‘कॉफी विद करण’ में सारा ने अपने स्वयंवर की बात कही, बताया अपने पसंदीदा चार ऐक्ट्रेस के नाम।

2018 में आयी फिल्‍म केदारनाथ से फिल्‍मी दुनिया में डेब्‍यू करने वाली बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ,अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आयी। उनके साथ “अंतरंगी रे” के एक्टर धनुष भी थे। सारा अली खान ने शो पर आश्चर्यचकित करने वाला खुलासा किया कि वह स्वयंवर करना चाहती है।

सारा ने कहा इन चार बड़े स्टार्स को देखना चाहती हूं मैं स्वयंवर में-

शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने कहा कि वह स्वयंवर करना चाहती है। फिर करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि उन चार लोगों के नाम बताइए जिनके साथ आप स्वयंवर रचाना चाहती है? सारा ने जवाब देते हुए कहा, “रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन।”

सारा अली खान के जवाब पर हंस पड़े, करण जौहर-

सारा का जवाब सुन कर करण ने हंसते हुए बोला कि इन सबकी पत्नियां ये शो देख रही होंगी, मैं आपको बस बता रहा हूं।आप को बता दें, कि इससे पहले भी करण जौहर के शो में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी, जिससे उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। फैन्स ने भी हैस्टैग “सार्तिक” को बहुत पसंद किया था, और यही कारण था कि दोनों ने फिल्म ‘लव आज कल’ में एक-दूसरे के अपोजिट काम किया था। फिर सारा और कार्तिक के अफेयर को लेकर जबरदस्त चर्चा थी, लेकिन अब उन्होंने एक-दूसरे का सोशल मीड‍िया पर अनफॉलो कर दिया है, जो फैंस के लिए चौंकाने वाली ख़बर थी लेकिन वज़ह आज तक नहीं पता नहीं लग पाया।

सारा अली खान के पसंदीदा एक्टर की हो चुकी है, शादी

आपको बता दें कि सारा के चार पसंदीदा एक्टर,रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन की हो चुकी है शादी।रणवीर ने दीपिका पादुकोण से शादी की है। विक्की -कटरीना कैफ हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। वहीं वरुण और नताशा दलाल ने इस साल शुरुआत में शादी की थी।

सारा ने किया शादी के लिए तैयार होने की बात-

सारा अली ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वह शादी के लिए तैयार तो है लेकिन उन्हें ऐसा दूल्हा चाहती हूं जो उनके और उनकी मां के साथ रहे । एक तरह से देखा जाए तो उन्हें घर जमाई चाहिए ।

जल्द रिलीज होने वाली है सारा अली खान की ‘अतरंगी रे’-

फिल्म ‘अतरंगी रे’ से जुड़ी बातें बताते हुए सारा अली खान ने कहा कि फिल्म में एक डायलॉग है जिसमें वे कहती हैं-“क्या एक बार एक लड़की को दोनों नहीं मिल सकते?”सारा बताती है कि हर बार औरत को ही अपने पैरेंट्स को क्यों छोड़ना पड़ता है और दूल्हे के घर जाना पड़ता है । ये उल्टा क्यों नहीं हो सकता ।

24 दिसंबर को होगी रिलीज

अतरंगी रे 24 दिसंबर को OTT प्लेटफार्म में रिलीज होगी । इस फिल्म में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं । वहीं फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here