बॉलीवुड के बी टाउन की मशहूर जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कैमरे का किताब है सुर्खियों में है । बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां जो दर्शकों द्वारा बहुत पसंद की जाती है और हमेशा सुर्खियों का हिस्सा रहती है । उन्हीं कपल्स में से एक है कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी । फैन्स को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती है । लेकिन हाल ही में आई खबर ने फैन्स का दिल तोड़ दिया है और सबको आश्चर्यचकित करके छोड़ दिया है । दरअसल , बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फिल्मी गलियारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के अलग होने की खबरें सुर्खियों में है ।

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी फैंस को बहुत लुभाती है । लेकिन हाल ही में आई खबरों ने फैन्स के दिल को तोड़ दिया है । अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी उन्हीं कपल्स की लिस्ट में शुमार है‌ जो पसंदीदा कपल्स में से एक है, अब दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया है । इस जोड़ी को रील के साथ रियल लाइफ में भी खूब पसंद किया जाता है । फिलहाल दोनों के ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है, इसको लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है और इसी बीच दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है ।

 

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में-

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकअप हो गया है । बता दें कि लंबे समय से दोनों के डेटिंग की अफवाहें उठ रही थी । वहीं खबर आ रही है कि दोनों अलग हो गए है । उनके एक करीबी सूत्र ने मीडिया को बताया कि , “सिद्धार्थ और कियारा अलग हो चुके है । दोनों ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है । हालांकि अभी तक उनके अलग होने का कारण सामने नहीं आया है । लेकिन उनका ब्रेकअप वाकई निराशाजनक है । ” सूत्र ने आगे बताया कि , “सिद्धार्थ और कियारा की बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी और एक समय था जब कई लोगों ने सोचा था कि जल्द ही शादी कर लेंगे, हालांकि, भाग्य को कुछ और ही मंजूर था । ” बता दें कि दोनों के लिंकअप की शुरुआत शेरशाह की शूटिंग शुरू होते ही हो गई थी ।

 

तीन साल से डेट कर रहे है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी-

हाल ही में एक दूसरे के रास्ते अलग करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी लगभग तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे है । शुरुआत में दोनों साथ नज़र आने से बचते थे । लेकिन कुछ समय बाद उन्हें कभी लंच पर तो कभी डिनर डेट पर स्पॉट किया जाने लगा । साल 2020 में दोनों नया साल मनाने अफ्रीका भी गए थे । वहीं 2021 में कियारा और सिद्धार्थ नए साल का जश्न मनाने मालदीव गए थे । इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा की बर्थडे पार्टी में शिरकत करते हुए भी देखा गया था ।

 

अपने रिलेशनशिप पर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कह दी यह बात –

अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप पर बोलते हुए अभिनेत्री कियारा आडवाणी दोनों के ब्रेकअप के बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कियारा आडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में कियारा अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बात करती नजर आ रही है । अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप पर कहती है , “आखिरी बार मैं इसी साल डेट पर गई थी । यानी दो महीने पहले ही मैं डेट पर गई हूं । मुझे लगता है कि आप लोग अभी तक अंदाजा लगा चुके होंगे या कि मैं किसकी बात कर रही हूं । ” बता दें कि इस वीडियो में कियारा ने साफ तौर पर सिद्धार्थ का नाम तो नहीं लिया है , लेकिन उस दौरान वह सिद्धार्थ के साथ ही स्पॉट हुई थी ।

 

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के पेरेंट्स एक दूसरे से मिल चुके है –

कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपने पैरंट्स को एक-दूसरे से मिलवा चुके है । रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने घर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनके पैरंट्स को डिनर पर आमंत्रित किया था । मुलाकात के बाद दोनों के माता-पिता ने सिद्धार्थ-कियारा के इस रिश्ते को मंजूरी भी दे दी थी । लेकिन शादी की खबरों से पहले ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया ।

 

फिल्म शेरशाह में कियारा और सिद्धार्थ के केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया –

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म शेरशाह में एक साथ नजर आए थे और इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था । इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया और अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है । फैंस को रियल लाइफ में भी ये कपल काफी पसंद है । हालांकि दोनों की तरफ से कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई लेकिन इसी बीच खबर आई कि इस कपल के रिश्ते में दूरियां आ गई है और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है ।

 

ये है दोनों के रिश्ते की सच्चाई-

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच ब्रेकअप की खबरों के बाद से ही फैंस उनके रिश्ते की बीच की दूरी की सच्चाई जानने को उत्सुक है । फिलहाल, दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था और इनके बीच आई दूरी के बारे में अभी दोनों में से किसी का बयान सामने नहीं आया है । लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट की मानें तो दोनों के बीच अब प्यार खत्म हो चुका था और उनका ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ है । एक कपल के तौर पर वह भले ही अलग हो गए है , लेकिन हमेशा एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहेंगे और प्रोफेशनल लाइफ में आगे भी साथ काम करेंगे ।

बता दें कि अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों कार्तिक आर्यन संग अपनी अपकमिंग फिल्म “भूल भुलैया 2” को लेकर चर्चा में है । तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स भी पाइपलाइन में है । यह सीरीज एक्शन से भरपूर होने वाली है, क्योंकि इसकी कमान एक्शन का डबल डोज देने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी के हाथ में है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here