भारतीय-कैनेडियन फ़िल्म अभिनेत्री सनी लियोनी पूर्व पॉर्न फिल्म अभिनेत्री है। उनके पास कनाडा व अमरीका की दोहरी राष्ट्रीयता है। अभिनेत्री सनी लियोन हाल ही में ठगी और धोखाधड़ी का शिकार हो गई है। अभिनेत्री ने ट्वीट कर यह जानकारी शेयर कर बताया है और आरोप लगाया है कि कुछ बदमाशों ने उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल 2,000 रुपये का कर्ज लेने के लिए किया है। जिसके बाद उनका क्रेडिट स्कोर प्रभावित हो गया है। इसके अलावा अभिनेत्री सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने कपड़ों की फिटिंग को लेकर परेशान दिख रही है और उन्होंने इन्डियन ड्रेस पर टिप्पणी कर दी है।

 

अभिनेत्री सनी लियोनी का शुरुआती जीवन-

सनी लियोनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर वोहरा है।सनी का जन्‍म सार्निया, ओंटेरियो, कनाडा में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके पिता का जन्‍म तिब्‍बत में हुआ, बाद में वे दिल्‍ली में रहने लगे थे। वही उनकी मां हिमाचल प्रदेश की है।सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है। सनी ने वर्ष 2018 में एक बच्ची को गोद लिया, इसके बाद सेरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों की मां बनीं। सनी कुल 3 बच्चों की माँ है।सनी लियोनी ने अपने करियर की सबसे पहले टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से की, जिसके बाद उनके फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्‍म “जिस्‍म 2” से हुई थी, जिसको आलोच‍कों की तो कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली लेकिन फिल्‍म ने ठीकठाक कमाई की थी। शुरुआती दौर में अभिनेत्री सनी लियोनी को बॉलवुड में कॉफी संघर्ष करना पड़ा क्‍योंकि वह पूर्व पोर्न स्‍टार थी और उन्‍हें कोई भी निर्माता या निर्देशक अपनी फिल्‍म में नहीं लेना चाहता था। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में काम कर चुकी है और अपने अभिनय से लोगों को आकर्षित कर चुकी है ।अभिनेत्री सनी लियोनी के ऊपर एक वेब सीरीज “करनजीत कौर” बनी है, जिसमे सनी लियोनी ने खुद अभिनय किया है। इस सीरीज में उनके जीवन के हर पहलु को दिखाया गया है।

अपने बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजों को भी शेयर करती रहती है। सनी लियोनी उन एक्ट्रेसेस में से है।हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि कुछ बदमाशों ने उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल कर 2,000 रुपये का कर्ज लेने के लिए किया है। जिसके बाद उनका क्रेडिट स्कोर प्रभावित हो गया है।

 

अभिनेत्री के सामने आया धोखाधड़ी का मामला-

सनी लियोन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कुछ बेवकूफों ने 2000 रुपये का कर्ज लेने के लिए मेरे पैन का इस्तेमाल किया और मेरे सिबिल स्कोर को एफकेसी किया और इंडिया बुल्स सिक्योरिटी लिमिटेड इस मामले में मेरी कोई मदद नहीं कर रहा है। भारत कैसे इसकी अनुमति देता है?” ट्वीट के कुछ समय बाद ही इस कंपनी ने अभिनेत्री से कांटेक्ट किया और उनकी इस समस्या का समाधान किया, समस्या के समाधान के ठीक बाद सनी ने अपने ट्वीट्स को डिलीट कर ट्वीट दिया है। इसके बाद अभिनेत्री ने एक और ट्वीट किया जिसमें दावा किया गया था कि इंडियाबुल्स सिक्योरिटीज लिमिटेड और इंडियाबुल्स होम लोन ने उनके मुद्दे को तुरंत हल कर दिया है। अभिनेत्री ने लिखा है, “धन्यवाद इंडियाबुल्स सिक्योरिटीज लिमिटेड एंड इंडियाबुल्स होम लोम।इस मामले को तेजी से हल करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह फिर कभी नहीं होगा। मुझे पता है कि आप उन सभी लोगों का ध्यान रखेंगे जिन्हें ऐसी समस्याओं से गुजरना पड़ता है। कोई भी खराब सिबिल से निपटना नहीं चाहता।”

 

इंडियन ड्रेस पर सनी लियोनी की राय-

सनी लियोनी अपने सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजों को भी शेयर करती रहती है। सनी लियोनी उन एक्ट्रेसेस में से है, जो ट्रेडिशनल ड्रेस में भी ग्लैमर का तड़का ला देती है। हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपने मेकअप रूम में नज़र आ रही है। इस वीडियो में सनी लियोनी ने अपने कपड़ों की फिटिंग को लेकर काफी परेशान दिख रही है।ड्रेस की फिटिंग से परेशान सनी लियोनी कहती नज़र आ रही हैं कि एक जगह से छोटा है, दूसरी जगह से छोटा है….फिर एक जगह से टांका मारो फिर दूसरी जगह टांका मारो, इंडियन ड्रेस का ऐसा ही है। टांका और पिन…टांका और पिन…। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में भी लिखा, टाका टाका पिन पिन। इसी के साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। फैंस भी उनकी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। शेयर किए गए विडीयो में देखा कि एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने मेकअप रुम में किसी शूट के लिए तैयार हो रही है और उन्होंने व्हाइट मिक्स सिल्वर कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ है, लेकिन ड्रेस की खराब फिटिंग के चलते सनी की हालत खराब हो गई है, तो वहीं टीम के लोग उनकी ड्रेस को पिन से फिट करने के साथ ही सुई-धागे से टांके लगाते नज़र आ रहे है।

 

इंटरेस्टिंग फैक्ट्स अबाउट एक्ट्रेस सनी लियोनी-

  • सनी लियोनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर वोहरा है।सनी का जन्‍म सार्निया, ओंटेरियो, कनाडा में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था।
  • अभिनेत्री सनी लियोनी के पास कनाडा व अमरीका की दोहरी राष्ट्रीयता है।
  • सनी लियोनी अपने स्कूल के दिनों में एक एथलेटिक थी और लड़कों के साथ स्ट्रीट हॉकी खेलती थी।
  • सनी लियोनी सिर्फ 11 साल उम्र में फर्स्ट किस किया था, और जब सनी 16 साल की हुई तो उन्होंने एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ अपनी वर्जिनिटी खो दी थी।
  • अभिनेत्री सनी लियोन जब 18 साल की हुई तो उन्हे पहली बार महसूस हुआ कि वह बाईसेक्सुअल है।
  • 19 साल की उम्र में पोर्न फिल्म उद्योग में शामिल हो गई थी‌, और 2001 में, उन्होंने अपना नाम बदलकर “सनी लियोन” कर लिया था।
  • वह बॉलीवुड फिल्मों में आने वाली पहली भारतीय एडल्ट फिल्म स्टार है। जिन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी और बंगाली जैसी अन्य भाषाओं में भी काम किया है।
  • सनी लियोन और डेनियल वेबर ने एक दूसरे को दो साल तक डेटिंग करने के बाद 20 जनवरी 2011 में शादी के बंधन में बन गए थे।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here