जब साउथ की मशहूर अभिनेत्री पर तलाक और चरित्र को लेकर किया कमेंट, एक्ट्रेस ने की बोलती बंद।

फ़िल्म पुष्पा में आइटम नंबर “ओ अंतावा” पर ट्रोल हुई साउथ की अभिनेत्री

हाल ही में सामंथा रुथप्रभु का एक आइटम नंबर”ओ अंतावा”आया जो दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है । जिसके कारण उन्होंने इस आइटम सॉन्ग से संबंधित पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।
लेकिन इस पोस्ट पर कुछ ट्रोलर्स ने उनके पर्सनल लाइफ पर निशाना साधा । फिर एक्ट्रेस सामंथा रुथप्रभु ने भी उसे मुंह तोड़ जवाब दिया । आपको बता दें कि अभिनेत्री सामंथा ने नागा चैतन्य से तलाक लिया है। जिसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के द्वारा फैंस को दी ।

एक्ट्रेस ने 2 अक्टूबर को अनाउंस किया था, तलाक

साउथ की अभिनेत्री सामंथा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर 2 अक्टूबर को लिखकर अनाउंस किया था,’हमारे सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि काफी विचार-विमर्श के बाद मैंने और चिया (नागा चैतन्य) ने अपने-अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है । हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष रिश्ता हमेशा रहेगा।

4 साल भी नहीं टिकी दोनों की शादी-
आपको बता दें कि दोनों की शादी चार साल भी नहीं टिकी थी । दोनों ने गोवा में 6 अक्टूबर, 2017 को शादी की थी ।

एक्ट्रेस ने मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा,”भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे”-
तलाक के बाद सामंथा की आइटम सॉन्ग “ओ अंतावा” को एक यूजर ने उनके तलाक और चरित्र को लेकर कमेंट किया । ट्रोलर ने एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर लिखा-सामंथा प्रभु एक तलाकशुदा, बर्बाद हो चुका सैकंड हैंड आइटम है, जिसके पास एक सज्जन से लूटा गया 50 करोड़ की टैक्स फ्री मनी है ।
जिस पर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए लिखा कि”भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे ।”

बता दे कि’पुष्पा द राइज’में अभिनेत्री सामंथा का पहला आइटम नंबर’ओ अंतावा’दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है । और फ़िल्म ने पहले ही हफ्ते में 144 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । जिस पर अभिनेत्री ने अपने हार्ड वर्क से रिलेटेड एक पोस्ट शेयर की है और बताया कि सेक्सी होना अलग किस्म का मुश्किल काम है ।

अभिनेत्री सामंथा ने ‘ओ अंतावा’ आइटम नंबर का एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा-“मैंने अपने करियर में पॉजिटिव रोल किए हैं, नेगेटिव रोल किए हैं, कॉमिक रोल किए हैं, सीरियस रोल भी किए हैं और मैं एक चैट शो की होस्ट भी थी ।मैं जो भी रोल प्ले करती हूं, उसमें मैं परफेक्शन के लिए बहुत हार्ड वर्क करती हूं, लेकिन सेक्सी होना मेरे लिए एक अलग लेवल का हार्ड वर्क रहा। और ‘ओ अंतावा’ के लिए आपके प्यार का धन्यवाद ।”

पुष्पा द राइज का निर्देशन सुकुमार ने किया है । इस फिल्म में अलु अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आ रही हैं । ओ अंतावा सॉन्ग को गणेश आचार्य और देवी श्री प्रसाद ने कोरियोग्राफ किया है ।

 

अननोन फैक्ट्स अबाउट समंथा प्रभु-

  • समंथा प्रभु अपनी खूबसूरती और अदाकारी के कारण दर्शकों में काफी मशहूर है।
  • उन्होंने साउथ की फिल्मों में तमाम बड़े सुपरस्टारों के साथ काम किया है।
  • सामंथा प्रभु का शादी से पहले सिद्धार्थ नाम के एक्टर और साउथ फिल्मों के अभिनेता चैतन्य नागा के साथ अफेयर सामने आया था।
  • अभिनेत्री सामंथा प्रभु कोई भी प्रकार का नशा नहीं करती है।
  • अभिनेत्री सामंथा प्रभु स्कूल के दिनों में पढ़ने में बहुत अवंल थी।
  • अभिनेत्री समंथा प्रभु ने ज़्यादातर अपने क्लास में टोप किया करती थी।
  • साल 2012 में उनके पेट से जुड़ी बीमारी के वज़ह से उन्हें लंबे समय तक बेड रेस्ट लेना पड़ा था।
  • अभिनेत्री समंथा प्रभु ने अपनी खुबसूरती बढ़ाने के नाक की सर्जरी भी करवाई है।
  • शुरूआत समय में समंथा प्रभु की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी।
  • आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण ही सामंथा रुथ प्रभु ने अपने परिवार की स्थिति दूर करने के लिए मॉडलिंग करने का फैसला किया।
  • अभिनेत्री सामंथा प्रभु “प्रत्यूषासपोर्ट” नामक चैरिटेबल ट्रस्ट की फाउंडर है यह चैरिटेबल ट्रस्ट गरीब महिलाओं और बच्चों को मेडिकल सपोर्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here