साउथ स्टार नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु का साल 2021 में तलाक हो चुका है । दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है । वहीं, अब कुछ दिनों से नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के अफेयर की खबरें सुर्खियों में है । मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि इन खबरों को नागा चैतन्य की एक्स वाइफ सामंथा उनकी छवि खराब करने के लिए फैला रही है । अब इस पर अभिनेत्री का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने ट्वीट कर लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है ।

सामंथा रुथ प्रभु और सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की पहली मुलाकात साल 2009 में फिल्म ” ये माया चेसवे ” के सेट पर हुई थी । पहली ही मुलाकात के बाद सामंथा को नागा से प्यार हो गया था और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई थी और फिर वे एक-दूसरे को डेट करने लगे । लंबी डेटिंग के बाद 6 अक्टूबर 2017 को सामंथा और नागा चैतन्य ने गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी । हालांकि अब सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अक्किनेनी ने अपनी चार साल पुरानी शादी को खत्म करते हुए एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है । दोनों ने तलाक लेने की वजह को बेहद निजी रखा था , जिसके बाद इस एक्स कपल के रिश्ते को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे थे । एक तरफ जहां सामंथा ने नागा चैतन्य की तरफ से मिलने वाली 200 करोड़ रुपए की भारी भरकम एलिमनी को भी ठुकरा दिया था । वहीं दूसरी तरफ गलत आचरण के कारण तलाक लेने के मुद्दे को हाइलाइट किया जा रहा , जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए लोगों का मुंह बंद किया था । वही एक बार फिर कि नागा चैतन्य की एक्स वाइफ सामंथा उनकी छवि खराब करने के लिए फैला रही है । अब इस पर अभिनेत्री का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने ट्वीट कर लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है ।

 

अभिनेत्री ने अफवाहों पर दिया मुंहतोड़ जवाब –

 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नागा चैतन्य को हाल ही में शोभिता के साथ उनके नए घर में देखा गया था । इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरों को हवा लगी थी । हालांकि रिपोर्ट में कहा गया कि नागा चैतन्य को बदनाम करने के लिए सामंथा इस खबर को फैला रही है‌ । जिस वजह से नागा चैतन्य और उनकी टीम काफी गुस्से में है । अब इस पर सामंथा का रिएक्शन सामने आया है । अभिनेत्री ने ट्वीट कर लिखा, ” लड़की पर अफवाह- सच ही होगा !! लड़के पर अफवाह- लड़की ने प्लांट किया होगा !! ग्रो अप…..हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं…..आप भी आगे बढ़ें….. अपने परिवार और काम पर ध्यान दें……। ” दरअसल, नागा चैतन्य और शोभ‍िता के डेट‍िंग की खबर से समांथा और नागा चैतन्य के फैंस के बीच बहस छ‍िड़ गई थी । कुछ लोगों ने ये अंदाजा लगाया क‍ि शोभ‍िता और नागा चैतन्य के रिलेशनशिप के चलते समांथा रूठ प्रभु और नागा चैतन्य का रिश्ता टूटा है ।

 

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अलग किए थे एक दूसरे के रास्ते-

 

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2017 में शादी की थी । अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले ही दोनों ने इस बात की जानकारी दी थी कि अब वे दोनों अलग हो गए है । दोनों ने बयान जारी कर कहा था कि काफी विचार विमर्श के बाद हमने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया है और पति-पत्नी के रूप में अलग हो रहे है । दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे । ऐसे में दोनों के अलग होने पर सभी हैरान रह गए थे ।

 

तलाक लेने की खबरों पर सामंथा रुथ प्रभु ने कही थी ये बात-

तलाक लेने की खबरों पर अपना दर्द बयां करते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखते हुए कहा था कि , ” मेरे पर्सनल क्राइसिस में आपके इमोशनल इंवेस्टमेंट ने मुझे बहुत मजबूती दी है । आप सभी की गहरी सहानुभूति-चिंता के लिए धन्यवाद जिससे मुझे गलत अफवाहों और खबरों के विरुद्ध खड़े रहने का साहस दिया है । वह कहते है कि मेरे कई अफेयर है…..मैं बच्चे नहीं चाहती, मैं मौकापरस्त हूं और अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि मेरे कई ऍबोर्शन हुए है । तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रोसेस है । मुझे अकेले इससे उबरने का समय चाहिए । मेरे कैरक्टर पर पर्सनली अटैक बहुत ही गलत है । लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं किसी चीज या किसी को अपने आपको तोड़ने नहीं दूंगी । ” हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब तलाक लेने के बाद किसी महिला के चरित्र को यूं निशाना बनाया गया हो । इससे पहले टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर भी दूसरी शादी तोड़ने का इल्ज़ाम लगाया था । लोगों ने यहां तक कह दिया था जरूर इसी की गलती रही होगी तभी दूसरी शादी भी टूट गई ।इस बात को नकारा नहीं जा सकता है कि तलाक अभी भी एक ऐसी प्रथा है, जिसे पूरी तरह से सामाजिक कलंक के बिना स्वीकार किया जाना मुश्किल है । तलाक लेने वाले जोड़े अक्सर उपहास और असंवेदनशील पूछताछ के अलावा सामाजिक प्रभावों का सामना करते है । कुछ लोग जहां कारणों को जानते हुए बिन मांगी सलाह देने का काम करते है , तो कइयों के साथ परेशानी यह है कि वह तलाक के असल मुद्दे को न जानते हुए कुछ इससे गुजर रहे लोगों पर तमाम तरह की बातें करने लगते है , जिसमें सबसे ज्यादा गुजरने वाली महिलाएं ही है । तलाक़शुदा महिलाओं के प्रति भेदभाव होना कोई नया नहीं है । भारत में महिलाओं को तलाक का तो हक है लेकिन दूसरी शादी होना अभी भी बहुत मुश्किल है। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी तोड़ने में पति से ज्यादा अभी भी एक पत्नी की गलती मानी जाती है । समाज में रह रहे एक पक्ष का कहना है कि तलाक तभी होता है, जब महिला अपनी शादी को निभाने की कोशिश नहीं करती है । हालांकि, ऐसे लोगों से सवाल यह है कि क्या महिलाएं खुद तलाकशुदा रहने का फैसला कर लेती है ।

वही अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ” यशोदा ” की शूटिंग में व्यस्त है । इसके अलावा वह ” शाकुंतलम ” में भी नजर आएंगी । वहीं, नागा चैतन्य की फिल्म ” थैंक यू ” 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है । इसके साथ ही वह आमिर खान की फिल्म ” लाल सिंह चड्ढा ” से बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाले है । यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी ।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here