अभिनेत्री सारा अली खान का हाल ही में गरम मिजाज देखने को को मिला । दरअसल अभिनेत्री सारा अली खान सेट से बाहर आती है, तभी पैपराजी उन्हें चारों तरफ से घेर लेते है‌ । जिसको देखकर अभिनेत्री सारा अली खान का गुस्सा फूट जाता है और वह यहां से कार का दरवाजा बंद करके जाने लगती है । बता दे कि अभिनेत्री सारा अली खान का यह वीडियो मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है ।

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है । वीडियो में सारा फोटोग्राफर्स पर अपना गुस्सा निकालती हुई नजर आ रही है । दरअसल , अभिनेत्री सारा अली खान अपने नए प्रोजेक्ट के सेट से बाहर आती है और वहां पैपराजी के बीच उनकी अच्छी फोटोज लेने के लिए बीड़ लग जाती है । इसी दौरान एक शख्स से सारा को टक्कर लग जाती है । इसके बाद सारा वहां से जने लगती है । वहीं पैपराजी उनसे अच्छी फोटो क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट करने लगते हैं । पैपराजी की रिक्वेस्ट सुनते ही सारा कहती है कि फिर आप लोग धक्का मारने लगते है‌ । ये कहते हुए सारा वहां से गुस्से में निकल जाती है ।

 

अभिनेत्री का शुरुआती जीवन, करियर और शिक्षा-

अभिनेत्री सारा अली खान ने अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फ़िल्म केदारनाथ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था । इस फिल्म में, सुशांत सिंह राजपूत, जिनकी 2021 में मृत्यु हो गई, नें उनके विपरीत मुख्य भूमिका निभाई । अभिनेत्री सारा अली खान के प्रदर्शन की सराहना की गई और फिल्म की काफी सफलता के कारण सारा अली खान के ऊपर सबका ध्यान गया । तब से सारा अली खान को कई प्रसिद्ध कंपनियों जैसे फेंटा बीट, चुंबक और अन्य के विज्ञापन में देखा गया । अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा के लिए मुंबई के बेसेंट मोंटसरी स्कूल और फिर मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल चली गई । वह ओ सबसे नीचे की छात्रा थी । अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए अमेरिका में कोलंबिया विश्वविद्यालय चली गई थी । उसने 3 साल में अपनी पढ़ाई पूरी की थी । उन्होंने अपना वज़न कम करने और बॉडी फिट रखने के लिए बहुत समय लगाया । फिर वह फुल टाइम अभिनय करियर बनाने के लिए मुंबई लौट आई थी ।

 

 

अभिनेत्री सारा अली को कुछ दिन पहले  पैपराजी पर चिल्लाते हुए दिखाई दी- 

अभिनेत्री सारा अली खान अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है । अभिनेत्री सारा अली खान का जन्म शनिवार 12 अगस्त 1995 को महाराष्ट्र के मुंबई शहर में हुआ था । वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है । उनका एक छोटा भाई, इब्राहिम अली खान है , जिसका जन्म 5 मार्च 2001 को हुआ था । सारा के दादा एक पटौदी थे और उनकी दादी का जन्म एक बंगाली परिवार में हुआ था । सारा आधी पश्तून और आधी पंजाबी है ; चूंकि उनके पिता पश्तून वंश से है , जबकि उनकी मां पंजाबी है । बता दें कि सारा अली खान का जन्म और पालन-पोषण मुंबई के एक नवाब परिवार में हुआ था । उनकी नानी, रुखसाना सुल्ताना एक लोकप्रिय भारतीय सोशलाइट थी । उनके नाना का नाम शिविंदर सिंह विर्क है । उनके दादा, स्वर्गीय मंसूर अली खान पटौदी, एक प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर थे, जबकि उनकी दादी, शर्मिला टैगोर , एक अनुभवी भारतीय अभिनेत्री है । अभिनेत्री सारा अली खान कुछ दिन पहले करीना कपूर को पैपराजी पर चिल्लाते हुए स्पॉट किया गया था । अभिनेत्री सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था । अब अभिनेत्री सारा अली खान को भी पैपराजी पर गुस्सा आ गया और उन्होंने कैमरे के सामने अपना गुस्सा जाहिर भी किया । अभिनेत्री सारा अली खान गुस्से में अपनी कार में जाकर बैठ गई और किसी भी तरह का पोज देने से मना कर दिया ।

 

अभिनेत्री सारा अली खान के बारे में अननोन फैक्ट्स- 

  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में सारा अली खान का नाम सामने आया था । अभिनेत्री सारा अली खान को जांच के लिए लाया गया था, जब रिया चक्रवर्ती ने जांच के दौरान उनके नाम का इस्तेमाल किया था । इसमें अभिनेत्री सारा अली खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है ।
  • अभिनेत्री सारा अली खान खुद को फिट रखने के लिएसारा बहुत मेहनत करती है । वह रेगुलर जिम करती है और टेनिस खेलने भी जाती हैं। टेनिस उनका पसंदीदा खेल है ।
  • अभिनेत्री सारा अली खान को बचपन से एक्ट्रेस बनने का शौक था । उन्होंने महज 4 साल की उम्र में एक विज्ञापन भी शूट किया था । अभिनेत्री सारा अली खान के एक्टिंग करने से उनके पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह को कोई परेशानी नहीं थी । लेकिन अभिनेत्री सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने अभिनेत्री को ऑन स्क्रीन बिकनी पहनने पर रोक लगाया है ।
  • बचपन में सारा का वजन काफी ज्‍यादा था । उनका वेट करीब 96 किलो था लेकिन फिल्‍मों में आने के लिए उन्‍होंने काफी मेहनत की । इसी का परिणाम यह है कि आज वह फैट से फिट हो गई है । वज़न कम करने के लिए अभिनेत्री सारा अली खान ने जिम में पसीना बहाया और बैलेंस डाइट को फॉलो किया था ।
  • अभिनेत्री सारा अली खान ने न्‍यू यॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रैजुएशन पूरा किया है । उन्‍होंने यहां हिस्‍ट्री और पॉलिटिकल साइंस की पढ़ाई की है ।
  • अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहती है । पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि अभिनेत्री सारा अली खान बिजनसमैन संजय पहाड़िया के बेटे वीर पहाड़िया को डेट कर रही है । हालांकि, बाद में वह कार्तिक आर्यन के साथ अक्‍सर अलग-अलग जगहों पर देखाई देनी लगी थी ।
  • अभिनेत्री सारा अली खान को अलग -अलग  जगह पर ट्रैवल करना और शॉपिंग करना बेहद पसंद है । उनके फेवरिट डेस्टिनेशंस में गोवा, लंदन, न्‍यू यॉर्क और दुबई शामिल है । इसके अलावा सारा एक स्‍पॉर्ट्स गर्ल हैं। उन्‍हें टेनिस खेलना काफी पसंद है । वह अपने पिता और कभी-कभी अपने भाई के साथ टेनिस कोर्ट में नजर आ जाती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here