बिग बॉस 15 अपने सीजन के आखिरी पड़ाव पर आ चुका है । ऐसे में बिग बॉस के सदस्य में घमासान जारी है कि कौन टिकट टू फिनाले लेगा और यह शो जीतेगा। कैप्टेन रही शमिता शेट्टी के तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी जोन से डाउनग्रेड करने के बाद बिग बॉस ने उन्हें टिकट टू फिनाले हासिल करने का एक और मौका दिया। डाउनग्रेड होने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को खरी खोटी सुना दिया जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ती दिखाई दी।

 

कलर्स टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने सीजन के आखिरी पड़ाव पर आ चुका है , शो में अब कुछ दिन बाकी है। ऐसे में बिग बॉस के सदस्य में आपसी घमासान जारी है कि कौन टिकट टू फिनाले लेगा और यह शो जीतेगा। बिग बॉस के बीते दिनों में घर की कैप्टेन रही शमिता शेट्टी के तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी जोन से डाउनग्रेड करने के बाद बिग बॉस ने उन्हें टिकट टू फिनाले हासिल करने का एक और मौका दिया था। इसके बाद ही बिग बॉस ने डाउनग्रेड हुईं तेजस्वी प्रकाश और अपग्रेड हुए प्रति सहजपाल के बीच एक टास्क दिया। इस टास्क को जीतने वाले सदस्य को वीआईपी जोन में जाने का मौका दिया जाएगा।

 

टास्क के दौरान अग्रेसिव तेजस्वी प्रकाश-

बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में तेजस्वी और प्रतीक को एक साइकिल तैयार करनी थी। इस टास्क में साइकिल को बनाने के लिए दोनों ही कंटेस्टेंट को दुकानदार बने घर वालों से साइकिल के पार्ट्स खरीद सकते थे और साइकिल तैयार करना था। बीते प्रसारित एपिसोड्स में प्रतीक और तेजस्वी टास्क को करते नज़र आए। वहीं शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में यह टास्क जारी रहा‌ और टास्क करने के साथ ही बिग बॉस ने दोनों को ही यह आदेश दिया कि वह एक- दूसरे से अपनी साइकिल की सुरक्षा भी करेंगे। ऐसे में अपनी साइकिल का बचाव करते हुए तेजस्वी प्रकाश का बहुत ही आक्रमक रूप दिखाई दिया। जब प्रतीक सहजपाल ने तेजस्वी की साइकिल को डैमेज करने के लिए उनके पास पहुंचे तो तेजस्वी गुस्से में अपना आपा खो बैठी और प्रतीक पर बल का प्रयोग भी करने लगी। लेकिन प्रतीक ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने यह कहते हुए अपनी बात रखी कि वह अपनी साइकिल के पार्ट्स को मार रही है। टास्क जीतने के होड में अभिनेत्री ने साइकिल को बचाने के लिए हाथ में जो भी आया वह उसी से प्रतीक पर हमला किया। इसी दौरान तेजस्वी ने अपने हाथ लगे साइकिल टूल किट से औजार निकालकर प्रतीक पर वार करने लगी। ऐसे में तेजस्वी को आक्रामक होते देख बिग बॉस ने भी कई बार उन्हें इसके लिए रोकना चाहा। लेकिन टास्क में डूबी तेजस्वी ने बिग बॉस की भी एक न सुनी।इसी दौरान तेजस्वी की बल के प्रयोग से घायल प्रतीक सहजपाल ने भी उन्हें अपनी चोट दिखाई। लेकिन इस पर अभिनेत्री ने यह कहते हुए अपना पक्ष रखा कि वह टास्क को जीतने और खुद को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि वह यह बात बिग बॉस के सामने कहने को भी तैयार है और वीकएंड के वार में भी वह यह बात कह सकती है। हालांकि टास्क के अंत में संचालक बनीं शमिता शेट्टी ने प्रतीक सहजपाल को टास्क का विजेता घोषित किया, जिसके बाद प्रतीक वीआईपी जोन के नए सदस्य बन गए।

