रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान फॉर्म हाउस में क्रिसमस की पार्टी मनाने और अपना 56 वा जन्मदिन मनाने वाले थे वहीं पर उनको सांप ने उनको काट लिया।अस्पताल से पहली तस्वीर सामने आई। सांप काटने के बाद भाईजान को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

अस्पताल सलमान खान की पहली तस्वीर-

शनिवार देर रात सांप के काटने के बाद भाई जान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान फॉर्म हाउस में क्रिसमस की पार्टी मनाने और अपना 56 वा जन्मदिन मनाने वाले थे वहीं पर उनको सांप ने उनको काट लिया।अस्पताल से पहली तस्वीर सामने आई। सांप काटने के बाद भाईजान को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्हें नवी मुम्बई के कामोठे इलाके के एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया , हालांकि तबीयत में सुधार के बाद सुबह 9 बजे उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। अब भाई जान की अस्पताल से पहली तस्वीर सुबह 4 बजे आई है, जिसमें वह बेड पर आराम से सोते हुए नज़र आए।

 

घटना के बाद सलमान खान की हालत-

अस्पताल की तस्वीर सामने आने पर सलमान खान अस्पताल बेट पर लेटे हुए नज़र आ रहे है। उन्होंने आंखें बंद की है और वो शांत होकर लेटे है। बताया जा रहा है कि जिस सांप ने सलमान खान को कांटा वो जहरीला नहीं था इसीलिए सलमान खान को ज्यादा खतरा नहीं हुआ। जैसे ही सांप कांटने के बारे में पता चला उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल लाने से पहले ही डॉक्टरों को जानकारी दी कि जिससे सीनियर डॉक्टर्स ने उनका इलाज तुरंत ही शुरू कर दिया था।

 

सांप काटने के बाद डॉक्टरों ने किया इलाज-

बताया जा रहा है कि सलमान खान को एक एंटी-वेनम दवा दी गई और कुछ घंटों के ऑबजर्वेशन के बाद उनको घर ले जाने की इजाजत मिल गई। आपको बता दें कि सलमान अपना हर बर्थडे भव्य तरीके से पनवेल वाले फार्महाउस पर मनाते आये है। और इस बार भी उन्होंने यहीं प्लान होगा। लॉकडाउन में भी सलमान खान अधिकांश समय के लिए अपने पनवेल फार्महाउस पर मौजूद थे। लॉकडाउन में उनकी कुछ तस्वीरें भी फार्महाउस से सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिसमें सलमान ने खेत में काम करते हुए और बीज बोते हुए दिखाई दे रहे थे। इस फार्महाउस का नाम उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के नाम पर रखा गया है।6 घंटे के ट्रीटमेंट के बाद उन्हें आज सुबह 9 बजे डिस्चार्ज कर दिया है। कहा जा रहा है कि सलमान फिलहाल अपने फार्महाउस में है और उनकी देखभाल जारी है।

 

हादसे के बाद फैंस की बड़ी चिंता-

सांप काटने की ख़बर सुनकर भाईजान के फैंस बहुत चिंतित थे, लेकिन अब 6 घंटे अस्पताल में रहने के बाद भाईजान को डिस्चार्ज कर दिया गया है।सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 15 होस्ट कर रहे है और जल्द ही उन्हें टाइगर 3 में देखा जाएगा। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग तुर्की में की थी। इस फ़िल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नज़र आने वाली है। एक्टर को आखिरी बार ‘अंतिम’ में देखा गया था। इसमें वे अपनी बहन अर्पिता खान के पति और अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आए थे।

 

यह हादसा भाई जान के फार्महाऊस पर हुआ-

सलमान खान अपने जन्मदिन से पहले अपने फार्महाउस के लिए रवाना हुए , जहां उन्हें सांप ने काट लिया। घटना रविवार की सुबह‌-सुबह हुई। भाईजान को इलाज के लिए कामोठे के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया और अब उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। अस्पताल से भाईजान की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है।बता दें कि पिछले साल के लॉकडाउन में सलमान खान ने पनवेल फार्महाउस में काफी समय बिताया, जहां उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और अन्य लोग भी थे। उन्होंने वहां खाली समय के दौरान खेती और घुड़सवारी भी की थी।कॉमेडी शो’ द कपिल शर्मा शो’ में सलमान खान ने‌ बोला भी था कि वह जैकलीन को फार्महाउस पर खेती करने के लिए कहते थे।

 

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में-

  • बजरंगी भाईजान 2   डायरेक्टेड बाई -कबीर खान
  • किक 2  डायरेक्टेड बाई -साजिद नाडियाडवाला
  • पठान  डायरेक्टेड बाई -सिद्धार्थ आनंद
  • बुलबुल मैरिज हाल  डायरेक्टेड बाई -रोहित नय्यर
  • टाइगर 3  डायरेक्टेड बाई -अली अब्बास ज़फर
  • इंशाल्लाह  डायरेक्टेड बाई -संजय लीला भंसाली
  • दबंग 4  डायरेक्टेड बाई -प्रभु देवा
  • धाक   डायरेक्टेड बाई -अभिराज मीनावाला
  • कभी ईद कभी दिवाली   डायरेक्टेड बाई -फरहाद सम्‍जी
  • नो एंट्री 2   डायरेक्टेड बाई -अनीस बज्‍़मी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here