कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो “बिग बॉस 13” से मशहूर हुई अभिनेत्री शहनाज गिल इस समय की मोस्ट पॉपुलर सेलिब्रिटिज में से एक है । अभिनेत्री शहनाज गिल अब एक्टर सलमान खान की फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली ‘ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है । अभिनेता सलमान हमेशा से ही शहनाज को पसंद करते है , इसलिए उन्होंने शहनाज को अपनी फ़िल्म के लिए अप्रोच किया है ।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है । बिग बॉस से निकलने के बाद अभिनेत्री शहनाज़ गिल को कई सारे ऑफर आ रहे है । हाल ही में अभिनेत्री को कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो में बतौर जेलर नज़र आने वाली है । इस बीच उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल के हाथ बड़ी फिल्म लग गई है । यह फ़िल्म किसी और की नहीं बल्कि इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की है । जानकारी के मुताबिक शहनाज “कभी ईद कभी दिवाली” में नजर आ सकती है‌।

 

अभिनेत्री शहनाज गिल का शुरुआती जीवन और शिक्षा करियर-

 

27 जनवरी सन् 1993 में जन्मी अभिनेत्री शहनाज़ गिल मुख्य रूप से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में नज़र आती है । मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल एक मशहूर अभिनेत्री, मॉडल, डांसर और गायिका है । उनका जन्म ब्यास, अमृतसर में हुआ था । अभिनेत्री शहनाज़ गिल एक सिख परिवार से ताल्लुक रखती है और वो एक सिख जटनी है । अभिनेत्री शहनाज़ गिल की माँ का नाम परमिंदर कौर है और वह एक ग्रहणी है । अभिनेत्री शहनाज़ गिल का एक भाई भी है, जिसका नाम शहबाज बदेशा है । इसके अलावा इनकी एक बहन भी है । शहनाज़ गिल ने अपनी शुरूआती पढ़ाई हिमाचल प्रदेश के डलहौजी हिलटॉप स्कूल से प्राप्त की उसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए पंजाब के फगवाड़ा में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से दाखिला ले लिया था और अपनी बीए की डिग्री हासिल की थी ।अभिनेत्री शहनाज गिल ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और पंजाबी उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेत्री है । साल 2015 में, उन्हें पहली बार गुरविंदर बराड़ के पंजाबी संगीत वीडियो शिव दी किताब में देखा गया था । वह कई संगीत वीडियो जैसे यस बेबी, लाख लाहंटा, यारी, में कई अन्य लोगों के बीच दिखाई दी थी । लेकिन वह कंवर चहल की विशेषता वाले संगीत वीडियो “माझे दी जट्टी” से प्रसिद्धि के लिए बढ़ी थी । साल 2019 में, उन्होंने फिल्म “काला शाह काला” के साथ अभिनय की शुरुआत की, जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी । उसी वर्ष, उन्होंने कई बड़ी हस्तियों के साथ एक लोकप्रिय रियलिटी शो “बिग बॉस 13” में भाग लिया था । शो के पहले ही दिन उन्होंने अपने फनी नेचर और पंजाबी एटीट्यूड से सबका ध्यान खींचा था ।

 

शहनाज के डेब्यू फ़िल्म के लिए एक्साइटेड है फैंस-

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री शहनाज गिल ने कभी ईद कभी दिवाली की कास्ट को जॉइन कर लिया है । फ़िल्म में एक्ट्रेस आयुष शर्मा के अपोजिट नज़र आएंगी । हालांकि अभी तक इस बात की शहनाज की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है । इस खबर को सुनने के बाद शहनाज के फैंस उन्हें फिल्म में देखने के लिए सुपर एक्साइटेड है ।अभिनेता आयुष शर्मा ने हाल ही में ऑफिशियली कंफर्म किया था कि वो इस फिल्म का पार्ट है ।

 

अभिनेता आयुष शर्मा ने ऑफिशियल जानकारी दी-

 

अभिनेता आयुष शर्मा ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में लिखा‌ कि, “मैं इस प्रोजेक्ट के साथ अपने सिनेमैटिक एपटिट्यूड को टैस्ट कर रहा हूं । रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक्शन फिल्म तक और अब एक फैमिली ड्रामा फिल्म ,” मैं इसके लिए बहुत ग्रेटफुल हूं ।” फिल्म में पूजा हेगड़े भी सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखेंगी । बता दें कि अभिनेत्री शहनाज़ गिल हाल ही में सलमान खान के शो ” बिग बॉस 15 ” के फिनाले में अपियरेंस दी थी । इस शो पर सलमान को देख शहनाज गिल अपने आंसू नहीं रोक पाई । अभिनेत्री शहनाज गिल के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा था, “पिछले कुछ महीने शहनाज के लिए काफी मुश्किल रहे है । लेकिन मैं उसे काम करते देख रहा हूं और मैं खुश हूं कि वो लाइफ में आगे बढ़ रही है । मुझे विश्वास है कि इसके बाद तुम बहुत आगे जाओगी ।”

 

अभिनेता सलमान खान फ़िल्म के लीड रोल में नजर आएंगे-

 

फिल्म में सलमान खान लीड रोल प्ले कर रहे है‌ । इसके आलावा हाल ही में इस फिल्म में आयुष शर्मा की भी एंट्री हुई है । बताया जा रहा है कि अभिनेत्री शहनाज गिल को आयुष के अपोजिट कास्ट किया गया है । बता दें कि आयुष शर्मा और सलमान दूसरी बार एक साथ फिल्म में काम करने जा रहे है‌ । इससे पहले दोनों फिल्म अंतिम में एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखे जा चुके है । इसके अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े भी नज़र आने वाली है । फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे है । इससे पहले वह हाउसफुल 4 और बच्चन पांडे का निर्देशन कर चुके है‌ । बता दें कि “कभी ईद कभी दिवाली” के अलावा सलमान खान जल्द ही कई और फिल्मों में नजर आने वाले है‌ । कटरीना कैफ के साथ वह जल्द ही टाइगर 3 में नजर आने वाले है । फिल्म में वह रॉ एजेंट की भूमिका में एक बार फिर दिखेंगे । फ़िल्म का निर्दशन मनीष शर्मा कर रहे है । यह फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी । इसके अलावा साउथ में भी वह डेब्यू करने जा रहे है । उनकी चिरंजीवी के साथ उनकी फिल्म गॉडफादर भी रिलीज होने वाली है ।

 

बिग बॉस 13 से मशहूर हुई थी अभिनेत्री शहनाज़ गिल –

 

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और अभिनेत्री शहनाज़ गिल बीच के बंधन ने कई सुर्खियां बटोरी थी और अभी भी दर्शकों के बीच काफी चर्चा में थे । वह दोनों इस सीज़न में एक-दूसरे का मनोरंजन करते हुए दिखाई देते है लेकिन बाद में चीजें अच्छी नहीं रही । अभिनेत्री शहनाज गिल ने 2019 में सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, असीम रियाज, पारस छाबड़ा जैसे सितारों के साथ बिग बॉस इंडिया के विवादास्पद रियलिटी शो में भाग लिया था ।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here