 

शमिता शेट्टी को खरी खोटी सुनाने से बढ़ी तेजस्वी प्रकाश की मुश्किलें-

बिग बॉस के बीते एपिसोड में कैप्टन बनीं शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी जोन से बाहर करने पर दोनों के बीच जमकर तकरार देखने को मिला था। इसी दौरान झगड़ा करते हुए गुस्से में तेजस्वी ने ना सिर्फ शमिता शेट्टी को जमकर खरी-खोटी सुनाई, बल्कि मेकर्स पर उनका फेवर करने और करण कुंद्रा को लेकर उनके रवैए पर भी कई तरह के सवाल उठाए। जिसके बाद शमिता के खिलाफ तेजस्वी के दिए गए इन बयानों पर अब कई सितारे ने उनपर जबरदस्त फटकार लगा रहे है।

 

  • बिग बॉस के सातवें सीजन की वीनर रही गौहर खान इस शो को शुरू से ही फॉलो कर रही है। तेजस्वी पर अपना गुस्सा निकालते हुए उन्होंने ट्वीट किया – “दर्शकों को सब दिखाई देता है। शमिता किसी से दोस्ती करने के लिए मरी नहीं जा रही है। तेजस्वी का यह कहना कि बिग बॉस शमिता को फेवर कर रहे है। यह बहुत ही गलत बात है। टास्क में सुरक्षित ना होने पर दिल दुखता है, लेकिन इस तरह किसी पर कीचड़ उछालना अच्छा नहीं होता है।”
  •  नेहा भसीन ने शमिता शेट्टी का समर्थन करते हुए तेजस्वी को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने ट्वीट किया-” मैं तेजस्वी की इनसिक्योरिटी को लेकर हमेशा चुप रही और सच कहूं तो मेरे दिल में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है। मैं जानती हूं कि बिग बॉस के घर में रहना आसान नहीं है। लेकिन शमिता शेट्टी को लेकर तुमने जो भी बयान दिए वह बिल्कुल गलत हैं। तुम शमिता के साथ-साथ अपने रिश्ते का भी अनादर कर रही हो।

 

  • बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी इस शो से लगातार अपडेट रहती है बल्कि घर में होने वाले सभी हलचल पर अपने विचार भी खुल कर रखती है। इसी क्रम में तेजस्वी के इस रवैए पर अपने विचार रखते हुए काम्या ने ट्वीट करते हुए लिखा, “शमिता ने तुम्हें बाहर कर दिया, तो इसमें क्या बड़ी बात है। इसे दिल पर मत लो और हार जीत की चिंता मत करो। तुम यह सब क्या कह रही हो, यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है और उसके बाद तुम रोती हो कि सब तुम्हारे खिलाफ है।”

 

आपको बता दें कि शो के बीच एपिसोड में बिग बॉस के कहने पर शमिता शेट्टी ने वीआईपी सदस्यों में से तेजस्वी प्रकाश का नाम डाउनग्रेड के लिए दिया था। जिसके बाद गुस्से में तेजस्वी ने कहा कि बिग बॉस और सलमान खान शमिता के दोस्तों और बॉयफ्रेंड को शो में लाकर उनका फेवर कर रहे है। इतना ही नहीं उन्होंने शमिता पर यह इल्जाम लगाया कि वह करण कुंद्रा से दोस्ती करना चाहती है, लेकिन तेजस्वी की वजह से ऐसा नहीं कर पा रही है। विकेंड के एपिसोड में सलमान खान भी तेजस्वी प्रकाश पर फटकार लगाते हुए दिखाई दे और तेजस्वी को तुम जिस थाली में खाती हो उसी में छेद करती हो। यह वीकेंड के वार का प्रोमो बड़ा ही इंटरेस्टिंग दिखाई दिया ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here