पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 15 फेम अफसाना खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड साज के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। सिंगर अफसाना खान और उनके बॉयफ्रेंड साज ने 19 फरवरी को शादी रचाई, जिसमें दोनों के परिवारवालों के अलावा उनके कई दोस्त भी शामिल हुए थे और सब ने कपल की शादी में रंग जमा दिया था, जिसकी झलक वायरल तस्वीरों और वीडियोज में दर्शकों को देखने को मिली थी। शादी के बाद अफसाना खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी शादी और रिसेप्शन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज लगातार शेयर कर रही है। इसी के चलते अफसाना खान ने फैंस को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें सिंगर अफसाना खान सिंदूर लगाए नजर आई। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी ज्यादा भड़क गए है और हर कोई बिग बॉस 15 की एक्स कंटेस्टेंट अफसाना खान को ट्रोल कर रहा है।

 

बिग बॉस 15 फेम और पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। शादी के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जिस के चलते उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है।वीडियो में अफसाना लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है। सिंगर ने इसे एक बड़े मांग टीका, एक चोकर नेकपीस और झुमके के साथ एक्सेसराइज़ किया था। उनके पति साज़ को क्रीम रंग की शेरवानी के साथ सुनहरे रंग का दोशाला लिए हुए देखा जा सकता है। शादी के दिन भी यह कपल बहुत खूबसूरत और प्यारा लग रहा था। बता दें कि अफसाना खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर अपने पति साज के साथ स्टेज पर एंट्री लेती दिख रही है। इसी दौरान अफसाना ने लाल कलर का लहंगा पहना है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। इस लुक को अफसाना ने ज्वैलरी और मेकअप के साथ मांग में सिंदूर लगाकर पूरा किया है। अफसाना का ये लुक देखकर लोग हैरान रह गए। कई लोगों ने सिंगर के इस लुक की तारीफ की। लेकिन कुछ लोग सिंगर को बुरी तरह ट्रोल कर रहे है।

 

अफसाना खान का शुरुआती जीवन और करियर-

भारतीय पंजाबी गायिका अफसाना खान का जन्म 13 जून 1994 को पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब के बादल गांव में एक संगीतकार परिवार में हुआ था। साल 2012 में उन्होंने वॉयस ऑफ पंजाब सीजन 3 में भाग लेकर 5 वा स्थान हासिल किया है।अफसाना खान अपने फेमस गाने “यार मेरा तितलियां वर्गा” की वजह से सुर्खियों में आई थी। अफसाना खान के इस सॉन्ग लोगो द्वारा को काफी पसंद किया गया था। बता दें कि फसाना का जन्म संगीतकारों के परिवार में हुआ था, उनके पिता और दादा गायक थे।अफसाना खान एक मुस्लिम परिवार से बिलौग करती है। वह स्वर्गीय शीरा खान और आशा बेगम की बेटी है। उनका एक छोटा भाई खुदा बख्श है‌ और उनकी 4 बहनें भी है, रफ्तार कौर, रमन खान, रजिया सुल्तान और नीतू खान।अफसाना खान ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में सिंगिंग रियलिटी शो “वॉयस ऑफ पंजाब सीजन 3” में भाग लेकर एक गायिका के रूप में की थी। वह शो में टॉप 5 में पहुंचीं।वह शो के तुरंत बाद वह बहुत प्रसिद्ध हो गई थी।इसके बाद, उन्होंने गायन रियलिटी शो “राइजिंग स्टार” में भाग लिया। एक इंटरव्यू के दौरान, अफसाना ने बताया कि जब वह “राइजिंग स्टार” शो के ऑडिशन के लिए पहुंची तो उन्हें बॉलीवुड का कोई भी गाना याद नहीं था। उन्होंने ऑडिशन स्थल पर ही “जग सुना सुना लागे” गाना तैयार किया और अपनी बेहतरीन आवाज के कारण शो के लिए चुनी गई थी।अफसाना खान को पॉपुलैरिटी बिग बॉस 15 में एक कंटेस्टेंट के रूप में मिली थी। इस शो में अफसाना बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थी। हालांकि शो मेें अफसाना खान अपने गलत व्यवहार की वजह से बाहर हो गई थी। लेकिन बिग बॉस 15 के इस सीजन में नज़र आए कई सेलेब्स अफसाना की शादी में शामिल हुए थे, जिसमें राखी सावंत, अक्षरा सिंह, डोनल बिष्ट जैसे सितारों का नाम शामिल है। इन लोगों ने अफसाना की शादी की कई तस्वीरें शेयर की थी।

 

सिंगर लगाने से बुरी तरह ट्रोल हो रही है सिंगर अफसाना खान-

सिंगर अफसाना खान और उनके बॉयफ्रेंड साज ने 19 फरवरी को शादी रचाई, जिसमें दोनों के परिवारवालों के अलावा उनके कई दोस्त भी शामिल हुए थे और सब ने कपल की शादी में रंग जमा दिया था, जिसकी झलक वायरल तस्वीरों और वीडियोज में दर्शकों को देखने को मिली थी।वीडियो में अफसाना लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है। सिंगर ने इसे एक बड़े मांग टीका, एक चोकर नेकपीस और झुमके के साथ एक्सेसराइज़ किया था।अफसाना खान के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तेज़ी से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। कई लोग सिंगर का मजाक उड़ा रहे है, तो कुई लोगों ने उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई है। इतना ही नहीं, कई लोग अफसाना के धर्म पर भी सवाल उठा दिया है। एक यूजर ने यहां तक लिखा दिया है कि ,”जी आपने सिंदूर क्यों पहना है? आप तो मुस्लिम हो।”वही दूसरे यूजर ने लिखा कि “आप मुस्लिम है या हिंदू। नाम मुस्लिम का और सारा काम हिंदू का। अल्लाह कैसे लोग हैं इस दुनिया में” एक अन्य यूजर ने अफसाना के लिए कि “शर्म आनी चाहिए” जैसे शब्दों का इस्तेमाल भी किया है।हालांकि, इसी दौरान अफसाना खान के फैंस ने सिंगर की तारीफ भी किया। एक फैन ने लिखा कि “हिंदू लोग शादी करने के बाद दूसरे दिन से सिंदूर कैरी करना बंद कर देते हैं पर अफसाना खान ने हर बार लगाया है।” इसके अलावा फैंस अफसाना खान के लुक की भी खूब तारीफ कर रहे है।कई लोगों ने इस वीडियो पर हार्ट और फायर का इमोजी शेयर किया है।अफसाना खान द्वारा साझा किए गए वीडियो में खूबसूरत दुल्हन को सिंदूर लगाए हुए देखा जा सकता है। यह कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और वे उनकी व्यक्तिगत पसंद के लिए उनका मजाक उड़ाने रहे है। जहां कुछ लोगों ने अफसाना के बारे में बुरे कमेंट्स किए और उनके पति साज़ के साथ उनकी शादी को ट्रोल किया, वहीं कुछ ने उनके धर्म को निशाना बनाया और उनके पति को “सेकेंड हैंड आइटम” भी कहा है। उनकी शादी के सभी वीडियो पर इतने नफ़रत भरे कमेंट्स किए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here