जहां टास्क के दौरान आयी तेजरन के बीच गलतफहमियां और फैन्स के लिए गुड न्यूज़ तेजा ने सबके सामने कहा करण को आई लव यू।

 

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने लगाया शमिता शेट्टी पर आरोप-

बिग बॉस टास्ट में संचालक बनी राखी सावंत जब यह घोषणा किया कि टास्क की वीनर देवोलीना भट्टाचार्जी है,उसपर शमिता शेट्टी ने कहा कि देवोलीना ने नहीं उन्होंने ड्रैगन पिट में अंडा डाला है।

जिसपर दोनों एक दूसरे को गालियां देने लगे है।उसी दौरान राखी सावंत उन्हें इडियट कहती है जिसपर शमिता शेट्टी भड़क जाती है और बहस इतनी बढ़ जाती है कि राखी सावंत शमिता के क्लोज आने लगती है। जिस पर शमिता शेट्टी राखी को क्लोज आने से मना करती है।

लास्ट में शमिता शेट्टी राखी सावंत को खुद से दूर करने के लिए धक्का दे देती है। जिसके बाद राखी सावंत रोने लगती है और कहती है कि शमिता शेट्टी ने राखी सावंत के ब्रेस्ट को छुआ था। जिस पर राखी सावंत ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने ब्रेस्ट में सिलिकॉन इम्प्लांट कराए है और उन्हें वहां चोट भी लगी थी।

 

 

राखी सावंत ने बताया, स्वरागिनी एक्ट्रेस से अपना राज-

आपको बता दें कि शमिता शेट्टी से झगड़ा होने के बाद राखी ने तेजस्वी प्रकाश को कहा कि सिलिकॉन इम्प्लांट हेल्थ रिलेटेड प्रॉब्लम्स पैदा करता है।

 

तेजस्वी प्रकाश के पूछने पर‌ राखी सावंत ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए कुछ सर्जरी कराई है क्योंकि स्ट्रगल्स के शुरुआती दिनों में उन्हें अपने बॉडी के वजह से बहुत सारे रिजेक्शन झेलने पड़े थे।राखी सावंत ने यह भी एक्सेप्ट किया कि बढ़ती उम्र के साथ इन चीजों ने उनके शरीर में बहुत सारे प्रॉब्लम्स पैदा की है।

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही है, ड्रामा क्वीन राखी सावंत-

राखी सावंत का खुलासा करने पर कि उन्होंने ब्रेस्ट में सिलिकॉन इंप्लांट कराया है और यह तेजस्वी प्रकाश से बताने पर उन्हें सोशल मीडिया पर इसे लेकर नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों रिएक्शन मिल रहे है।

एक तरफ तो कुछ लोगों का यह मानना है कि शमिता ने राखी को धक्का देकर खुद ही रोना शुरू कर दिया। तो वहीं दूसरे तरफ लोगों को बिग बॉस 15 में राखी की एंट्री ही बकवास लग रही है। लोगों का कहना है कि वो एंटरटेनर से ज्यादा एनॉयइंग कंटेस्टेंट लग रही है।

हैसटैग तेजरन फैंस के लिए गुड न्यूज़, तेजा ने किया करण से प्यार का इज़हार-

आपको बता दें कि पिछले बीते टिकट टू फिनाले टास्क में राखी सावंत की संचालन के कारण आई थी तेजस्वी और करण के बीच गलतफहमियां जिसके कारण राखी सावंत को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा।

कुछ लोगों ने तो सलमान खान को टैग करते हुए यहां तक कह दिया कि राखी सावंत को मार के बिग बॉस के घर से निकाल दिया जाए। वहीं तेजरन फैन्स भी करण और तेजस्वी के बीच आयी गलतफहमियों से काफी नाराज दिखाई दिए।

लेकिन बिग बॉस के प्रोमो में दिखाए गया है कि तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को सबके सामने आई लव यू बोलती है और यह मानती है कि वह उनसे प्यार करती है।

जिस पर करण कुंद्रा बहुत खुश दिखाई पड़ते है और कहते हैं कि तेजा तुमने सबके सामने मुझे आई लव यू बोला और सबसे पहले बोला है।

जिस पर तेजस्वी प्रकाश शर्माते हुए कहती है कि ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा है। वह करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को छेड़ते हुए कहते हैं कि तुमने माना है कि तुम मुझसे प्यार करती हो। यह सुनकर हैसटैग तेजरन फैन्स बहुत खुश दिखाई दे रहे है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here