बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश शो के बाद अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ लगातार स्पॉट हो रही है। बिग बॉस 15 के शो के बाद भी तेजरन की जोड़ी को फैंस का प्यार मिल रहा है।टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आजकल अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी को अपने नाम करने के बाद वह “नागिन 6” में लीड रोल को लेकर भी सुर्खियों में है। हाल ही में नागिन 6 का टीजर भी रिलीज किया गया। वही उनके पर्सनल लाइफ की तो बिग बॉस से तेजस्वी, एक्टर करण कुंद्रा के रिलेशन में है।हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर कई खुलासा किया।

बिग बॉस 15 के शो के बाद भी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा यानी तेजरन की जोड़ी को फैंस का प्यार मिल रहा है।टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आजकल अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती है।‌‌तेजस्वी प्रकाश शो के बाद अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ लगातार स्पॉट हो रही है।अब तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में लीड रोल को लेकर भी सुर्खियों में बनी है। वही उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो बिग बॉस शो के बाद तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा के रिलेशन में है।हाल ही में एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर कई खुलासा किया।इंटरव्यू के दौरान ही अभिनेत्री से पूछा गया कि अगर करण कुंद्रा को किसी शो में इंटिमेट सीन देने पड़े तो क्या उन्हें इस वजह से इन सिक्योर फील होगा। तेजस्वी प्रकाश ने इस सावल का जवाब देते हुए कहा‌ कि वह इतनी पॉजेसिव नहीं है, बल्कि उनसे ज्यादा करण पॉजेसिव और इनसिक्योर है। तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि वह करण कुंद्रा से हमेशा कहती है कि वह बहुत ही ज्यादा स्मार्ट है, क्योंकि अपनी इन बातों को हर किसी के सामने बिल्कुल भी जाहिर नहीं होने देते हो और इसी वजह से हमेशा मुझे ही इनसिक्योर का टैग मिल जाता है।

क्या करण कुंद्रा को ऑनस्क्रीन किसिंग सीन से है आपत्ति, अभिनेत्री ने किया खुलासा-

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर खुलासा किया है कि वह इतनी पॉजेसिव नहीं हूं, बल्कि उनसे ज्यादा करण पॉजेसिव और इनसिक्योर है। उन्होंने आगे खुलासा किया कि वह करण कुंद्रा को हमेशा सपोर्ट करूंगी। लेकिन करण कुंद्रा को लेकर ऐसा कुछ भी नहीं कह सकती है। तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि वो पहले रोल के डिमांड को जरूर समझेंगी और फिर करण कुंद्रा को सपोर्ट करेंगी। आगे अभिनेत्री ने कहा कि वो जानती है करण कुंद्रा ने ऑनस्क्रिन किसिंग सीन किए है। लेकिन उन्हें साफ कह दिया है कि ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगी, क्योंकि ऐसे में करण ज्यादा इनसिक्योर है।

तेजस्वी प्रकाश ने खुलासा किया कि करण ने उनसे कहा कि उनका इमेज पूरा खराब हो गया है-

बिग बॉस 15 की शो की विनर तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस शो के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट नागिन 6 सीरियल को लेकर काफी सुर्खियों में है। वही अपनी पर्सनल लाइफ में करण कुंद्रा के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर भी वह चर्चा में है। बता दें कि अपने हाल ही में एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को लेकर कई खुलासे किए है, जिसमें एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि करण कुंद्रा उनकी किसिंग सीन को लेकर इन सिक्योर हो सकते है, तो वही तेजस्वी प्रकाश ने अब करण कुंद्रा के इमेज ख़राब करने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि करण कुंद्रा ने उनसे कहा है कि उनकी पूरी इमेज खराब हो चुकी है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में तेजस्वी प्रकाश ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर यह बताया कि करण कुंद्रा ने उनसे कहा है कि उनकी पूरी इमेज खराब हो चुकी है। पहले उनका इमेज एंग्री यंग मैन का था, लेकिन तेजस्वी प्रकाश ने उनके करियर की धज्जियां उड़ा दी है और अभी उन्हें सभी सनी कह कर बुलाते है। आगे तेजस्वी प्रकाश खुलासा करते हुए कहती है कि करण कुंद्रा कहते है कि वह काफी बार सरप्राइज हो जाते है क्योंकि उन्होंने कभी भी नहीं सोचा था कि वह किसी को “बेबी” कह कर बुलाएंगे और आज हुआ मुझे “लड्डू” और “बेबी” दोनों कह कर बुलाते है।

 

करण कुंद्रा इंटरव्यू में अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को लेकर कहीं यह बात-

एक इंटरव्यू के बातचीत में करण कुंद्रा ने बताया कि उन्हें दोनों को एक-दूसरे के साथ अच्छे टाइम स्पेंड का भी समय नहीं मिल रहा है। हमें एक-दूसरे की आदत सी हो गई है। चार महीने हम साथ रहे है। इस दौरान एक-दूसरे से लड़ना, हंसना, रोना, हारना, जीतना एक साथ और अचानक अलग रहना होगा। हमने एक शो साइन किया है और हम दोनों अपने-अपने जीवन में व्यस्त हो गए है। हमें बस एक-दूसरे के साथ दो तीन घंटे मिल रहे है और हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ है।

वही बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम करने के बाद तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर के सीरियल नागिन 6 में नजर आने वाली है, ये सीरियल 12 फरवरी से शनिवार और रविवार कलर्स टीवी पर रात 8 बजे ऑन एयर होगा। सीरियल में सिंबा नागपाल तेजस्वी के अपोजिट लीड रोल में नज़र आने वाले है। वही इस बात नागिन 6 में प्रोड्यूसर एकता कपूर ने बताया कि इस बार लीड रोल में दो नागिन है और एक नागिन कंफर्म हो चुकी है। पहली नागिन कोई और नहीं बल्कि एक बिग बॉस कंटेस्टेंट और विनर तेजस्वी प्रकाश है। हालांकि एकता कपूर ने दूसरे नाम नहीं बताया है लेकिन एक क्लू देते हुए कहा कि उस अदाकारा का नाम M से शुरू होता है। अब दर्शकों को लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि एकता कपूर के नागिन 6 दूसरी नागिन लीड रोल में कौन है और इस सीजन का स्टोरी और कास्ट कैसी है और दर्शकों को यह पसंद आता है कि नहीं यह तो 12 फरवरी के बाद ही पता लगेगा। रिपोर्ट की माने तो अगर एकता कपूर का यह सीरियल के बाकी सीजंस की तरह फ्लॉप साबित हुआ तो यह एकता कपूर के नागिन सीरियल का यह लास्ट सीजन साबित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here