। उन्होंने शमिता पर यह इल्जाम तक लगा दिया कि शमिता उनके बॉयफ्रेंड करण के नज़दीक जाने की प्रयास कर रही है, लेकिन उनकी वजह से नहीं कर पा रही है।तेजस्वी के इस बयान से सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की। बीते दिनों में जहां बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रहे चुकीं काम्या पंजाबी, गौहर खान और नेहा भसीन जैसे स्टार ने तेजस्वी को उनके बिहेवियर के लिए जमकर फटकार लगाई, तो अब शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट उनके समर्थन में उतरे है। शमिता शेट्टी का समर्थन करते हुए राकेश ने ट्विटर पर तेजस्वी प्रकाश पर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने तेजस्वी पर अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए तेजस्वी प्रकाश को इंस्टाग्राम से अनफॉलो तक कर दिया है। सूत्रों की माने तो राकेश और तेजस्वी बिग बॉस के घर में जाने से पहले भी एक- दूसरे के अच्छे दोस्त थे। लेकिन बीते दिनों में शमिता को लेकर दिए गए उनके बयान के बाद अब राकेश बापट ने तेजस्वी से अपनी दोस्ती तोड़ ली।

राकेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि -“बिग बॉस का घर आप को रोमांचित कर देता है। यहां कोई ट्रायंगल नहीं है, सिर्फ दोस्ती है। तेजस्वी प्रकाश मैंने आपको हंगामे में शांति ढूंढ़ने की कला के बारे में बताया था और गणपति की मूर्ति बनाते समय बताया था कि कैसे बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। लेकिन यह सब इस दिन के लिए नहीं था। बाहर निकलो और खेलो। शमिता शेट्टी तुम्हें बहुत सारा प्यार। तुम्हारा इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।”आपको बता दें कि बिग बॉस के बीते एपिसोड में कैप्टन बनीं शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी जोन से बाहर करने पर दोनों के बीच जमकर तकरार देखने को मिला था। इसी दौरान झगड़ा करते हुए गुस्से में तेजस्वी ने ना सिर्फ शमिता शेट्टी को जमकर खरी-खोटी सुनाई, बल्कि मेकर्स पर उनका फेवर करने और करण कुंद्रा को लेकर उनके रवैए पर भी कई तरह के सवाल उठाए। जिसके बाद शमिता के खिलाफ तेजस्वी के दिए गए इन बयानों पर अब कई सितारे ने उनपर जबरदस्त फटकार लगा रहे है। जिसके बाद राकेश बापट ने भी उनपर अपना गुस्सा निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here